श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

नाबालिग से दुष्कर्म करने वाला सपा नेता गिरफ्तार, अखिलेश यादव का है करीबी

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिला में 15 साल की नाबालिग के कपड़े उतारने और रेप की कोशिश करने का मामला सामने आया था। इस मामले के आरोपी नवाब सिंह यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता ने पूछताछ में बताया कि मेडिकल कॉलेज में नौकरी लगाने के लिए आरोपी नवाब ने मुझे अपने कॉलेज चंदन महाविद्यालय बुलाया था। वहां पहुंच कर हम नवाब से मिले। फिर जब बुआ बाथरूम गयी तो नवाब ने मेरे कपड़े उतार दिए।
Nawab Singh Yadav| shreshth bharat

Nawab Singh Yadav: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिला में 15 साल की नाबालिग के कपड़े उतारने और रेप की कोशिश करने का मामला सामने आया था। इस मामले के आरोपी नवाब सिंह यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। नवाब सिंह सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव व सांसद डिंपल यादव का करीबी माना जाता है। सोमवार को कोर्ट ने नवाब को 14 दिन के लिए जेल भेजा है।

पीड़िता की बुआ नेताओं के साथ उठना बैठना

बता दें कि पीड़िता की बुआ कन्नौज की रहने वाली है। वो पिछले 8 साल तक सपा में रही। इस लोकसभा चुनाव से उसने भाजपा ज्वाइन कर लिया है। गांव के लोगों ने बताया कि बुआ का कई नेताओं के साथ उठना बैठना है।

वह आरोपी नवाब सिंह (Nawab Singh Yadav) को पहले से जानती है। पीड़िता की बुआ गांव के कई लोगों को योजना का लाभ दिलाने का झांसा देकर उनको ठग चुकी है।

‘नौकरी लगाने के लिए आरोपी Nawab Singh Yadav ने मुझे बुलाया’

पीड़िता के दादा दादी पिछले कुछ सालों से गांव में रह रहे हैं। पीड़िता भी कुछ समय से अपनी बुआ के साथ आती-जाती दिखाई देती थी।

UP By-Election: सपा ने 6 सीटों पर नियुक्त किए प्रभारी, कद्दावर नेताओं को सौंपा जिम्मा

पीड़िता ने पूछताछ में बताया कि मेडिकल कॉलेज में नौकरी लगाने के लिए आरोपी नवाब ने मुझे अपने कॉलेज चंदन महाविद्यालय बुलाया था। वहां पहुंच कर हम नवाब से मिले।

फिर जब बुआ बाथरूम गयी तो नवाब ने मेरे कपड़े उतार दिए और मेरे सीने पर हाथ भी रखा। बुआ के आने पर मैने बुआ को सारी घटना बताई, तब बुआ ने तुरंत अपना मोबाइल मुझे दिया और कहा कि 112 पर कॉल करो। मैने तुरंत 112 पर कॉल किया।

FIR में कुछ बातें निकल कर आयी सामने

एफआईआर के दौरान कुछ बातें निकल कर सामने आयी हैं, जिसमें बताया गया है कि पीड़िता लखनऊ से रात 11 बजे तिर्वा स्थित चंदन महाविद्यालय पहुंची।

महिलाओं से क्यों नफरता करता था साइको किलर? जानकर हो जाएंगे हैरान

जबकि पुलिस जब वीडियों में पूछताछ कर रही है, तब पीड़िता रात के 9 बजे का समय बता रही है। वहीं, एसपी कन्नौज अमित कुमार आनंद का कहना है कि पीड़िता ने करीब रात 1.35 बजे 112 पर कॉल किया था।

मामले को लेकर सियासत तेज

फिलहाल इस मामले में सियासत तेज हो गई है। कन्नौज के पूर्व सांसद सुब्रत पाठक ने कहा कि सपा नेता नौकरी देने के बहाने लड़की के साथ दुष्कर्म का प्रयास कर रहे हैं। समाजवादी पार्टी का मूलमंत्र बन गया है कि जितना बड़ा अपराध उतनी बड़ी समाजवादी पार्टी।

रेप केस में सपा का एक और नेता गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

पहले अयोध्या और अब कन्नौज में इस तरह की घटना होने के बाद पार्टी का नाम बलात्कारी पार्टी होना चाहिए। अभी तक जो भी आरोपी पकड़े गए वो सपा पार्टी के होने के साथ-साथ अखिलेश यादव के करीबी भी हैं।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Bihar
Bihar: नवादा में दबंगों ने मचाया कोहराम, फायरिंग के बाद दलितों के 80 घर जलाए
Helicopter Service In Ayodhya
राम दर्शन के लिए काशी से अयोध्या के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू, जानें किराया
Abdu Rozik
Bigg Boss 16 फेम अब्दू रोजिक का टूटा रिश्ता, जानिए वजह
Malvika Bansod
मालविका का शानदार प्रदर्शन, चीन ओपन में ओलंपिक पदक विजेता को हराया
Ricky Ponting Head Coach of Punjab Kings
पंजाब किंग्स के मुख्य कोच बने रिकी पोंटिंग, ट्रेवर बेलिस की ली जगह
Ashwini Vaishnaw
मोदी सरकार का बड़ा फैसला, मंत्रिमंडल ने नए ‘चंद्रयान-4' को दी मंजूरी