श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

विराट कोहली के कप्तान रह चुके हैं तेजस्वी यादव, जानें कैसा रहा उनका क्रिकेट करियर

तेजस्वी यादव ने हाल ही में अपने क्रिकेट करियर के बारे में बात की है। उन्होंने बताया कि उनकी कप्तानी में भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली क्रिकेट खेल चुके हैं।
Tejashwi Yadav Cricket Career| SHRESHTH BHARAT

Tejashwi Yadav Cricket Career: बिहार के उपमुख्यमंत्री रह चुके तेजस्वी यादव को उनकी पढ़ाई-लिखाई को लेकर काफी ट्रोल किया जाता है। इस बीच तेजस्वी यादव ने कुछ ऐसा कह दिया, जिसके बाद वह चर्चा का केन्द्र बन गए। तेजस्वी ने हाल ही में अपने क्रिकेट करियर के बारे में बात की है। उन्होंने बताया कि उनकी कप्तानी में भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली क्रिकेट खेल चुके हैं।

इस वजह से छोड़ा क्रिकेट

तेजस्वी यादव ने मीडिया को बताया कि भारतीय टीम के कई खिलाड़ी उनके साथ खेल चुके हैं। एक मीडिया चैनल को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वो एक क्रिकेटर थे, इस बारे में कोई बात नहीं करता। इस दौरान उन्होंने कहा कि विराट कोहली मेरी कप्तानी में खेले – क्या किसी ने कभी इस बारे में बात की? वे ऐसा क्यों नहीं करते? एक पेशेवर के रूप में मैंने काफी अच्छा क्रिकेट खेला है। भारतीय टीम के कई खिलाड़ी मेरे बैचमेट रहे चुके हैं। मेरे दोनों लिगामेंट फ्रैक्चर हो जाने के कारण मुझे क्रिकेट छोड़ना पड़ा।

अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे के बाद AAP के सामने आ सकती है कई चुनौतियां

ऐसा रहा तेजस्वी का क्रिकेट करियर

तेजस्वी यादव के क्रिकेट करियर (Tejashwi Yadav Cricket Career) की बात करें तो उन्होंने भारत के लिए एक फर्स्ट क्लास मैच और दो लिस्ट A और चार टी20 मुकाबले खेले हैं। उन्होंने साल 2009 में झारखंड के लिए डेब्यू किया था। फर्स्ट क्लास क्रिकेट में उनके नाम 20 और लिस्ट A में 14 रन हैं। टी20 की एक पारी में तेजस्वी ने 3 रन बनाए थे। वहीं, अगर गेंदबाजी की बात करें तो तेजस्वी यादव को गेंदबाजी में एक सफलता मिली है। तेजस्वी यादव आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स (तब दिल्ली डेयरडेविल्स) का हिस्सा भी रह चुके हैं।

CBI ने साइबर अपराधी को किया गिरफ्तार, मौके से 57 सोने की छड़ें; 16 लाख रुपये


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

PM Narendra Modi
'वंशवाद की राजनीति…', PM मोदी ने श्रीनगर में तीनों परिवारों पर बोला तीखा हमला
ind vs ban
अश्विन के शतक से शुरूआती झटकों से उबरा भारत, जडेजा ने लगाया अर्धशतक
Mathura Train Accident
मथुरा में पटरी से उतरे मालगाड़ी के 25 डिब्बे; कई ट्रेनें निरस्त
Adani Foundation
आंध्र प्रदेश में बाढ़ से बुरे हालात, अडानी फाउंडेशन ने 25 करोड़ रुपये का दिया योगदान
Gorakpur-Lucknow News
रेलवे बोर्ड ने गोरखपुर और लखनऊ के बीच चौथी लाइन को दी मंजूरी
Shoes Vastu Tips
घर की इस दिशा में भूलकर भी न उतारें जूते-चप्पल, वरना हो जाएंगे कंगाल !