श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा T20 मैच आज, जानें संभावित प्लेइंग 11

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का आज आखिरी मैच खेला जाएगा। भारत सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बनाए हुए है...
India vs Sri Lanka| shreshth bharat

India vs Sri Lanka T20 Series: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का आज आखिरी मैच खेला जाएगा। भारत सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बनाए हुए है। उसकी निगाहें आज का मैच जीतकर क्लीन स्वीप करने पर होंगी। भारत श्रीलंका की कमजोरियों का फायदा उठाना चाहेगी। मैच का प्रसारण शाम 7 बजे से सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा।

India vs Sri Lanka: श्रीलंका का मध्यक्रम बुरी तरह रहा नाकाम

श्रीलंका को अभी तक शीर्ष बल्लेबाजों ने बेहतरीन शुरुआत दिलाई है, लेकिन मध्यक्रम बुरी तरह नाकाम रहा। पहले मैच में 140 रन पर 1 विकेट गंवाने वाली श्रीलंका की पूरी टीम 170 रनों पर ऑलआउट हो गई। ऐसा ही कुछ दूसरे टी-20 में भी देखने को मिला। 130 रन पर 3 विकेट गंवाने वाले श्रीलंका की टीम अगले 31 रन जोड़ने में अपने 6 विकेट गंवा दिए। अगर उसे आखिरी मैच को जीतना है तो इस कमजोरी को दूर करना होगा।

India vs Sri Lanka: बेहतरीन फॉर्म में हैं भारत के बल्लेबाज

भारत की बात करें तो उसके बल्लेबाज बेहतरीन फॉर्म में हैं। कप्तान सूर्यकुमार यादव खुद बैटिंग अटैक की अगुवाई कर रहे हैं। वे अबतक एक अर्धशतक जमा चुके हैं। इसके अलावा, यशस्वी जायसवाल ने भी बेहतरीन बैटिंग का नजारा पेश किया है।

भारत ने पहले टी-20 में श्रीलंका को 43 रन, जबकि दूसरे टी-20 में 7 विकेट से हराया था। दूसरा मैच बारिश की वजह से प्रभावित रहा, जिसकी वजह से भारत को 8 ओवर में 78 रन का लक्ष्य मिला, जिसे उसने तीन विकेट खोकर 6.3 ओवर में हासिल कर लिया। इस मैच में रवि बिश्नोई को प्लेयर ऑफ द मैच मिला था। पहले मैच में सूर्यकुमार यादव प्लेयर ऑफ द मैच रहे थे।

भारत ने श्रीलंका के खिलाफ विश्व चैंपियन की तरह प्रदर्शन किया है। उसने सभी विभागों में शानदार प्रदर्शन किया है। भारतीय खिलाड़ी किसी भी दबाव में नहीं दिखे हैं। भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने अपना आत्मविश्वास खोने नहीं दिया।

भारत को मिली Asia Cup 2025 की मेजबानी, क्या खेलने आएगा पाकिस्तान?

भारत की संभावित प्लेइंग 11

सूर्यकुमार यादव, शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल, रियान पराग, रिषभ पंत, हार्दिक पांड्या, रिंकू सिंह, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज, रवि बिश्नोई


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Aligarh Religious conversion Case
सलमान ने समीर बन हिंदु युवती से की शादी, धर्म परिवर्तन का बना रहा दबाव
Arvind Kejriwal meets lg vk saxena
दिल्ली के एलजी सक्सेना से कल मिलेंगे केजरीवाल, सीएम पद से दे सकते हैं इस्तीफा
Jani Master
Stree 2 के कोरियोग्राफर पर मारपीट और यौन शोषण का लगा आरोप, FIR दर्ज
INDIAN hockey TEAM
दक्षिण कोरिया को 4-1 से हराकर फाइनल में पहुंचा भारत, इस टीम से होगा खिताबी मुकाबला
Amroha News
अमरोहा में दहेज में बाइक न मिलने पर पत्नी को उतारा मौत के घाट, आरोपी फरार
Andhra Pradesh news
आंध्र प्रदेश के अंबेडकर कोनसीमा में एक इमारत में हुआ धमाका, 14 लोग घायल