श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

‘ठोक दो इनको… ‘ हार के बाद गुस्साए पाक फैन्स, देखें ये मजेदार वीडियो

एक पाकिस्तान क्रिकेट Expert टीवी पर रोने लगे। तो वहीं कइयों का गुस्सा साफ तौर पर देखा जा सकता था। पाकिस्तान टीम की फील्डिंग पर भी कई लोगों ने सवाल उठाए। वहीं, बाबर आजम पर भी निशाना साधा गया और बाबर आजम की रैंकिंग पर सवाल उठे।
India VS Pakistan

India VS Pakistan: पाकिस्तान की टीम को एक बार फिर से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद पाकिस्तान के फैन्स बहुत नाराज हैं। एक पाकिस्तान क्रिकेट Expert टीवी पर रोने लगे। तो वहीं कइयों का गुस्सा साफ तौर पर देखा जा सकता था। पाकिस्तान टीम की फील्डिंग पर भी कई लोगों ने सवाल उठाए। वहीं, बाबर आजम पर भी निशाना साधा गया और बाबर आजम की रैंकिंग पर सवाल उठे। देखे ये वीडियो जिसमें पाकिस्तान के लोगों को देखा जा सकता है।

ऋषभ पंत ने खेली शानदार पारी

भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 119 रन बनाए। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम की शुरुआत बेहद खराब रही। विराट कोहली जल्द आउट हो गए, वह चार रन बनाकर नसीम शाह का शिकार बनें। कप्तान रोहित शर्मा भी 13 रन बनाकर शाहीन अफरीदी का शिकार बनें। सूर्यकुमार यादव और शिवम दुबे ने भी टीम को निराश किया और वह 7 और 3 रन बनाकर आउट हुए। ऋषभ पंत ने टीम के लिए 42 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली। अक्षर पटेल ने भी टीम के लिए 20 रन बनाए। रवींद्र जडेजा अपना खाता भी नहीं खोल सके और मोहम्मद आमिर का शिकार बनें।

पाकिस्तान ने की घातक गेंदबाजी

टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने के फैसले को पाकिस्तान के गेंदबाजों ने सही साबित किया। नसीम शाह ने टीम के लिए सबसे शानदार गेंदबाजी की और अपने कोटे के 4 ओवरों में 21 रन देकर 3 विकेट झटके। वहीं मोहम्मद आमिर ने भी इस मैच में 2 विकेट झटककर भारतीय टीम की बल्लेबाजी को तहस-नहस कर दिया। शाहीन अफरीदी और हारिस रऊफ ने भी टीम के लिए एक- एक विकेट लिए।

120 रन नहीं बना पाई पाकिस्तान

120 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान की भी शुरुआत कुछ खास नहीं रही। टीम के सलामी बल्लेबाज कप्तान बाबर आजम 13 रन बनाकर बुमराह का शिकार बनें। वहीं रिजवान इस मैच में 44 गेंदों पर 31 रन बनाकर आउट हुए। उस्मान खान को अक्षर पटेल ने 13 रनों पर आउट किया। फखर जमान भी जल्दी चलते बनें, उन्हें हार्दिक पंड्या ने 13 रनों के स्कोर पर आउट किया। शादाब खान भी 4 रन बनाकर हार्दिक का दूसरा शिकार बने।

भारतीय गेंदबाजों ने किया पलटवार

वहीं भारतीय गेंदबाजों ने भी अच्छी गेंदबाजी की। स्कोर बोर्ड पर ज्यादा रन न होने के बाद भी भारत को 6 रनों से यह मैच जीता दिया। गेंदबाजों की बात की जाए तो बुमराह ने शानदार गेंदबाजी की। बुमराह ने अपने कोटे के 4 ओवरों में मात्र 14 रन देकर तीन विकेट झटके। वहीं हार्दिक पांड्या ने टीम के लिए 4 ओवरों में 24 रन देकर दो विकेट हासिल किया। अर्शदीप सिंह और अक्षर पटेल ने भी टीम के लिए एक-एक विकेट प्राप्त किया।

यह भी पढ़े- IND vs PAK: दबदबा था, दबदबा है…भारत ने पाकिस्तान को रौंदा


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Aligarh Religious conversion Case
सलमान ने समीर बन हिंदु युवती से की शादी, धर्म परिवर्तन का बना रहा दबाव
Arvind Kejriwal meets lg vk saxena
दिल्ली के एलजी सक्सेना से कल मिलेंगे केजरीवाल, सीएम पद से दे सकते हैं इस्तीफा
Jani Master
Stree 2 के कोरियोग्राफर पर मारपीट और यौन शोषण का लगा आरोप, FIR दर्ज
INDIAN hockey TEAM
दक्षिण कोरिया को 4-1 से हराकर फाइनल में पहुंचा भारत, इस टीम से होगा खिताबी मुकाबला
Amroha News
अमरोहा में दहेज में बाइक न मिलने पर पत्नी को उतारा मौत के घाट, आरोपी फरार
Andhra Pradesh news
आंध्र प्रदेश के अंबेडकर कोनसीमा में एक इमारत में हुआ धमाका, 14 लोग घायल