श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

सावन में इन राशियों पर कम होगा साढ़ेसाती का प्रभाव, शनि बना रहे ये खास योग

सावन में शनि के संयोग से मकर वालों को भाग्य का साथ मिलेगा। बड़ी खुशखबरी भी मिल सकती है। साथ ही आर्थिक स्थिति में भी सुधार आएगा। सहकर्मियों का भी साथ मिलेगा...
sawan-2024-saturn-or-shani-will-create-this-shash-yog-in-shrawan-maas-the-effect-of-sade-sati-will-reduce-on-these-zodiac-signs

Shani Ki Sadesati: सावन का पवित्र महीना शुरू हो गया है। शास्त्रों की मानें तो सावन का के पावन महीना भगवान भोलेनाथ को बेहद प्रिय है। इस मास से हर दिन खासतौर पर सोमवार के दिन भगवान शिव की विषेश पूजा-अर्चना और उपासना की जाती हैं। कहते हैं कि सावन के महीने में बाबा भोले काफी प्रसन्न रहते हैं, जो भी सच्चे मन से उनकी पूजा करता है। उसे समृद्धि प्राप्त होती है।

सावन में इन राशियों पर पड़ेगा शनि का प्रभाव (Shani Ki Sadesati)

इस बार सावन का महीना काफी खास माना जा रहा है। ऐसा इसलिए है क्योंकि भगवान शनि कुंभ राशि में विराजमान रहकर शश राजयोग का निर्माण करेंगे। इस माह में शश राजयोग बनना काफी खास माना जाता है। आइए जानते हैं कि वो कौन सी राशियां हैं जिनपर शनि देव शश राजयोग बनाकर साढ़ेसाती का प्रभाव कम करेंगे।

धनु

सावन में शनि का संयोग धुन राशी वालों के लिए बहुत ही खास माना जा रहा है। अगले कुछ दिन तरक्की के योग बन रहे हैं। इसके साथ ही शनि की कृपा से साढ़ेसाती का प्रभाव भी कम होगा। धनु राशि वालों को व्यापार में भी लाभ मिलेगा। इतना ही नहीं नए लोगों से मुलाकात होगी, जिससे जीवन में कुछ सीखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें- सावन का पहला सोमवार इन पांच राशियों के लिए होगा बेहद खास, चमकेगी किस्मत

मकर

सावन में शनि के संयोग से मकर वालों को भाग्य का साथ मिलेगा। बड़ी खुशखबरी भी मिल सकती है। साथ ही आर्थिक स्थिति में भी सुधार आएगा। सहकर्मियों का भी साथ मिलेगा।

यह भी पढ़ें- Sawan 2024: सावन में लोग क्यों करते हैं रुद्राभिषेक? जानें महत्व और विधि

कुंभ

कुंभ राशि वालों को भी सभी कार्यों में सफलता मिलेगी। मेहनत का अच्छा फल मिलेगा। नौकरी के नए मौके भी मिलेगे। वहीं, मीन राशि वालों के जीवन में खुशियों का संचार होगा।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Bihar
Bihar: नवादा में दबंगों ने मचाया कोहराम, फायरिंग के बाद दलितों के 80 घर जलाए
Helicopter Service In Ayodhya
राम दर्शन के लिए काशी से अयोध्या के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू, जानें किराया
Abdu Rozik
Bigg Boss 16 फेम अब्दू रोजिक का टूटा रिश्ता, जानिए वजह
Malvika Bansod
मालविका का शानदार प्रदर्शन, चीन ओपन में ओलंपिक पदक विजेता को हराया
Ricky Ponting Head Coach of Punjab Kings
पंजाब किंग्स के मुख्य कोच बने रिकी पोंटिंग, ट्रेवर बेलिस की ली जगह
Ashwini Vaishnaw
मोदी सरकार का बड़ा फैसला, मंत्रिमंडल ने नए ‘चंद्रयान-4' को दी मंजूरी