श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

अरमान मलिक ने क्यों ठुकराया बिग बॉस 18 का ऑफर, जानें वजह

फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियां अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में तीन की तिकड़ी बिग बॉस ओटीटी-3 में नजर आई। हालांकि, इनमें से कोई भी बिग बॉस जीत नहीं पाया लेकिन तीनों ने काफी सुर्खियां बटोरीं तो दूसरी ओर तीनों की जमकर ट्रोलिंग भी हुई।
Armaan Malik | SHRESHTH BHARAT

Armaan Malik: फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियां अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में तीन की तिकड़ी बिग बॉस ओटीटी-3 में नजर आई। हालांकि, इनमें से कोई भी बिग बॉस जीत नहीं पाया लेकिन तीनों ने काफी सुर्खियां बटोरीं तो दूसरी ओर तीनों की जमकर ट्रोलिंग भी हुई।

वहीं, जब अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका बिग बॉस ओटीटी से बाहर आईं तो उन्होंने ‘बिग बॉस 18’ का हिस्सा बनने की बात कही थी। इसी बीच अब इस मामले में पायल मलिका का रिएक्शन सामने आया है।

Armaan Malik की पहली पत्नी ने कही ये बात

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पायल मलिक ने अपने व्लॉग में कहा, कुछ लोग ऐसे हैं जो अभी भी हमें प्यार करते हैं और हमें बिग बॉस 18 में देखना चाहते हैं, लेकिन अब हमारे पूरे परिवार में से कोई भी, किसी भी ‘बिग बॉस’ के शो का हिस्सा नहीं बनेगा।

कभी बाप ने जिस हसीना को कहा था ‘हॉट’, बेटे ने उससे ही रचाई सगाई

इसके पीछे का कारण यह है कि अगर कोई व्यक्ति इस शो में कुछ अच्छा काम करता है तो उसे कोई भी देखना पसंद नहीं करता है। पायल ने आगे कहा कि वह इंसान को व्यक्तिगत तौर पर नहीं देखते, उसके गेम को नहीं देखते।

सिर्फ यह देखते हैं कि हमारे परिवार में तीन लोग हैं, अरमान ने दो शादी की हैं, इसलिए हम सभी ने यह फैसला किया है कि अब कोई भी बिग बॉस में नहीं जाएगा। लेकिन, हां अगर किसी और रियलिटी शो का ऑफर आता है तो जरूर जाएंगे।

बिग बॉस ओटीटी 3 में आए थे नजर

बता दें, अरमान मलिक ने जून में अपनी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका के संग ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में हिस्सा लिया था। अरमान की पहली बीवी पायल पहले ही एलिमिनेट हो गई थीं, जबकि अरमान फिनाले वीक के दौरान शो से बाहर हो गए और कृतिका बिग बॉस ओटीटी 3 की फाइनलिस्ट में से एक थीं।

‘बोल्डनेस क्वीन’ हैं सुपरस्टार नागार्जुन की होने वाली बहू, दे चुकी हैं एक से बढ़कर एक इंटीमेट सीन 

हालांकि, कोई भी इस शो को जीत नहीं पाया। लेकिन, बिग बॉस ओटीटी में आने के बाद सोशल मीडिया पर तीनों को काफी सवालों का सामना करना पड़ा, जोकि मलिक फैमिली को पसंद नहीं आए। कहा जा रहा है कि इस कारण उन्होंने बिग बॉस 18 का हिस्सा नहीं बनने का फैसला लिया है।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

PM Narendra Modi
'वंशवाद की राजनीति…', PM मोदी ने श्रीनगर में तीनों परिवारों पर बोला तीखा हमला
ind vs ban
अश्विन के शतक से शुरूआती झटकों से उबरा भारत, जडेजा ने लगाया अर्धशतक
Mathura Train Accident
मथुरा में पटरी से उतरे मालगाड़ी के 25 डिब्बे; कई ट्रेनें निरस्त
Adani Foundation
आंध्र प्रदेश में बाढ़ से बुरे हालात, अडानी फाउंडेशन ने 25 करोड़ रुपये का दिया योगदान
Gorakpur-Lucknow News
रेलवे बोर्ड ने गोरखपुर और लखनऊ के बीच चौथी लाइन को दी मंजूरी
Shoes Vastu Tips
घर की इस दिशा में भूलकर भी न उतारें जूते-चप्पल, वरना हो जाएंगे कंगाल !