श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

Leak! सीमा हैदर और सचिन मीणा की प्राइवेट बातें लीक, खुलेआम बोले- मैं तुम्हें Kiss..

सचिन के प्यार में पाकिस्तान से भारत आईं सीमा हैदर की चर्चा पूरे देश में लंबे समय से हो रही है। चार बच्चों की मां सीमा किसी की परवाह किए बिना ही इंडिया आ गईं...
Seema Haider| shreshth bharat

Seema Haider: सचिन के प्यार में पाकिस्तान से भारत आईं सीमा हैदर की चर्चा पूरे देश में लंबे समय से हो रही है। चार बच्चों की मां सीमा किसी की परवाह किए बिना ही इंडिया आ गईं। फिलहाल, वो अपने चारों बच्चों के साथ नोएडा में ही रह रही हैं। सीमा आए दिन अपने लाइफ के मजेदार पल सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। सीमा हैदर की इंस्टाग्राम पर अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है। लोग उनके पोस्ट पर खूब लाइक कमेंट करते हैं, लेकिन इस बार सीमा ने कुछ ऐसा पोस्ट किया, जिसने सबको हैरान कर दिया है।

दरअसल, सीमा हैदर ने अपनी और सचिन मीणा की प्राइवेट बातों को ही सोशल मीडिया पर लीक कर दिया और उनका वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है।

‘मैं और अभिषेक बहुत बहस करते हैं’, तलाक की खबरों के बीच ऐश्वर्या राय का वीडियो वायरल

लीक हुई बेडरूम की बातें

सीमा हैदर (Seema Haider) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो खुद अपनी प्राइवेट बातों का खुलासा करती नजर आ रही हैं। वीडियो में सीमा ने बताया है कि उनको उनके पति सचिन ने उन्हें धमकी दी थी। सीमा हैदर ने कहा, ‘सचिन ने मुझे बताया था कि सनातन धर्म में नॉनवेज खाने की मनाही होती है। उन्होंने मुझसे कहा था कि अगर मैंने नॉनवेज खाना नहीं छोड़ा तो वो मुझे किस भी नहीं करेंगे।’ वीडियो में सीमा हैदर ने आगे कहा कि मैं सचिन की प्राइवेट बात आप लोगों को बता रही हूं।

यूजर्स कर रहे मजेदार कमेंट्स

वायरल हो रहे इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं। इस पर यूजर्स तरह-तरह मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘ तेरे लप्पू ने ये नहीं बताया कि सनातन धर्म में एक ही पति के साथ सात जन्म रहने की कसम खाई जाती है।’ तो दूसरे यूजर ने लिखा, ‘गुलाम हैदर इंडिया आने वाला है और अब तुझे कोई नहीं बचाएगा।’

ऐसे मिले थे सीमा और सचिन

सीमा और सचिन की दोस्ती PUBG खेलते-खेलते हुई और फिर प्यार हो गया। प्यार जब परवान चढ़ने लगा तो सीमा अपना सबकुछ छोड़ भारत आ गई। सीमा के भारत आने के बाद दोनों ने शादी कर ली। शादी के बाद दोनों ने खूब सुर्खियां बटोरी, क्योंकि शुरुआत में तो सभी को लगा था कि वो कोई पाकिस्तानी जासूस है। खबरें तो ये भी हैं कि सीमा सचिन के बच्चे की मां बनने वाली हैं, लेकिन अभी तक ना तो सीमा ने और ना ही सचिन ने इस बारे में कुछ कहा है।

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आज Elvish Yadav से ED करेगी पूछताछ, जानें पूरा मामला


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

PM Narendra Modi
'वंशवाद की राजनीति…', PM मोदी ने श्रीनगर में तीनों परिवारों पर बोला तीखा हमला
ind vs ban
अश्विन के शतक से शुरूआती झटकों से उबरा भारत, जडेजा ने लगाया अर्धशतक
Mathura Train Accident
मथुरा में पटरी से उतरे मालगाड़ी के 25 डिब्बे; कई ट्रेनें निरस्त
Adani Foundation
आंध्र प्रदेश में बाढ़ से बुरे हालात, अडानी फाउंडेशन ने 25 करोड़ रुपये का दिया योगदान
Gorakpur-Lucknow News
रेलवे बोर्ड ने गोरखपुर और लखनऊ के बीच चौथी लाइन को दी मंजूरी
Shoes Vastu Tips
घर की इस दिशा में भूलकर भी न उतारें जूते-चप्पल, वरना हो जाएंगे कंगाल !