श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

Udaipur Violence: चाकूबाजी पर प्रशासन की बुलडोजर कार्रवाई, धारा 144 लागू

राजस्थान के उदयपुर में एक स्कूल में दो बच्चों के बीच चाकूबाजी की घटना सामने आने के बाद भजन लाल सरकार ने एक्शन लेते हुए 24 घंटे के अंदर आरोपी छात्र के घर पर बुलडोजर चला दिया है। पुलिस और प्रशासन की मौजूदगी के बीच आरोपी के घर पर बुलडोजर की कार्रवाई की गई।
Udaipur Violence| shreshth bharat

Udaipur Violence: राजस्थान के उदयपुर में एक स्कूल में दो बच्चों के बीच चाकूबाजी की घटना सामने आने के बाद सरकार एक्शन मोड में है। भजन लाल सरकार ने एक्शन लेते हुए 24 घंटे के अंदर आरोपी छात्र के घर पर बुलडोजर चला दिया है।

पुलिस और प्रशासन की मौजूदगी के बीच आरोपी के घर पर बुलडोजर की कार्रवाई की गई। बता दें कि चाकूबाजी की घटना सामने आने के बाद उदयपुर में हिंसा भड़क गई थी। दो गुटों में भीषण झड़प हो गई थी।

गाड़ियों को जलाने और पत्थरबाजी की भी घटनाएं सामने आई थी। हिंसा के बाद शहर में धारा-144 लागू कर दी गई है। तो वहीं दूसरी ओर अब आरोपी के घर को बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया गया।

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के आदेश के बाद हुई कार्रवाई

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के आदेश के बाद उदयपुर में आरोपी छात्र के घर पर बुलडोजर चलाया गया। इस दौरान पुलिस के तमाम बड़े अधिकारी मौके पर मौजूद रहे। भारी पुलिस बल की भी तैनाती मौके पर की गई।

Kolkata Rape-Murder Case: डॉक्टर ने CJI को लिखा पत्र, कॉलेज में केंद्रीय

दो बुलडोजर से आरोपी के घर को ध्वस्त किया गया। RAC की कई कंपनी और RAF मौके पर मौजूद रहे। सूत्रों की मानें तो आरोपी छात्र का घर वन भूमि में बना हुआ था। प्रशासन की ओर से उसके घर नोटिस भी दिया गया था। इसके बाद आज सरकार ने दोपहर में बुलडोजर की कार्रवाई की और आरोपी के घर को तोड़ दिया गया।

उदयपुर में धारा-144 लागू

हिंसा की घटना के बाद उदयपुर में धारा-144 लागू कर दी गई है। भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। इंटरनेट सेवा भी अगले 24 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है। स्कूल-कॉलेज अगले आदेश तक बंद कर दिए गए हैं।

Gurugram Bomb Threats: एंबियंस मॉल को बम से उड़ाने की मिली

इस घटना (Udaipur Violence) पर उदयपुर कलेक्टर अरविंद कुमार पोसवाल ने कहा कि हमारी प्राथमिकता है कि बच्चे को उचित इलाज मिले… बच्चे की हालत में सुधार हुआ है… मैं सभी से आग्रह करता हूं कि अफवाह ना फैलाएं। आरोपियों को हिरासत में लिया गया है, ताकि पता लगाया जा सके कि उनके पास अवैध हथियार कहां से आए।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

SATYENDRA JAIN
सत्येंद्र जैन की जमानत याचिका पर कोर्ट ने ईडी को जारी किया नोटिस
CTET December 2024
CTET December 2024 की परीक्षा तारीख का हुआ एलान, इस तरह करें आवेदन
Dausa News
दौसा: NDRF और SDRF ने 18 घंटे के ऑपरेशन के बाद बोरवेल से बच्ची को निकाला
Atishi
21 सितंबर को आतिशी और उनके मंत्रिमंडल लेंगे शपथ, 'AAP' ने दी जानकारी
IND Vs BAN First Test Match
IND vs BAN Test LIVE: बांग्लादेश के खिलाफ भारत की खराब शुरुआत, सस्ते में निपटे रोहित-कोहली
Cyclone Yagi
चक्रवाती तूफान 'यागी' यूपी में मचाएगा कोहराम, भारी बारिश का अलर्ट