श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

ग्रेटर नोएडा में प्रॉपर्टी डीलर को फॉर्च्यूनर में जिंदा जलाया! दो दोस्तों पर हत्या का आरोप

मृतक के परिजनों ने प्रॉपर्टी डीलर के दो दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया है। जिन्हें पुलिस ने हिरासत में भी ले लिया है। स्थानीय लोगों ने कार के अंदर मौजूद युवक को निकालने का प्रयास किया लेकिन उसे बाहर नहीं निकाल पाए और उसकी मौत हो गई।
Greater Noida Property Dealer Murder

Greater Noida Property Dealer Murder: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र में नगला नैनसुख गांव के पास एक फॉर्च्यूनर कार में भीषण आग लग गई। कार में सवार प्रॉपर्टी डीलर की जिंदा जलकर मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि फॉर्च्यूनर कार सड़क से 100 मीटर अंदर जंगल में जलते हुए मिली, जिसके कारण कार में आग लगाकर युवक की हत्या की आशंका जताई जा रही है।

दोस्तों पर लगा हत्या का आरोप

मृतक के परिजनों ने प्रॉपर्टी डीलर के दो दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया है। जिन्हें पुलिस ने हिरासत में भी ले लिया है। स्थानीय लोगों ने कार के अंदर मौजूद युवक को निकालने का प्रयास किया लेकिन उसे बाहर नहीं निकाल पाए और उसकी मौत हो गई।

वहीं, सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला। मृतक की पहचान गाजियाबाद के नेहरू नगर निवासी संजय यादव के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बेंगलुरु एयरपोर्ट पर लाउंज घोटाले का शिकार हुई महिला, 87000 रुपये का हुआ फ्रांड

नोएडा पुलिस ने दी ये जानकारी

ग्रेटर नोएडा के एडीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि कल रात दादरी थाना क्षेत्र के नगला नैनसुख गांव के पास एक जली हुई फॉर्च्यूनर कार देखी गई। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया। कार के अंदर एक जला हुआ शव मिला, जिसकी पहचान गाजियाबाद निवासी संजय यादव के रूप में हुई है।

ओडिशा – बंगाल में चक्रवाती तूफान दाना का अलर्ट, 150 से ज्यादा ट्रेनें रद्द

एडीसीपी ने बताया कि मृतक के परिजनों का कहना है कि वह अपने दो दोस्तों के साथ निकला था और ज्वैलरी को लेकर कुछ विवाद था। दोनों दोस्तों को हिरासत में ले लिया गया है। शिकायत (Greater Noida Property Dealer Murder) दर्ज कर ली गई है और आगे की जांच जारी है। दादरी पुलिस ने अपराध स्थल का निरीक्षण करने के लिए फोरेंसिक टीम को बुलाया है।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Yogi Ki Force
महाकुंभ 2025 में 'योगी की फोर्स' पेश करेगी मानवता की अनूठी मिसाल
Mahakumbh 2025
योगी सरकार के सख्त निर्देश, श्रद्धालुओं की हर समस्या का तत्काल करें निस्तारण
Priyanka Gandhi Nomination
वायनाड से प्रियंका गांधी ने दाखिल किया नामांकन, राहुल भी रहे साथ
Gautam Gambhir On Rishabh Pant
रिषभ पंत की फिटनेस पर गंभीर ने दिया बड़ा अपडेट, जानें क्या कहा?
UP Crime News | Sambhal Crime News | Shresth bharat |
UP: पहले पत्नी की गला रेतकर हत्या की, फिर थाने पहुंचकर बोला- पत्नी बदचलन थी
Chota Rajan Bail
बॉम्बे हाईकोर्ट ने जया शेट्टी हत्या मामले में गैंगस्टर छोटा राजन को दी जमानत