श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

जब शुभमन गिल ने बताई अपने रिलेशनशिप की सच्चाई, सारा या रिद्धिमा नहीं, बल्कि…

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित का नाम भी लंबे समय से शुभमन गिल से साथ जोड़ा जा रहा है। हालांकि, शुभमन गिल ने सारा या रिद्धिमा किसी के साथ भी अपने रिलेशनशिप...
when shubman gill himself revealed the relationship sara tendulkar or riddhima pandit over girlfriend secret to ed sheeran read here in detail

Shubman Gill: भारतीय स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। हाल ही में इंडिया vs जिम्बाब्वे टी20 सीरीज में गिल अगुवाई में टीम इंडिया ने 4-1 से जीत हासिल की थी। शुभमन गिल अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर हॉट टॉपिक बने रहते हैं। जिम्बाब्वे के खिलाफ भी ऐसा देखने को मिला। सोशल मीडिया पर फैंस अक्सर गिल के साथ होने की चर्चा करते हैं।

जब शुभमन गिल के साथ नजर आईं सारा

वहीं, टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित का नाम भी लंबे समय से शुभमन गिल (Shubman Gill) से साथ जोड़ा जा रहा है। हालांकि, शुभमन गिल ने सारा या रिद्धिमा किसी के साथ भी अपने रिलेशनशिप की बात पर हामी नहीं भरी है। हालांकि, गिल को विश्व कप 2023 के दौरान सारा के साथ मुंबई में जियो सेंटर में स्पॉट किया गया था। इतना ही नहीं सारा तेंदुलकर कई बार स्टेडियम में टीम इंडिया और शुभमन गिल को चियर करती नजर आई हैं।

गिल ने कही थी ये बड़ी बात

इससे बाद ऐसी खबरें सामने आई थीं कि सारा और गिल एक-दूसरे के करीब हैं। वैसे गिल ऑन कैमरा अपनी रिलेशनशिप पर मशहूर गायक एड शीरन को खुलकर कुछ दिनों पहले जवाब दिया था। दरअसल, शीरन ने मजाक में गिल से पूछा था कि क्या गिल की कोई गर्लफ्रेंड है। इस पर शुभमन ने कहा, “नहीं”

यह भी पढ़ें- श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम का जल्द हो सकता है एलान!

शीरन ने इसके बाद कैमरे की तरफ देखा और मजाकिया अंदाज में कहा, “मार्केट में है” इसके बाद उन्होंने गिल को कुछ क्रिकेटरों की तस्वीर दिखाई, जो शीरन की पत्नी के एक दोस्त ने भेजी थी।

यह भी पढ़ें- जिम्बाब्वे के खिलाफ इस भारतीय बल्लेबाज ने बनाए सबसे ज्यादा रन

बता दें कि इंडिया vs जिम्बाब्वे टी20 सीरीज में गिल ने 5 मैचों में 170 रन 45.50 के एवरेज और 125.92 के स्टाइक रेट से बनाए थे। इस सीरीज में भारत ने जीत हासिल की थी।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Bihar
Bihar: नवादा में दबंगों ने मचाया कोहराम, फायरिंग के बाद दलितों के 80 घर जलाए
Helicopter Service In Ayodhya
राम दर्शन के लिए काशी से अयोध्या के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू, जानें किराया
Abdu Rozik
Bigg Boss 16 फेम अब्दू रोजिक का टूटा रिश्ता, जानिए वजह
Malvika Bansod
मालविका का शानदार प्रदर्शन, चीन ओपन में ओलंपिक पदक विजेता को हराया
Ricky Ponting Head Coach of Punjab Kings
पंजाब किंग्स के मुख्य कोच बने रिकी पोंटिंग, ट्रेवर बेलिस की ली जगह
Ashwini Vaishnaw
मोदी सरकार का बड़ा फैसला, मंत्रिमंडल ने नए ‘चंद्रयान-4' को दी मंजूरी