श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

चर्चा में विराट कोहली का मोबाइल वॉलपेपर, इस बाबा की लगा रखी है फोटो

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली का मोबाइल वॉलपेपर वायरल हो गया है। विराट ने अपने मोबाइल की स्क्रीन पर अपनी पत्नी व बच्चों की फोटो नहीं लगाई है, बल्कि...
Virat Kohli Mobile Wallpaper Photo Viral

Virat Kohli Mobile Wallpaper Photo Viral: T20 World Cup 2024 जीतने के बाद भारतीय टीम 4 जुलाई की सुबह बारबाडोस से भारत वापस लौट आई। भारत पहुंचते ही सभी खिलाड़ियों का दिल्ली एयरपोर्ट पर जमकर स्वागत किया गया। भारतीय टीम ने 4 जुलाई को ही पीएम से मुलाकात की व शाम को वानखेड़े स्टेडियम में जीत का जश्न मनाया और खिलाड़ियों ने विक्ट्री परेड निकाली। विक्ट्री परेड के दौरान मुंबई में जमकर भीड़ उमड़ी।

वानखेड़े स्टेडियम में टीम ने मनाया जश्न

इसके बाद सभी खिलाड़ियों ने वानखेड़े स्टेडियम में फैंस के साथ भारत की जीत को सेलिब्रेट किया। वानखेड़े स्टेडियम में टीम इंडिया ने तिरंगा लेकर परेड निकाली। परेड के दौरान पूरा स्टेडियम वंदे मातरम की गूंज से गूंजायमान था। इस दौरान विराट कोहली और पांड्या सबसे आगे थे। टीम इंडिया की विक्ट्री परेड में विराट कोहली ने जमकर धूम मचाई। वहीं खिलाड़ियों ने खूब डांस किया।

विराट के मोबाइल की स्क्रीन पर इनकी लगी है फोटो

जीत का जश्न मनाने के बाद विराट कोहली रात में ही अपने परिवार के पास लंदन के लिए रवाना हो गए। जश्न के बाद विराट कोहली के मोबाइल वॉलपेपर की तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। अक्सर खिलाड़ी अपने परिवार या फिर खुद की तस्वीर मोबाइल वॉलपेपर के रूप में रखते हैं, लेकिन विराट कोहली ऐसा नहीं करते हैं।

एयरपोर्ट पर कोहली के मोबाइल स्क्रीन की झलक देखने को मिली, जिसे किसी ने अपने फोन से कैप्चर कर लिया। विराट कोहली के मोबाइल स्क्रीन पर उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा, बेटे अकाय या फिर बेटी वमिका की तस्वीर नहीं थी। बल्कि उनके मोबाइल की स्क्रीन पर नीम करौली बाबा की फोटो लगी है। विराट कोहली अपने करियर के खराब दौर में नीम करौली बाबा के दर्शन करने कैंची धाम भी गए थे।

नीम करौली बाबा के भक्त हैं विराट कोहली

विराट कोहली नीम करौली बाबा को बहुत मानते हैं। कुछ समय पहले ही वह परिवार को साथ उनके दर्शन करने गए थे। उत्तराखंड के कैंची धाम की ख्याति देश से लेकर विदेश तक है। देश के बाहर से भी भक्त बाबा नीम करौली के दर्शन करने के लिए कैंची धाम आते हैं।

जानें क्यों ब्रेस्ट कैंसर में कटवाते हैं बाल? हिना खान ने भी कटवाए अपने बाल


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Aligarh Religious conversion Case
सलमान ने समीर बन हिंदु युवती से की शादी, धर्म परिवर्तन का बना रहा दबाव
Arvind Kejriwal meets lg vk saxena
दिल्ली के एलजी सक्सेना से कल मिलेंगे केजरीवाल, सीएम पद से दे सकते हैं इस्तीफा
Jani Master
Stree 2 के कोरियोग्राफर पर मारपीट और यौन शोषण का लगा आरोप, FIR दर्ज
INDIAN hockey TEAM
दक्षिण कोरिया को 4-1 से हराकर फाइनल में पहुंचा भारत, इस टीम से होगा खिताबी मुकाबला
Amroha News
अमरोहा में दहेज में बाइक न मिलने पर पत्नी को उतारा मौत के घाट, आरोपी फरार
Andhra Pradesh news
आंध्र प्रदेश के अंबेडकर कोनसीमा में एक इमारत में हुआ धमाका, 14 लोग घायल