श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

सूर्यकुमार यादव का 34वां जन्‍मद‍िन आज, पत्नी देविशा ने ऐसे किया विश

Devisha Shetty Special Birthday post: भारतीय टी20 टीम के कप्‍तान सूर्यकुमार यादव आज अपना 34वां जन्‍मद‍िन मना रहे हैं। सूर्यकुमार यादव का जन्म 14 सितंबर 1990 में मुंबई में हुआ था।
Devisha Shetty Special Birthday post

Devisha Shetty Special Birthday post: भारतीय टी20 टीम के कप्‍तान सूर्यकुमार यादव आज अपना 34वां जन्‍मद‍िन मना रहे हैं। सूर्यकुमार यादव का जन्म 14 सितंबर 1990 में मुंबई में हुआ था। वह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के रहने वाले हैं। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में सूर्यकुमार ने 31 साल की उम्र में प्रवेश किया, लेकिन वह इंटरनेशनल लेवल पर आते ही छा गए।

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में सूर्यकुमार का कैच तो हर किसी को याद होगा। सूर्यकुमार के उस कैच ने ही फाइनल मैच की तस्वीर बदल दी थी। उनका जबरदस्त कैच इतिहास के पन्नों में दर्ज हो गया।

टीम इंडिया में देरी से डेब्‍यू करने वाले सूर्यकुमार बहुत जल्दी ही क्रिकेट जगत में अपनी छाप छोड़ दी। इस मुकाम तक पहुंचने में उनके परिवार के साथ उनकी पत्नी का भी काफी सहयोग रहा। सूर्या की पत्नी देविशा सूर्या के साथ तब से हैं, जबसे वह घरेलू क्रिकेट खेलते थे।

आज सूर्यकुमार यादव के जन्मदिन पर हर कोई उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहा है। वहीं सूर्यकुमार यादव की पत्नी देविशा शेट्टी ने भी अपने पति को खास तरीके से बर्थडे विश किया है। उन्होंने ने इस मौके पर इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर सूर्यकुमार यादव को लेकर अपना प्यार जताया है।

ये भी पढ़ें- Aadhaar Card Free Update: फ्री आधार अपडेट करने की डेडलाइन 14 दिसंबर 2024 तक बढ़ी

देविशा ने इंस्टाग्राम पर सूर्या के साथ कई तस्वीरें शेयर की और कैप्शन लिखा, ” आप मेरे सबसे अच्छे दोस्त, पति, प्रेमी , मेरी दुनिया और मेरे जीवन का सबसे अच्छा फैसला हो, आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं! मैं अपने हर दिन के लिए आपकी आभारी हूं। आपने मेरी इस दुनिया को शानदार बनाया है। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं, और हमेशा करूंगी।

इससे पहले देविशा ने एक इंस्टा स्टोरी भी शेयर की, जिसमें सूर्या उनकी गोद में बैठे हुए हैं और स्टोरी के बैकग्राउंड में मुन्ना बड़ा प्यारा, मम्मी का दुलारा गाना बज रहा है।

सूर्यकुमार यादव ने 2016 में अपनी गर्लफ्रेंड देविशा शेट्टी से शादी की थी। दोनों की मुलाकात कॉलेज के एक फंक्शन के दौरान 2010 में हुई थी। दोनों एक ही कॉलेज में पढ़ते थे, दोनों में पहले दोस्ती हुई, फिर यह दोस्ती प्यार में बदल गया और दोनों ने शादी कर ली।

ये भी पढ़ें- एशियन हॉकी चैंपियंस ट्रॉफी में भारत ने पाकिस्तान को दी मात, 2-1 से हराया


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

PM Narendra Modi
'वंशवाद की राजनीति…', PM मोदी ने श्रीनगर में तीनों परिवारों पर बोला तीखा हमला
ind vs ban
अश्विन के शतक से शुरूआती झटकों से उबरा भारत, जडेजा ने लगाया अर्धशतक
Mathura Train Accident
मथुरा में पटरी से उतरे मालगाड़ी के 25 डिब्बे; कई ट्रेनें निरस्त
Adani Foundation
आंध्र प्रदेश में बाढ़ से बुरे हालात, अडानी फाउंडेशन ने 25 करोड़ रुपये का दिया योगदान
Gorakpur-Lucknow News
रेलवे बोर्ड ने गोरखपुर और लखनऊ के बीच चौथी लाइन को दी मंजूरी
Shoes Vastu Tips
घर की इस दिशा में भूलकर भी न उतारें जूते-चप्पल, वरना हो जाएंगे कंगाल !