श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

Kane Williamson ने छोड़ी कप्तानी, सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से भी किया इनकार; क्या लेंगे सन्यास?

Kane Williamson: उन्होंने न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट को स्वीकार करने से भी इनकार कर दिया है। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम...
kane williamson

Kane Williamson: न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान Kane Williamson ने अपने करियर को लेकर एक बड़ा फैसला लिया है। दरअसल, T20 World Cup 2024 में कीवी टीम की हार के बाद Kane Williamson ने व्हाइट बॉल क्रिकेट की कप्तानी यानी वनडे और T20 की कप्तानी छोड़ दी है। सूत्रों की माने तो, उन्होंने न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट को स्वीकार करने से भी इनकार कर दिया है। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज के इस फैसले से उनके फैंस हैरान हैं। फैंस को लग रहा कि कहीं, Kane टी20 वर्ल्ड कप में मिली हार के बाद क्रिकेट से सन्यास न ले लें।

बता दें कि, Kane Williamson पहले ही टेस्ट फॉर्मेट की कप्तानी छोड़ चुके हैं। 33 वर्ष के स्टार क्रिकेटर न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के साथ-साथ IPL में भी अपनी बल्लेबाजी का लोहा मनवा चुके हैं। इसलिए कीवी लोगों के साथ-साथ भारतीय फैंस से भी उनको उतना ही प्यार मिलता है।

उनके इस फैसले से लोगों के मन में सवाल उठ रहे हैं कि क्या उनका अगला प्लान रिटायरमेंट का है? हालांकि, इस सवाल पर केन विलियमसन के तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है। Williamson अब न्यूजीलैंड के लिए तीनों फॉर्मेट में एक खिलाड़ी के तौर पर ही क्रिकेट खेलेंगे।

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में Kane Williamson का नहीं चला जादू

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में Kane Williamson की प्रदर्शन पर कई सवाल उठें, इस वर्ल्ड कप में उनकी बल्लेबाजी के साथ-साथ कप्तानी भी नही चली, जिस कारण न्यूजीलैंड की टीम को पहले ही राउंड से बाहर होना पड़ा। न्यूजीलैंड अफगानिस्तान जैसी टीम के खिलाफ भी नहीं टिक पाई। टी20 वर्ल्ड कप 2024 के कुल 4 मुकाबलों में केन विलियमसन ने 3 पारियों में महज 28 रन ही बनाये थे।

पूर्व क्रिकेटर ने की भविष्यवाणी, इस टीम को बताया T20 World Cup


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Aligarh Religious conversion Case
सलमान ने समीर बन हिंदु युवती से की शादी, धर्म परिवर्तन का बना रहा दबाव
Arvind Kejriwal meets lg vk saxena
दिल्ली के एलजी सक्सेना से कल मिलेंगे केजरीवाल, सीएम पद से दे सकते हैं इस्तीफा
Jani Master
Stree 2 के कोरियोग्राफर पर मारपीट और यौन शोषण का लगा आरोप, FIR दर्ज
INDIAN hockey TEAM
दक्षिण कोरिया को 4-1 से हराकर फाइनल में पहुंचा भारत, इस टीम से होगा खिताबी मुकाबला
Amroha News
अमरोहा में दहेज में बाइक न मिलने पर पत्नी को उतारा मौत के घाट, आरोपी फरार
Andhra Pradesh news
आंध्र प्रदेश के अंबेडकर कोनसीमा में एक इमारत में हुआ धमाका, 14 लोग घायल