श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

T-20 वर्ल्ड कप के बीच बड़ा हादसा, इरफान पठान के मेकअप आर्टिस्ट की गई जान; जानें मौत की वजह

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान के मेकअप आर्टिस्ट फय्याज अंसारी का निधन हो गया है। फय्याज की मौत स्विमिंग पूल में डूबने से हुई है। हादसा वेस्टइंडीज के एक होटल में हुआ...
Irfan Pathan Makeup Artist Died after drowning in hotel swimming pool amid t 20 world cup

Irfan Pathan Makeup Artist Died:देशभर में टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर फैंस के बीच रोमांच देखा जा रहा है। मगर इस बीच एक बुरी खबर सामने आई है। इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान के मेकअप आर्टिस्ट फय्याज अंसारी का निधन हो गया है। फय्याज की मौत स्विमिंग पूल में डूबने से हुई है। बताया जा रहा है कि हादसा वेस्टइंडीज के एक होटल में हुआ।

इरफान पठान के मेकअप आर्टिस्ट की मौत

मेकअप आर्टिस्ट फय्याज अपने दोस्तों को बेहोशी की हालत में मिले, जिसके बाद उन्हे आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मालूम हो की वेस्ट इंडीज में T20 वर्ल्ड के मुकाबले खेले जा रहे हैं। इरफान पठान कमेंटेटर बनकर टूर्नामेंट में शामिल हुए हैं, उनके साथ फय्याज अंसारी भी आए थे।

टी-20 वर्ल्ड कप के बीच बड़ा हादसा

टी-20 वर्ल्ड कप के मुबाकले के बीच आई इस खबर से हर कोई शोक में है। फय्याज अंसारी (Irfan Pathan Makeup Artist Died) के परिजनों को उनके इंतकाल की खबर पहुंचा दी गई है। बता दें कि फय्याज अंसारी उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले का निवासी है। उसका परिवार नगीना तहसील के काजी सराय मोहल्ला में रहता है। फय्याजने दिल्ली में एक सैलून चलाते थे। उनकी तारीफ सुनकर एक दिन इरफान पठान सैलून में हेयर स्टाइल बनवाने आए थे। तब वह पहली बार इरफान पठान से मिला था। वह फैयाज के काम से इतना खुश हुए कि उन्होंने फैयाज को अपना मेकअप आर्टिस्ट बना लिया।

यह भी पढ़ें- पूर्व भारतीय क्रिकेटर डेविड जॉनसन का निधन, 52 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

फय्याज अंसारी के चचेरे भाई मोहम्मद अहमद का कहना है कि इस समय वेस्टइंडीज-अमेरिका में T20 विश्व कप 2024 खेला जा रहा है। टूर्नामेंट के सुपर 8 के मैच वेस्टइंडीज में खेले जा रहे हैं। इरफान पठान मैच की कमेंट्री के लिए वेस्टइंडीज में ही हैं और वह अपने साथ मेकअप आर्टिस्ट फैयाज अंसारी को भी लेकर गए थे। फैयाज भी पठान के साथ वेस्टइंडीज में मौजूद था।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Aligarh Religious conversion Case
सलमान ने समीर बन हिंदु युवती से की शादी, धर्म परिवर्तन का बना रहा दबाव
Arvind Kejriwal meets lg vk saxena
दिल्ली के एलजी सक्सेना से कल मिलेंगे केजरीवाल, सीएम पद से दे सकते हैं इस्तीफा
Jani Master
Stree 2 के कोरियोग्राफर पर मारपीट और यौन शोषण का लगा आरोप, FIR दर्ज
INDIAN hockey TEAM
दक्षिण कोरिया को 4-1 से हराकर फाइनल में पहुंचा भारत, इस टीम से होगा खिताबी मुकाबला
Amroha News
अमरोहा में दहेज में बाइक न मिलने पर पत्नी को उतारा मौत के घाट, आरोपी फरार
Andhra Pradesh news
आंध्र प्रदेश के अंबेडकर कोनसीमा में एक इमारत में हुआ धमाका, 14 लोग घायल