श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

IND vs ZIM: प्लेइंग-11 में किसे मिलेगी जगह और कौन होगा बाहर?

भारत और जिम्बाब्वे के बीच आज तीसरा टी20 मैच खेला जाएगा। जहां जिम्बाब्वे ने पहला टी20 मैच जीता है वहीं भारत ने दूसरा टी20 मैच अपने नामकर सीरीज 1-1 से बराबर कर दी है। आज के मैच में टीम इंडिया के प्लेइंग-11 में बदलाव किया जा सकता है।
IND vs ZIM

IND vs ZIM: भारत और जिम्बाब्वे के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज का आज तीसरा मैच खेला जाएगा। यह मैच हरारे स्पोर्ट्स क्लब में खेला जाएगा। इस मैच में भारत की प्लेइंग-11 में कुछ बदलाव देखने को मिल सकता है। वर्ल्ड कप खेलने के बाद भारत लौटे संजू सैमसन, शिवम दुबे और यशस्वी जायसवाल भी अब हरारे पहुंच आए हैं। इस तीनों खिलाड़ियों की टीम में वापसी हुई है। ऐसे में कप्तान शुभमन गिल के सामने प्लेइंग-11 चुनने की चुनौती खड़ी हो गई है।

कौन करेगा पारी की शुरुआत?
जिम्बाब्वे के खिलाफ शुरुआती दो टी-20 मैचों में कप्तान शुभमन गिल के साथ अभिषेक शर्मा ओपनिंग करने उतरे। पहले मैच में वे जहां खाता भी नहीं खोल पाए, वहीं दूसरे मैच में 47 गेंदों पर तूफानी शतक लगाया। अब यशस्वी जायसवाल भी टीम से जुड़ चुके हैं। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या जायसवाल को प्लेइंग-11 में शामिल किया जाएगा।

संजू सैमसन या धुव जुरेल, किसे मिलेगा मौका?
संजू सैमसन के टीम इंडिया से जुड़ने के बाद अब टीम में बदलाव देखा जा सकता है। बड़ा सवाल यह खड़ा हो रहा है कि प्लेइंग-11 में ध्रुव जुरेल को फिर से मौका दिया जाएगा या फिर संजू सैमसन को शामिल किया जाएगा। पहले मैच में जुरेल फ्लॉप साबित हुए थे, जबकि दूसरे मैच में उनकी बैटिंग नहीं आई। ऐसे में सैमसन का दावा मजबूत दिखाई दे रहा है।

ऑलराउंडर के तौर पर क्या शिवम दुबे को मिलेगा मौका?

शिवम दुबे भी अब सीरीज के बाकी बचे तीन मैचों के लिए टीम से जुड़ गए हैं। ऐसे में यह देखना भी दिलचस्प होगा कि उन्हें क्या प्लेइंग-11 में शामिल किया जाएगा.. यदि हां, तो किसको बाहर का रास्ता देखना पड़ेगा।

टीम इंडिया स्क्वॉड
शुभमन गिल (कप्तान), अभिषेक शर्मा, रुतुराज गायकवाड़, संजू सैमसन (विकेटकीपर), रियान पराग, रिंकू सिंह, ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, आवेश खान, मुकेश कुमार, खलील अहमद, तुषार देशपांडे, यशस्वी जायसवाल और शिवम दुबे।

सुनील गावस्कर का जन्मदिन आज, ‘लिटिल मास्टर’ के नाम से हैं फेमस


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Aligarh Religious conversion Case
सलमान ने समीर बन हिंदु युवती से की शादी, धर्म परिवर्तन का बना रहा दबाव
Arvind Kejriwal meets lg vk saxena
दिल्ली के एलजी सक्सेना से कल मिलेंगे केजरीवाल, सीएम पद से दे सकते हैं इस्तीफा
Jani Master
Stree 2 के कोरियोग्राफर पर मारपीट और यौन शोषण का लगा आरोप, FIR दर्ज
INDIAN hockey TEAM
दक्षिण कोरिया को 4-1 से हराकर फाइनल में पहुंचा भारत, इस टीम से होगा खिताबी मुकाबला
Amroha News
अमरोहा में दहेज में बाइक न मिलने पर पत्नी को उतारा मौत के घाट, आरोपी फरार
Andhra Pradesh news
आंध्र प्रदेश के अंबेडकर कोनसीमा में एक इमारत में हुआ धमाका, 14 लोग घायल