श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

पाकिस्तान में बढ़ रहा बदमाशों का आतंक, पुलिस टीम पर रॉकेट से किया हमला; 11 की मौत

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में गुरुवार को कुछ लोगों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। ये हमला रॉकेट से किया गया था। इस हमले में 11 पुलिसकर्मी मारे गए और कई घायल हो गए।
Pakistan Police| shreshth bharat

Pakistan Police: पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में गुरुवार को कुछ लोगों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। ये हमला रॉकेट से किया गया था। इस हमले में 11 पुलिसकर्मी मारे गए और कई घायल हो गए।

इतना ही नहीं, कुछ पुलिसकर्मियों को बदमाशों ने बंधक बना लिया है। ये हमला तब हुआ, जब पुलिस की दो मोबाइल वैन माचा प्वाइंट पर कीचड़ भरी सड़क पर फंस गई थी।इसी दौरान बदमाशों ने अचानक पुलिस पर रॉकेट से हमला कर दिया।

मामले की जानकारी देते हुए पंजाब पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि हमले में कम से कम 11 पुलिसकर्मी मौके पर ही मारे गए, जबकि कुछ को बंधक बना लिया गया और बाकी घायल हो गए।

बढ़ सकती है मृतकों की संख्या

प्रवक्ता ने बताया कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है, क्योंकि घायलों में से कुछ की हालत गंभीर है। हमले के बाद अपराधी भाग गए। हमले के बाद भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा और घायलों को रहीम यार खान के शेख जायद अस्पताल में भर्ती कराया गया।

चाइना में प्रेगनेंट गाड़ियों का वीडियो हो रहा वायरल, जानें इनसाइड स्टोरी

इस घटना के बाद पंजाब की मुख्यमंत्री मरियम नवाज मौके पर पहुंची। उन्होंने आईजी पुलिस डॉ. उस्मान अनवर को अपराधियों द्वारा बंधक बनाए गए पुलिसकर्मियों को छुड़ाने के लिए अभियान शुरू करने का आदेश दिया। उन्होंने कहा कि ऐसे जिलों के कच्चे इलाकों में अपराधियों का राज बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

स्कूल वैन पर हमले में दो बच्चों की मौत

पाकिस्तान में आतंकवाद तेजी से फैल रहा है। इससे पहले भी पाकिस्तान से ऐसे कई मामले सामने आए हैं। पाकिस्तान के अटक में स्कूली वैन पर फायरिंग करने का मामला सामने आया था। एक अज्ञात शख्स ने इस हमले को अंजाम दिया था। इसमें दो बच्चों की मौत हो गई है, जबकि पांच बच्चे घायल हुए हैं।

यह घटना अटक के धेरी कोट की है। इस हमले में स्कूल वैन का ड्राइवर भी घायल हुआ है। इस हमले को लेकर अटक पुलिस का कहना है कि हमलावर फायरिंग कर मौके से फरार हो गया।

पोलैंड के बाद आज यूक्रेन जाएंगे PM मोदी, जानें फ्लाइट की जगह ट्रेन को क्यों चुना

क्षेत्रीय पुलिस (Pakistan Police) अधिकारी बाबर सरफराज अल्पा ने बताया कि निजी दुश्मनी की वजह से यह घटना हुई है। हमलावर के निशाने पर ड्राइवर था, लेकिन उसका शिकार स्कूली बच्चे भी बन गए। इस मामले में संदिग्धों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

cm yogi
विश्वकर्मा जयंती पर इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित कार्यक्रम में CM योगी ने किए कई बड़े एलान
CM Yogi Adityanath
CM योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में PM मोदी पर आधारित प्रदर्शनी का किया उद्घाटन
Manoj Kumar Verma
कोलकाता के नए पुलिस कमिश्नर बने मनोज वर्मा, ट्रेनी डॉक्टर्स की मांग पर सीएम ने किया बदलाव
India vs Bangladesh Test And T20 Series
भारत-बांग्लादेश टेस्ट सीरीज की लाइव स्ट्रीमिंग देखें यहां बिलकुल फ्री, जानें कैसे
Arvind Kejriwal Resigns
अरविंद केजरीवाल ने LG वीके सक्सेना को सौंपा इस्तीफा, आतिशी ने नई सरकार का दावा किया पेश
Asian Champions Trophy 2024 India vs China
भारत ने पांचवीं बार जीता चैंपियंस ट्रॉफी का खिताब, चीन को 1-0 से हराया