श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

Joe Biden की फिसली जुबान, जेलेंस्की को ‘पुतिन’ तो कमला हैरिस को कहा ‘ट्रंप’; वीडियो वायरल

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन की एक गलती सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। दरअसल, जो बाइडेन ने NATO की मीटिंग के दौरान यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की को 'राष्ट्रपति पुतिन' कह दिया, जिसके बाद इसकी चर्चा हर तरफ होने लगी।
Joe Biden| shreshth bharat

Joe Biden: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन की एक गलती सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। दरअसल, जो बाइडेन ने NATO की मीटिंग के दौरान यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की को ‘राष्ट्रपति पुतिन’ कह दिया, जिसके बाद इसकी चर्चा हर तरफ होने लगी। इसके बाद भी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कमला हैरिस को ‘ट्रंप’ कह कर बुलाया।

अमेरिकी राष्ट्रपति की इन गलतियों का खामियाजा उन्हें चुनाव में उठाना पड़ सकता हैं। रिपोर्टस की मानें तो Joe Bidenकी इन्हीं गलतियों के कारण उनके समर्थक भी उनसे नाराज हैं और उनसे रेस से बाहर होने की अपील कर रहे हैं। हाल ही में हुए एक सर्वे ने इन खबरों को और तेज कर दिया है। दरअसल, सर्वे में 56% लोग चाहते हैं कि बाइडेन राष्ट्रपति की रेस से बाहर हो जाएं।

लेबर पार्टी का 37 साल पुराना वर्चस्व किया खत्म, गीता लेकर ली शपथ; कौन हैं शिवानी राजा?

अमेरिका के वाशिंगटन में NATO देशों की एक बैठक के दौरान Joe Biden ने यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की को ‘राष्ट्रपति पुतिन’ बोल दिया। इसके बाद उन्होंने अपनी गलती को सुधार लिया। बता दें कि इस बैठक में यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोडिमिर जेलेंस्की भी पहुंचे थे।

81 साल के बाइडेन राष्ट्रपति पद के लिए लगातार दूसरी बार रेस में हैं। हालांकि, बाइडेन की ही पार्टी के नेता उनसे राष्ट्रपति की रेस छोड़ने की अपील कर रहे हैं।

Joe Biden के उम्मीदवारी पर उठ रहे कई सवाल

कथित रूप से सार्वजनिक मंचों पर परफॉर्म करने में विफल होने और अन्य कई कारणों की वजह से अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में जो बाइडेन की उम्मीदवारी पर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं। यहां तक कि उनकी अगुवाई वाली पार्टी के नेता भी उनसे पीछे हटने की अपील कर रहे हैं।

नेपाल में भूस्खलन के कारण नदी में गिरी बस, 7 भारतीयों की मौत


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Bihar
Bihar: नवादा में दबंगों ने मचाया कोहराम, फायरिंग के बाद दलितों के 80 घर जलाए
Helicopter Service In Ayodhya
राम दर्शन के लिए काशी से अयोध्या के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू, जानें किराया
Abdu Rozik
Bigg Boss 16 फेम अब्दू रोजिक का टूटा रिश्ता, जानिए वजह
Malvika Bansod
मालविका का शानदार प्रदर्शन, चीन ओपन में ओलंपिक पदक विजेता को हराया
Ricky Ponting Head Coach of Punjab Kings
पंजाब किंग्स के मुख्य कोच बने रिकी पोंटिंग, ट्रेवर बेलिस की ली जगह
Ashwini Vaishnaw
मोदी सरकार का बड़ा फैसला, मंत्रिमंडल ने नए ‘चंद्रयान-4' को दी मंजूरी