श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर का बयान वायरल, लापरवाही पर SSP ने तीन पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड

शूटर योगेश ने कहा था कि मथुरा में उसका एनकाउंटर फर्जी था। उसने एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी पर बयान दिया था, जिनकी मुंबई में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।
Lawrence Bishnoi Gang

Lawrence Bishnoi Gang: लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शार्पशूटर योगेश का वीडियो बयान वायरल होने के बाद मथुरा के तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। रिफाइनरी थाने में पुलिस हिरासत में रहने के दौरान शार्पशूटर को स्थानीय मीडिया कर्मियों से बात करते देखा गया था।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, शूटर योगेश ने कहा था कि मथुरा में उसका एनकाउंटर फर्जी था। उसने एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी पर बयान दिया था, जिनकी मुंबई में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस पर कार्रवाई करते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) शैलेश पांडे ने रिफाइनरी थाने में तैनात सब-इंस्पेक्टर रामसनेही, हेड कांस्टेबल विपिन और कांस्टेबल संजय को निलंबित कर दिया है।

दरअसल, साउथ दिल्ली में जिम मालिक नादिर शाह की 12 सितंबर को सार्वजनिक रूप से गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसी मामले में लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े योगेश को दिल्ली स्पेशल सेल और मथुरा पुलिस ने गुरुवार को संयुक्त कार्रवाई में गिरफ्तार किया था।

इस बीच, 5 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने की ताजा धमकी मिलने के बाद बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के आवास पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। मुंबई ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर एक धमकी भरा मैसेज मिला था, जिसमें सलमान खान से लॉरेंस बिश्नोई के साथ अपनी लंबे समय से चली आ रही दुश्मनी को खत्म करने के लिए पांच करोड़ रुपये की मांग की गई थी।

अयोध्या में भव्य दीपोत्सव कराने की तैयारी में योगी सरकार, एरियल ड्रोन शो का होगा आयोजन

व्हाट्सएप मैसेज में कही यह बात

धमकी भरे व्हाट्सएप मैसेज में लिखा था कि इस संदेश को हल्के में मत लीजिए। अगर सलमान खान जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi Gang) से दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं तो उन्हें 5 करोड़ रुपये देने होंगे । अगर पैसे नहीं दिए गए तो उनकी हालत बाबा सिद्दीकी से भी बदतर हो जाएगी।

CM योगी की जीरो टॉलरेंस नीति का दिख रहा असर, साढे सात साल में 80 हजार

मुंबई पुलिस इस व्हाट्सएप मैसेज का पता लगा रही हैं कि यह मैसेज आखिर किसने भेजा है। अभिनेता को पहले भी धमकियां मिलने के बाद से हाई अलर्ट पर रखा गया है और इस हालिया घटनाक्रम ने उनकी सुरक्षा को लेकर नई चिंताएं पैदा कर दी हैं।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Jharkhand Congress Candidate List
Jharkhand Congress List: झारखंड में कांग्रेस ने जारी की पहली लिस्ट, इन दिग्गज नेताओं को दिया टिकट
Educational Tour
15000 बच्चों को शैक्षिक भ्रमण से इतिहास, संस्कृति और धरोहरों से परिचित करा रही योगी सरकार
image (4)
कांग्रेस की प्रियंका गांधी वायनाड उपचुनाव में 23 अक्टूबर को नामांकन करेंगी दाखिल
Archer Deepika Kumari
दीपिका कुमारी ने तीरंदाजी विश्व कप फाइनल में जीता रजत पदक
Female Head Constable Raped In Kanpur
करवाचौथ मनाने कानपुर आ रही महिला कांस्टेबल से रेप, आरोपी गिरफ्तार
supreme court
SC ने कर्नाटक में 8, 9 और 10 के अर्धवार्षिक परीक्षा परिणामों की घोषणा पर लगाई रोक