श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

रियल लाइफ में बेहद हॉट है Big Boss OTT 3 की ये कंटेस्टेंट, बिकनी में ढाती हैं कहर, देखें तस्वीरें

Poulomi Das Bold Look: इस सीजन में एक से बढ़कर एक एक्ट्रेसेस आई हैं, जिनका जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा हैं। उनमें से ही एक कंटेस्टेंट...
Poulomi Das Bold Look| shreshth bharat

Poulomi Das Bold Look: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। ये सीजन लोगों को काफी पसंद आ रहा है। शो में आए कंटेस्टेंट भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। अभी तक बिग बॉस के घर से दो कंटेस्टेंट्स बेघर हो चुके हैं और जल्द ही किसी तीसरे की भी घर वापसी होने वाली है। बिग बॉस के इस सीजन में एक से बढ़कर एक एक्ट्रेसेस आई हैं, जिनका जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा हैं। उनमें से ही एक कंटेस्टेंट का नाम हैं पौलमी दास । एक्ट्रेस पौलमी दास भी ना सिर्फ पर्दे पर अपनी हॉटनेस के लिए जानी जाती हैं, बल्कि इंस्टाग्राम पर भी वो आए दिन बोल्ड फोटोज पोस्ट करती रहती हैं।

पौलमी दास कई वेब सीरीज और टीवी शोज में काम कर चुकीं हैं। वो अपनी बोल्डनेस और शानदार एक्टिंग के लिए काफी मशहूर हैं। साथ ही वो अपने हॉट एंड बोल्ड लुक्स के लिए भी सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं। आइए देखते हैं पौलमी के कुछ बोल्ड लुक्स…

Read More- सोनाक्षी को जायदाद से फूटी कौड़ी भी नहीं देंगे शत्रुघ्न सिन्हा, इन करीबियों के नाम की प्रॉपर्टी

Poulomi Das Bold Look: इंस्टाग्राम पर काफी फेमस हैं पौलमी

पौलमी दास इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। एक्ट्रेस के लुक्स को फैंस काफी पसंद करते हैं। पौलमी दास ने पूल से अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं। ब्लैक क्राप टॉप में वह कहर ढा रही हैं। उनके इस लुक की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ भी हुई थी।

पौलमी दास का रंग सांवला है, जिस कारण उन्हें पहले काफी रिजेक्शन झेलना पड़ा था, लेकिन सीरीज और टीवी शोज में काम मिलने के बाद अपनी एक्टिंग से उन्होंने सबकी बोलती बंद कर दी है। पौलमी दास का यही बोल्ड अंदाज आज उन्हें बिग बॉस के घर तक ले आया है।

इस फोटो में आप एक्ट्रेस को ब्लू मोनोकिनी में बीच समुद्र में पोज देते देख सकते हैं। पौलमी के इस लुक पर लोगों ने जमकर प्यार लुटाया है।

Read More- पिता को अस्पताल में छोड़ हनीमून मनाने निकलीं सोनाक्षी, पानी में पति संग हुईं बोल्ड, देखें तस्वीरें


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Bihar
Bihar: नवादा में दबंगों ने मचाया कोहराम, फायरिंग के बाद दलितों के 80 घर जलाए
Helicopter Service In Ayodhya
राम दर्शन के लिए काशी से अयोध्या के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू, जानें किराया
Abdu Rozik
Bigg Boss 16 फेम अब्दू रोजिक का टूटा रिश्ता, जानिए वजह
Malvika Bansod
मालविका का शानदार प्रदर्शन, चीन ओपन में ओलंपिक पदक विजेता को हराया
Ricky Ponting Head Coach of Punjab Kings
पंजाब किंग्स के मुख्य कोच बने रिकी पोंटिंग, ट्रेवर बेलिस की ली जगह
Ashwini Vaishnaw
मोदी सरकार का बड़ा फैसला, मंत्रिमंडल ने नए ‘चंद्रयान-4' को दी मंजूरी