श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

फुकरा इंसान को मुनव्वर फारुकी ने जमकर किया रोस्ट, एल्विश यादव की छूट गई हंसी

दरअसल, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव एंटरटेनर्स क्रिकेट लीग के प्रमोशनल इवेंट का हिस्सा बने। इस दौरान उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब भी दिया और एक-दूसरे की तारीफों के पुल भी बांधे साथ ही जमकर रोस्ट किया...
Munawar Faruqui Roasts Fukra Insaan IN Entertainer Cricket League 2024 EVENT ELVISH YADAV ABHISHEK MALHAN

Munawar Faruqui Roasts Fukra Insaan: मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस से लोगों के दिल में जगह बनाने वाले मुनव्वर फारुकी, अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव यूट्यूब की दुनिया में भी काफी चर्चित नाम हैं। ऐसा किसने सोचा था कि सोशल मीडिया के ये दिग्गज स्टार्स कभी एक साथ एक ही मंच पर नजर आएंगे। हाल ही में एक इवेंट के दौरान तीनों को एक मंच पर देखा गया, जहां तीनों एक-दूसरे को जमकर रोस्ट करते नजर आए।

मुनव्वर ने फुकरा इंसान को किया रोस्ट

दरअसल, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव एंटरटेनर्स क्रिकेट लीग के प्रमोशनल इवेंट का हिस्सा बने। इस दौरान उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब भी दिया और एक-दूसरे की तारीफों के पुल भी बांधे साथ ही जमकर रोस्ट (Munawar Faruqui Roasts Fukra Insaan) भी किया। इवेंट में मुनव्वर अभिषेक मल्हान पर चुटकी लेते हुए नजर आए। 

‘फुकरा’ भाई को रनर-अप रहने की आदत है- मुनव्वर फारुकी

इवेंट के दौरान रिपोर्टर ने अभिषेक से पूछा कि आप बेंगलुरु टीम के कैप्टन हैं और आईपीएल में कभी बेंगलुरु टीम जीती नहीं है तो कितना प्रेशर बन जाता है? जिसके जवाब में जहां अभिषेक एल्विश यादव पर मजाक-मजाक में ही तंज कसते हुए नजर आए। वहीं, मुनव्वर ने अभिषेक के जवाब देने से पहले ही उन्हें रोकते हुए कहा- आरसीबी (RCB) को जहां जीतने की आदत नहीं। वैसे ही ‘फुकरा’ भाई को रनर-अप रहने की आदत है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3 में टूटेगा नियम मोबाइल के साथ एंट्री लेंगे कंटेंस्टेंट्स! जानें पूरा सच

अभिषेक ने एल्विश पर कंसा तंज

मुनव्वर की बात सुनकर वहां मौजूद लोग हंस देते हैं। एल्विश भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाते हैं। खुद ‘फुकरा इंसान’ भी मुन्नवर की इस बात को सुनकर हंसने लगे। अभिषेक जवाब में कहते हैं कि मुझे लगता है कि ECL में वोटिंग नहीं है तो इस बार हम जीत ही जाएंगे। गौर करने वाली बात ये है कि अभिषेक के इस जवाब को एल्विश पर तंज के तौर पर देखा जा रहा है।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Bihar
Bihar: नवादा में दबंगों ने मचाया कोहराम, फायरिंग के बाद दलितों के 80 घर जलाए
Helicopter Service In Ayodhya
राम दर्शन के लिए काशी से अयोध्या के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू, जानें किराया
Abdu Rozik
Bigg Boss 16 फेम अब्दू रोजिक का टूटा रिश्ता, जानिए वजह
Malvika Bansod
मालविका का शानदार प्रदर्शन, चीन ओपन में ओलंपिक पदक विजेता को हराया
Ricky Ponting Head Coach of Punjab Kings
पंजाब किंग्स के मुख्य कोच बने रिकी पोंटिंग, ट्रेवर बेलिस की ली जगह
Ashwini Vaishnaw
मोदी सरकार का बड़ा फैसला, मंत्रिमंडल ने नए ‘चंद्रयान-4' को दी मंजूरी