श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

Builder Sahni Suicide Case: अजय गुप्ता और अनिल गुप्ता की रद्द हुई जमानत याचिका

24 मई को बिल्डर सतेंद्र साहनी ने पैसेफिक गोल्फ अपार्टमेंट में आठवीं मंजिल स्थित फ्लैट की बालकनी से कूदकर आत्महत्या कर ली थी...
Builder Sahni Suicide Case

Builder Sahni Suicide Case: देहरादून के चर्चित बिल्डर साहनी आत्महत्या केस में आरोपी बनाए गए अजय गुप्ता और अनिल गुप्ता को आज भी जमानत नहीं मिली। एडीजे चतुर्थ की अदालत ने उनकी जमानत पर सुनवाई करते हुए पहले फैसला सुरक्षित रखा और थोड़ी देर बाद उनकी जमानत की अपील को नामंजूर कर दिया है। अजय गुप्ता के वकील अब हाईकोर्ट नैनीताल में उनकी जमानत के लिए अपील दायर करने की तैयारी में हैं।

आज हुई सुनवाई

नामी बिल्डर सतेंद्र सिंह साहनी सुसाइड मामले में आरोपी अजय गुप्ता और अनिल गुप्ता की जमानत पर आज सुनवाई होनी थी। अभियोजन पक्ष ने केस डायरी न मिलने के चलते अदालत से सुनवाई के लिए एक दिन का समय मांगा था। ऐसे में अदालत ने शुक्रवार को सुनवाई का दिन निश्चित किया था।

गुप्ता बंधुओं की जमानत याचिका हुई खारिज

देहरादून के चर्चित बिल्डर साहनी आत्महत्या केस में विपक्ष के वकील अभियांशु ध्यानी ने जानकारी देते हुए कहा कि आज सुनवाई के दौरान अदालत में अपना पक्ष रखा, जिसमें कहा गया कि अनिल गुप्ता और अजय गुप्ता ने सतेंद्र साहनी को डराया धमकाया नहीं था, बल्कि बिजनेस के लेनदेन को लेकर बार-बार उनकी बातचीत हो रही रही थी। अभियोजन की तरफ से पक्ष रखा गया कि सतेंद्र साहनी का बार-बार मानसिक उत्पीड़न किया गया और जान से मारने की धमकी भी दी गई। अदालत ने दोनों पक्षों की बहस के बाद अजय गुप्ता और अनिल गुप्ता की जमानत को खारिज कर दिया।

यह भी पढ़ें- Uttarakahnd News: आचार संहिता खत्म, जल्द समीक्षा बैठक करेंगे CM

फ्लैट से कूदकर की थी आत्महत्या

24 मई को बिल्डर सतेंद्र साहनी ने पैसेफिक गोल्फ अपार्टमेंट में आठवीं मंजिल स्थित फ्लैट की बालकनी से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। कुछ ही घंटे बाद पुलिस ने आरोपित अजय गुप्ता व अनिल गुप्ता के विरुद्ध आत्महत्या के लिए उकसाने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया था।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Bihar
Bihar: नवादा में दबंगों ने मचाया कोहराम, फायरिंग के बाद दलितों के 80 घर जलाए
Helicopter Service In Ayodhya
राम दर्शन के लिए काशी से अयोध्या के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू, जानें किराया
Abdu Rozik
Bigg Boss 16 फेम अब्दू रोजिक का टूटा रिश्ता, जानिए वजह
Malvika Bansod
मालविका का शानदार प्रदर्शन, चीन ओपन में ओलंपिक पदक विजेता को हराया
Ricky Ponting Head Coach of Punjab Kings
पंजाब किंग्स के मुख्य कोच बने रिकी पोंटिंग, ट्रेवर बेलिस की ली जगह
Ashwini Vaishnaw
मोदी सरकार का बड़ा फैसला, मंत्रिमंडल ने नए ‘चंद्रयान-4' को दी मंजूरी