श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

UP: बहराइच में नहीं थम रहा खूंखार भेड़ियों का आतंक, 11 वर्षीय लड़के पर किया हमला

बहराइच के एक गांव में सोमवार सुबह एक भेड़िये ने 11 वर्षीय लड़के पर हमला कर दिया। वह परिवार के साथ अपने घर की छत पर सो रहा था, तभी एक भेड़िये ने लड़के पर हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।
Wolf Attack In Bahraich:| SHRESHTH BHARAT

Wolf Attack In Bahraich: उत्तर प्रदेश के बहराइच में खूंखार भेड़िये का आतंक जारी है। अब तक पांच भेड़ियों को पकड़ लिया गया है, लेकिन छठा लंगड़ा भेड़िया बच्चों और महिलाओं पर हमला कर रहा है। इसी बीच जिले के एक गांव में सोमवार सुबह एक भेड़िये ने 11 वर्षीय लड़के पर हमला कर दिया। वह परिवार के साथ अपने घर की छत पर सो रहा था, तभी एक भेड़िये ने लड़के पर हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूरा मामला महसी इलाके के पिपरी मोहन गांव का है। यहां सोमवार को एक भेड़िये ने 11 वर्षीय लड़के पर हमला कर दिया। वह सुबह करीब 2 बजे जब परिवार के साथ अपने घर की छत पर सो रहा था, तभी एक भेड़िये ने मोहम्मद उमर के बेटे इमरान अली पर हमला कर दिया।

परिवार के साथ छत पर सो रहा था लड़का

पीड़ित लड़के के पिता ने बताया कि हम छत पर सो रहे थे, तभी आदमखोर भेड़िये ने मेरे बेटे पर हमला कर दिया। वह मदद के लिए चिल्लाया और लोग इकट्ठा हो गए। मेरा बेटा हमले में गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कई लोग बन चुके हैं भेड़िये का शिकार

लड़के के पिता ने बताया कि इससे पहले भी गांव में कई लोग भेड़िये का शिकार बन चुके हैं। प्रशासन आदमखोर को पकड़ने की पूरी कोशिश कर रहा है, लेकिन अपने मिशन में सफल नहीं हो पाया है। गांव में लोग रात में बाहर निकलने से डरते हैं। हम जंगली जानवर को काबू में करने और उसे पिंजरे में बंद करने में स्थानीय प्रशासन की मदद कर रहे हैं।

सीएम योगी ने स्थानीय लोगों को दिया आश्वासन

इससे पहले, रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बहराइच जिले का दौरा किया। इस दौरान वह भेड़िये के हमले से प्रभावित परिवारों से मिले। सीएम योगी ने स्थानीय लोगों को आश्वासन दिया कि प्रशासन ‘ऑपरेशन भेड़िया’ के तहत तब तक काम करेगा जब तक कि जिला खतरे से मुक्त नहीं हो जाता।

मुख्तार अंसारी की मौत का हुआ खुलासा, सामने आई यह बड़ी वजह

ऑपरेशन भेड़िया जारी

इस बीच, वन विभाग के अधिकारी ऑपरेशन भेड़िया अभियान के तहत छठे भेड़िये को पकड़ने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। यह अभियान राज्य में छह भेड़ियों के झुंड को पकड़ने के लिए शुरू किया गया था, जिन्होंने इस साल जुलाई से नौ लोगों की जान ले ली है और 50 लोगों को घायल कर दिया है। उत्तर प्रदेश वन विभाग ने 10 सितंबर को पांचवें भेड़िये (Wolf Attack In Bahraich) को पकड़ लिया, जबकि एक भेड़िया अभी भी पकड़ में नहीं आया है।

यूपी के संभल में बड़ा हादसा, बेकाबू पिकअप ने सड़क किनारे बैठे लोगों को रौंदा; 4 की मौत


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

PM Narendra Modi
'वंशवाद की राजनीति…', PM मोदी ने श्रीनगर में तीनों परिवारों पर बोला तीखा हमला
ind vs ban
अश्विन के शतक से शुरूआती झटकों से उबरा भारत, जडेजा ने लगाया अर्धशतक
Mathura Train Accident
मथुरा में पटरी से उतरे मालगाड़ी के 25 डिब्बे; कई ट्रेनें निरस्त
Adani Foundation
आंध्र प्रदेश में बाढ़ से बुरे हालात, अडानी फाउंडेशन ने 25 करोड़ रुपये का दिया योगदान
Gorakpur-Lucknow News
रेलवे बोर्ड ने गोरखपुर और लखनऊ के बीच चौथी लाइन को दी मंजूरी
Shoes Vastu Tips
घर की इस दिशा में भूलकर भी न उतारें जूते-चप्पल, वरना हो जाएंगे कंगाल !