श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

बेटा ने पिता की कर दी हत्या, शादी के लिए बनाता था दबाव

Gorakhpur Crime News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक पिता ने अपने बेटे को आत्महत्या करने से रोका तो, बेटे ने पिता को ही मौत के घाट उतार दिया। बेटे ने अपने पिता की ईंट से कूंचकर हत्या कर दी।
Gorakhpur Crime News

Gorakhpur Crime News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक पिता ने अपने बेटे को आत्महत्या करने से रोका तो, बेटे ने पिता को ही मौत के घाट उतार दिया। बेटे ने अपने पिता की ईंट से कूंचकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बेटा मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

शराब पीने का आदी था आरोपी बेटा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गोरखपुर के पिपराइच के हरखापुर गांव के रहने वाले 50 वर्षीय सत्य प्रकाश पत्नी की मौत के बाद अपने एकलौते बेटे कन्हैया तिवारी के साथ रहते थे। दोनों मजदूरी करके जीवन यापन करते थे। बताया जा रहा है कि बेटा कन्हैया शराब पीने का आदी है, जिसे लेकर घर में पिता से अक्सर विवाद होता था।

बुधवार की रात बेटा कन्हैया शराब के नशे में धुत होकर घर लौटा, जब पिता ने इसका विरोध किया तो बेटे ने झगड़ा करना शुरू कर दिया। इसके बाद उसने घर में ही पंखे से फंदा बना लिया और चीख-चीखकर पिता से खुदकुशी करने की बात कहने लगा।

पिता ने खुदकुशी करने से मना किया तो ईंट से कूचल दिया सिर

घर में विवाद सुनकर आस-पड़ोस के लोग भी घर के बाहर इकट्ठा हो गए। वहीं, पिता ने बेटे को खुदकुशी करने से मना किया तो उसने ईंट से पिता के सिर पर ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया, जिसके कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद बेटा मौके से फरार हो गया। आसपास के लोगों ने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी।

वहीं, सूचना मिलते ही एसओ पिपपराइच पुरुषोत्तम आनंद सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। घर में पिता की खून से लथपथ लाश देख पुलिस के भी होश उड़ गए। बेटे ने पिता पर ईंट से वार कर सिर पूरी तरह से कुचल दिया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच में जुट गई।

20 साल पहले पत्नी ने भी की थी खुदकुशी

गांव वालों के मुताबिक, मृतक सत्य प्रकाश की पत्नी ने 20 साल पहले खुदकुशी कर ली थी। लोगों ने बताया कि घर में आर्थिक तंगी से परेशान होकर उन्होंने फंदा लगाकर जान दे दी थी। इसके बाद से ही पिता-पुत्र घर में रहते थे। पिता-पुत्र में काफी प्यार भी था, लेकिन कन्हैया शराब का आदी था, जिसको लेकर अक्सर दोनों के बीच विवाद होने लगा था।

शादी के लिए पिता पर बनाता था दबाव

बताया जा रहा है पिता-पुत्र के बीच विवाद की वजह शादी और आर्थिक तंगी भी थी। कन्हैया अपनी शादी को लेकर काफी परेशान था। वह पिता से कई बार खुद की शादी करने का दबाव बना रहा था, लेकिन बेटे की शराब की लत और आर्थिक रूप से कमजोर होने के कारण पिता शादी की बात टाल देते थे।

गांव वालों के मुताबिक, पहले भी कन्हैया कई बार पंखे से रस्सी लगाकर लटकने की बात कर चुका था, लेकिन पिता के मना करने पर मान जाता था। लेकिन, बुधवार को वह इतना अक्रामक हो गया कि उसने अपने पिता की ही हत्या कर दी।

वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस ने दावा किया है कि आरोपी बेटे को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Rhea Chakraborty| SHRESHTH BHARAT
दिल्ली पुलिस ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को भेजा नोटिस, जानें क्या है मामला?
VSHORADS Missile| SHRESHTH BHARAT
भारत ने VSHORADS मिसाइल का सफल परीक्षण किया, जानें इसकी खासियत
Ayodhya Deepotsav| SHRESHTH BHARAT
अयोध्या के कुम्हारों के जीवन में 'दीप' जला रही योगी सरकार, दीपोत्सव में कमा रहे लाखों रुपये
Shahid Kapoor Mira Rajput| SHRESHTH BHARAT
पत्नी मीरा संग मसूरी पहुंचे शाहिद कपूर, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें
Shehnaaz Gill On Siddharth Shukla| SHRESHTH BHARAT
सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर काफी पजेसिव थीं Shehnaaz Gill, एक्ट्रेस ने कहा- वो इतना…
Lucknow:| SHRESHTH BARAT
Lucknow: IIT-JEE की तैयारी कर रहे छात्र ने कोचिंग सेंटर में किया सुसाइड