श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

Kannauj Rape Case: 7 दिन से फरार बुआ को पुलिस ने किया गिरफ्तार, किया बड़ा खुलासा

कन्नौज रेप मामले में पीड़िता की बुआ को मंगलवार की शाम अरेस्ट कर लिया गया। पीड़िता की बुआ के पास से कई सारे सबूत मिले हैं। बुआ को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। बता दें कि बुआ 7 दिन से फरार थी। पीड़िता की बुआ नवाब सिंह को 5 से 6 साल से जानती है। बुआ के नवाब सिंह के साथ अवैध संबंध भी हैं।
Kannauj Rape Case| shreshth bharat

Kannauj Rape Case: उत्तर प्रदेश के कन्नौज रेप मामले में पीड़िता की बुआ को मंगलवार की शाम अरेस्ट कर लिया गया। पीड़िता की बुआ के पास से कई सारे सबूत मिले हैं। बुआ को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। बता दें कि बुआ 7 दिन से फरार थी।

एसपी अमित कुमार आनंद ने बताया कि पीड़िता की बुआ को अरेस्ट करने के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गई थीं। बहुत ढूंढ़ने के बाद सूचना मिली कि बुआ कन्नौज आई है। इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस की टीम ने बुआ को अरेस्ट कर लिया।

बुआ के नवाब सिंह के साथ थे अवैध संबंध

पुलिस ने जब पीड़िता की बुआ से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह नवाब सिंह को 5 से 6 साल से जानती है। बुआ के नवाब सिंह के साथ अवैध संबंध भी हैं। बुआ ने बताया कि नवाब सिंह के भाई ने मुझे पैसे का लालच देकर बयान बदलने को कहा था। साथ ही उसने कुछ लोगों का नाम लेने के लिए भी बोला था, ताकि इस पूरे मामले को साजिश बताया जा सके।

पीड़िता की बुआ ने बताया कि 11 अगस्त को नवाब ने उसे कॉल करके बुलाया था। मैने कहा कि मैं लखनऊ में हूं और मेरे साथ मेरी भतीजी भी है, फिर भी उसने कॉल करके बुलाया। इसके बाद वह रात में नवाब सिंह के कॉलेज पहुंची, जहां रेप की घटना हुई।

Moradabad Rape Case: नाइट ड्यूटी कर रही नर्स के साथ डॉक्टर ने किया रेप, गिरफ्तार

पीड़िता कि बुआ ने एक वीडियो बनाकर खुद को निर्दोष बताया था, लेकिन फिर बाद में पीड़िता के माता-पिता ने बुआ के खिलाफ थाने में पुलिस को तहरीर दी, जिसके बाद से ही पुलिस की टीम बुआ को ढूंढ़ रही थी।

नवाब सिंह और पीड़िता का लिया गया था DNA सैंपल

इस पूरे मामले (Kannauj Rape Case) में रेप के आरोपी नवाब सिंह का डीएनए सैंपल 16 अगस्त को ले लिया गया। पीड़िता का भी डीएनए सैंपल जिला हॉस्पिटल ले जाकर ले लिया गया है।

अयोध्या, गोमतीनगर व कन्नौज का ‘नवाब ब्रांड’ ही सपा की असली पहचानः सीएम योगी

बता दें कि आरोपी नवाब सिंह सपा प्रमुख अखिलेश यादव का करीबी और अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव का सांसद प्रतिनिधि रहा है। आरोपी नवाब सिंह मामले में आज सुनवाई होगी। इससे पहले भी इस मामले में जमानत की सुनवाई कई कारणों से 3 बार टल चुकी है।

क्या है पूरा मामला ?

11 अगस्त को 15 साल की नाबालिग पीड़िता अपनी बुआ के साथ आरोपी नवाब सिंह के कॉलेज नौकरी मांगने के लिए गयी थी। पीड़िता ने बताया कि उसकी बुआ जब टॉयलेट करने गयी थी, उसी दौरान आरोपी नवाब सिंह ने पीड़िता के कपड़े उतरवा दिए। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस प्रशासन ने आरोपी नवाब सिंह को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया।

‘हम परिवार को न्याय दिलाकर रहेंगे’… रायबरेली में पीड़ित परिवार से बोले राहुल गांधी

आरोपी नवाब सिंह की गिरफ्तारी के बाद नवाब सिंह के समर्थकों ने इस घटना को साजिश बताया और उनका कहना है कि पीड़िता की बुआ पहले से ही समाजवादी पार्टी में थी, लेकिन अब पीड़िता की बुआ भाजपा में शामिल हो गयी है, इसलिए वो नवाब सिंह को फंसा रही है।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Bihar
Bihar: नवादा में दबंगों ने मचाया कोहराम, फायरिंग के बाद दलितों के 80 घर जलाए
Helicopter Service In Ayodhya
राम दर्शन के लिए काशी से अयोध्या के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू, जानें किराया
Abdu Rozik
Bigg Boss 16 फेम अब्दू रोजिक का टूटा रिश्ता, जानिए वजह
Malvika Bansod
मालविका का शानदार प्रदर्शन, चीन ओपन में ओलंपिक पदक विजेता को हराया
Ricky Ponting Head Coach of Punjab Kings
पंजाब किंग्स के मुख्य कोच बने रिकी पोंटिंग, ट्रेवर बेलिस की ली जगह
Ashwini Vaishnaw
मोदी सरकार का बड़ा फैसला, मंत्रिमंडल ने नए ‘चंद्रयान-4' को दी मंजूरी