श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

हाथरस हादसा: तेरहवीं खाकर लौट रहे 12 लोगों की मौत; सड़क हादसे में गई जान

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक भयानक सड़क हादसा हुआ है। कहा जा रहा है कि मैक्स में लगभग 30 लोग थे और सभी मुकुंद खेड़ा तेरहवीं भोज खाकर खंदौली के पास गांव सेवला वापस लौट रहे थे...
Hathras many people died in road Accident read

Hathras Accident: उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक भयानक सड़क हादसा हुआ है। इस दुर्घटना में 12 लोगों की मौत हो गई है। वहीं, कई लोग गभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिनका इलाज अस्पताल चल रहा है। शुक्रवार की शाम एक मैक्स लोडर और एक रोडवेज बस के बीच भीषण टक्कर हुई। कहा जा रहा है कि मैक्स में लगभग 30 लोग थे और सभी मुकुंद खेड़ा तेरहवीं भोज खाकर खंदौली के पास गांव सेवला वापस लौट रहे थे।

आगरा-अलीगढ़ बाईपास पर हुआ हादसा

आगरा-अलीगढ़ बाईपास पर स्थित मीतई गांव के पास एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में एक मैक्स लोडर वाहन शामिल था, जिसमें सवार लोग सासनी के मुकुंद खेड़ा से एक शोक समारोह में शामिल होकर खंदौली के पास अपने गांव सेवला लौट रहे थे। इस दुर्घटना में कई लोगों की मौत हो गई है और कई अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

इस दर्दनाक हादसे पर डीएम आशीष कुमार ने कहा कि यह हादसा एनएच-93 पर थाना चंदपा क्षेत्र के मीतई गांव के पास हुआ। इस हादसे में एक रोडवेज बस और एक टाटा मैजिक वाहन आमने-सामने टकरा गए। इस दुर्घटना में चार बच्चों सहित 12 लोगों की जान चली गई और 16 लोग घायल हो गए।

यह भी पढ़ें- Kolkata Doctor Case: CBI ने गैंगरेप से किया इनकार, संजय रॉय अकेला आरोपी

ओवरटेकिंग की वजह से हुआ हादसा

जिलाधिकारी आशीष कुमार के अनुसार, इस हादसे का मुख्य कारण ओवरटेकिंग करना बताया जा रहा है। टाटा मैजिक वाहन के चालक द्वारा ओवरटेक करने की कोशिश में यह दुर्घटना हुई है। डीएम और एसपी समेत पुलिस प्रशासनिक अधिकारी घायलों का हाल-चाल जानने जिला अस्पताल पहुंचे हैं।

CM योगी ने जताया दुख (Hathras Accident)

वहीं, इस हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी दुख जताया है। सीएम योगी ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा- “जनपद हाथरस में एक सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दुःखद है। मेरी संवेदनाएं मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं। जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने हेतु निर्देश दिए हैं। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान तथा घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।”


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Bihar
Bihar: नवादा में दबंगों ने मचाया कोहराम, फायरिंग के बाद दलितों के 80 घर जलाए
Helicopter Service In Ayodhya
राम दर्शन के लिए काशी से अयोध्या के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू, जानें किराया
Abdu Rozik
Bigg Boss 16 फेम अब्दू रोजिक का टूटा रिश्ता, जानिए वजह
Malvika Bansod
मालविका का शानदार प्रदर्शन, चीन ओपन में ओलंपिक पदक विजेता को हराया
Ricky Ponting Head Coach of Punjab Kings
पंजाब किंग्स के मुख्य कोच बने रिकी पोंटिंग, ट्रेवर बेलिस की ली जगह
Ashwini Vaishnaw
मोदी सरकार का बड़ा फैसला, मंत्रिमंडल ने नए ‘चंद्रयान-4' को दी मंजूरी