श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

बदलापुर के बाद मुंबई के नागपाड़ा में 8 साल की बच्ची से छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

Minor Girl Molested in Nagpada:मुंबई के नागपाड़ा इलाके में 8 साल की बच्ची से छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि एक बाली विक्रेता ने 8 साल की बच्ची से छेड़छाड़ की है। आरोपी ने बच्ची को गलत तरीके से छुआ।
Nagpada| SHRESHTH BHARAT

Minor Girl Molested in Nagpada: महाराष्ट्र के बदलापुर में बच्चियों के साथ हुए यौन उत्पीड़न का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि मुंबई के नागपाड़ा इलाके से एक नया मामला सामने आया है।

मुंबई के नागपाड़ा इलाके में 8 साल की बच्ची से छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि एक बाली विक्रेता ने 8 साल की बच्ची से छेड़छाड़ की है। आरोपी ने बच्ची को गलत तरीके से छुआ।

मुंबई की नागपाड़ा (Nagpada) पुलिस ने झुमके बेचने वाले जुबैर शाह को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। जांच पड़ताल की जा रही है।

बदलापुर में किंडरगार्टन बच्चियों के साथ यौन उत्पीड़न

इससे पहले, 13 अगस्त को महाराष्ट्र के बदलापुर में किंडरगार्टन बच्चियों के साथ यौन उत्पीड़न की घटना हुई थी। स्कूल के टॉयलेट में दो किंडरगार्टन की बच्चियों के साथ यौन शोषण किया गया था।

इसका पता तब चला, जब 16 अगस्त को एक बच्ची ने अपने माता-पिता को इस घटना के बारे में बताया। आरोपी अक्षय शिंदे को 17 अगस्त को गिरफ्तार किया गया।

Badlapur: विरोध प्रदर्शन कर रहे 40 लोगों को किया गया गिरफ्तार, 300 के

घटना सामने आने के बाद पूरे राज्य में आक्रोश का माहौल है। लोगों ने इस घटना का विरोध करते हुए रेलवे ट्रैक को जाम कर दिया। स्कूल में भी तोड़फोड़ की।

प्रदर्शनकारियों पर पुलिस ने लाठीचार्ज भी की है। इंटरनेट बंद कर दिया गया है। साथ ही इस पूरे मामले में करीब 300 प्रदर्शनकारियों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है और 40 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिन्हें बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Bihar
Bihar: नवादा में दबंगों ने मचाया कोहराम, फायरिंग के बाद दलितों के 80 घर जलाए
Helicopter Service In Ayodhya
राम दर्शन के लिए काशी से अयोध्या के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू, जानें किराया
Abdu Rozik
Bigg Boss 16 फेम अब्दू रोजिक का टूटा रिश्ता, जानिए वजह
Malvika Bansod
मालविका का शानदार प्रदर्शन, चीन ओपन में ओलंपिक पदक विजेता को हराया
Ricky Ponting Head Coach of Punjab Kings
पंजाब किंग्स के मुख्य कोच बने रिकी पोंटिंग, ट्रेवर बेलिस की ली जगह
Ashwini Vaishnaw
मोदी सरकार का बड़ा फैसला, मंत्रिमंडल ने नए ‘चंद्रयान-4' को दी मंजूरी