श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

मर्डर मिस्ट्री का ऐसा मामला, जिसे सुन कांप जाएगी आपकी रूह

Chhattisgarh Murder Case: छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर से हत्या का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे। क्या आप किसी को अपनी ही मौत की सुपारी दे सकते हैं।
Chhattisgarh Murder Case

Chhattisgarh Murder Case: छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर से हत्या का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे। क्या आप किसी को अपनी ही मौत की सुपारी दे सकते हैं। अब आपके मन में यह सवाल आ रहा होगा कि अपनी ही मौत की कौन सुपारी दे सकता है? जी हां एक शख्स ने अपने ही पुराने कर्मचारी को खुद को गोली मारने की सुपारी दी थी। इस मर्डर मिस्ट्री का खुलासा खुद पुलिस ने किया है। 

मामला सामने आने के बाद पुलिस ने हत्या के आरोपी पूर्व कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया है। यह पूरी घटना अंबिकापुर शहर के मनेंद्रगढ़ मार्ग स्थित सुभाष नगर की बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, मृतक व्यक्ति की पहचान 25 साल के अक्षत के रूप में हुई है। अक्षत की लाश शहर से सटे चठिरमा जंगल में कार के भीतर मिली थी। पुलिस के मुताबिक उसके शरीर पर गोली के निशान मिले हैं।

ये भी पढ़ें- शिखर धवन ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट से किया संन्यास का एलान

21 अगस्त को जंगल में मिली थी कारोबारी की लाश

बता दें कि जब अक्षत कई दिनों से घर नहीं आया तो परिवारजनों ने पुलिस स्टेशन में तहरीर दी। पुलिस ने मामले की छानबीन करनी शुरू की तो अक्षत की लाश शहर के पास के जंगल में कार मिली थी। इस मामले में पुलिस ने शक के तौर पर एक संदिग्ध व्यक्ति को गिरफ्तार किया था।

पूछताछ में आरोपी ने गोली मारने की बात स्वीकार की। साथ ही हत्या से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे भी किए। आरोपी ने पुलिस को बताया कि अक्षत (मृतक) ने खुद को गोली मारने के लिए उसे पैसे और ज्वेलरी दी थी।

50 हजार में कारोबारी ने दी थी अपनी हत्या की सुपारी

पुलिस के मुताबिक, आरोपी के पास से मृतक अक्षत की सोने की चेन भी बरामद हुई। पुलिस अधीक्षक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरी घटना का खुलासा किया। पूछताछ में आरोपी ने बताया है कि अक्षत ने उसे खुद को गोली मारने के लिए 50 हजार रुपए और ज्वेलरी दी थी।

ये भी पढ़ें- Maharashtra Bandh: बदलापुर घटना के विरोध में उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र बंद

पुलिस की दलील से संतुष्ट नहीं हैं परिजन

हालांकि, मृतक के परिजन पुलिस की इस दलील से संतुष्ट नहीं है। उन्होंने कहा, मैं पूछना चाहता हूं क्या कोई खुद को गोली मारने के लिए सुपारी दे सकता है। वह अच्छा लड़का था, व्यापार में भी हम संपन्न हैं, किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं थी। उन्होंने कहा उसकी हत्या का कारण कुछ और है। पुलिस को सही तरीके से जांच करनी चाहिए।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Bihar
Bihar: नवादा में दबंगों ने मचाया कोहराम, फायरिंग के बाद दलितों के 80 घर जलाए
Helicopter Service In Ayodhya
राम दर्शन के लिए काशी से अयोध्या के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू, जानें किराया
Abdu Rozik
Bigg Boss 16 फेम अब्दू रोजिक का टूटा रिश्ता, जानिए वजह
Malvika Bansod
मालविका का शानदार प्रदर्शन, चीन ओपन में ओलंपिक पदक विजेता को हराया
Ricky Ponting Head Coach of Punjab Kings
पंजाब किंग्स के मुख्य कोच बने रिकी पोंटिंग, ट्रेवर बेलिस की ली जगह
Ashwini Vaishnaw
मोदी सरकार का बड़ा फैसला, मंत्रिमंडल ने नए ‘चंद्रयान-4' को दी मंजूरी