श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

तीन मैचों पर मंडराए संकट के काले बादल, क्या रद्द हो जाएंगे मुकाबले, जानें वजह

अगले तीन दिन तक यहां बारिश की आशंका जताई जा रही है। ऐसे में ये तीनों मैच बारिश की वजह से कैंसिल हो सकती हैं। इंडियन टीम को अपने आखिरी लीग मैच में 15 जून को...
T20 WC 2024 Florida weather update matches be cancelled due to rain india vs Canada pak vs Ireland

Florida Weather Update: टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के लीग मुकाबले अब न्यूयॉर्क में खत्म हो चुके हैं। बाकी मैचों का आयोजन फ्लोरिडा में होने वाला है। भारत, पाकिस्तान, अमेरिका, कनाडा और आयरलैंड की टीमें अपने ग्रुप के बाकी बचे एक मैच को फ्लोरिडा के लॉडरलिड में खेलेंगी। हालांकि, पिछले कुछ दिनों से फ्लोरिडा में जमकर बारिश हो रही है, जिसकी वजह से ये कयास भी लगाए जा रहे हैं कि ये मुकाबले रद्द भी हो सकते हैं।

इस वजह से रद्द हो सकते हैं मुकाबले

अगले तीन दिन तक यहां बारिश की आशंका जताई जा रही है। ऐसे में ये तीनों मैच बारिश की (Florida Weather Update) वजह से कैंसिल हो सकती हैं। इंडियन टीम को अपने आखिरी लीग मैच में 15 जून को कनाडा से लॉडरहिल में भिड़ना है। गौरतलब है कि अगर बारिश की वजह से मैच खारिज होता है,तो भारतीय टीम पर इसका कोई असर नहीं पड़ने वाला है। टीम इंडिया पहले से ही सुपर-8 का हिस्सा है।

कितने बजे से शुरू होगा मैच

वहीं, अमेरिका की टीम और आयरलैंड (USA vs IRE) से भिड़ेगी। अगर ये मुकाबला अमेरिका जीतता है तो उसकी एंट्री सुपर-8 में हो जाएगी। वहीं, पाकिस्तान और आयरलैंड (PAK vs IRE) के बीच भिड़त 16 जून को यही होगा। तीनों ही मैच भारत के समय के समय अनुसार रात 8:00 बजे खेले जाएंगे।

यह भी पढ़ें- एक बार फिर भारत ने बचाई पाकिस्तान की लाज, जश्न में डूबा पड़ोसी मुल्क

बारिश की वजह से बाढ़ जैसे आसार

बता दें कि फ्लोरिडा के मियामी में भयंकर तूफान और बारिश की (Florida Weather Update) वजह से बाढ़ जैसे आसार बन गए हैं। लगातार हो रही बारिश की वजह से यहां मुश्किलें बढ़ती जा रही है। सोशल मीडिया पर फ्लोरिडा से कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें सड़कों पर लबालब पानी भरा हुआ है। 15 जून को खेले जाने वाले मुकाबले में 80% तक तूफान आने की आशंका जताई जा रही है।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Bihar
Bihar: नवादा में दबंगों ने मचाया कोहराम, फायरिंग के बाद दलितों के 80 घर जलाए
Helicopter Service In Ayodhya
राम दर्शन के लिए काशी से अयोध्या के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू, जानें किराया
Abdu Rozik
Bigg Boss 16 फेम अब्दू रोजिक का टूटा रिश्ता, जानिए वजह
Malvika Bansod
मालविका का शानदार प्रदर्शन, चीन ओपन में ओलंपिक पदक विजेता को हराया
Ricky Ponting Head Coach of Punjab Kings
पंजाब किंग्स के मुख्य कोच बने रिकी पोंटिंग, ट्रेवर बेलिस की ली जगह
Ashwini Vaishnaw
मोदी सरकार का बड़ा फैसला, मंत्रिमंडल ने नए ‘चंद्रयान-4' को दी मंजूरी