श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

श्रीलंका के एक ही गेंदबाज के आगे बेबस नजर आए सूर्यकुमार यादव, 3 मैच में 3 बार हुए आउट

भारत ने श्रीलंका को दूसरे टी-20 में 7 विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली। भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी...
suryakumar yadav| shreshth bharat

India vs Sri Lanka 2nd T20 Match Suryakumar Yadav: भारत ने श्रीलंका को दूसरे टी-20 में 7 विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली। भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए श्रीलंका को 9 विकेट पर 161 रन पर रोक दिया। इसके बाद जब भारत की बल्लेबाजी शुरू हुई तो बारिश आ गई। करीब एक घंटे तक खेल बाधित रहा। इसके बाद भारत को 8 ओवर में 78 रन का टारगेट मिला, जिसे उसने 6.3 ओवर में हासिल कर लिया। रवि बिश्नोई को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

कुशल परेरा ने बनाए सबसे ज्यादा रन

श्रीलंका की तरफ से कुशल परेरा ने सबसे ज्यादा 53 रन बनाए। इसके अलावा, पथुमा निसांका ने 32, कमिंडु मेंडिस ने 26, कुशल मेंडिस ने 10, कप्तान चरिथ असलंका ने 14 और रमेश मेंडिस ने 12 रन बनाए। दासुना शनाका और वानिंदु हसरंगा अपना खाता भी नहीं खोल पाए। दोनों गोल्डन डक का शिकार बने।

रवि बिश्नोई ने 26 रन देकर लिए तीन विकेट

भारत की तरफ से रवि बिश्नोई ने 4 ओवर में 26 रन देकर 3 विकेट लिए। वहीं, अर्शदीप सिंह, अक्षर पटेल और हार्दिक पांड्या को दो-दो विकेट मिले। रियान पराग और मोहम्मद सिराज को कोई सफलता नहीं मिली।

भारत की बैटिंग के दौरान बारिश की वजह से काफी देर तक मैच प्रभावित हुआ। इसकी वजह से भारत को 8 ओवर में 78 रन का लक्ष्य मिला। यशस्वी जायसवाल ने पहले ओवर की तीसरी और चौथी गेंद पर चौका जड़कर टीम को आक्रामक शुरुआत दिलाई। उन्होंने हसरंगा के पहले ओवर में एक सिक्स और एक चौका लगाया। जायसवाल 15 गेंदों पर 30 रन बनाकर हसरंगा का शिकार बने।

Suryakumar Yadav ने 12 गेंदों पर बनाए 26 रन

संजू सैमसन गोल्डन डक का शिकार बने। उन्हें महेश तीक्ष्णा ने अपने ओवर की पहली ही गेंद पर बोल्ड कर दिया। इसके बाद बैटिंग करने कप्तान सूर्यकुमार यादव उतरे। उन्होंने 12 गेंदों पर 26 रन बनाए। उन्हें मथीशा पथिराना ने शनाका के हाथों कैच आउट कराया। हार्दिक पांड्या 9 गेंदों पर 22 रन और रिषभ पंत 2 गेंदों पर 2 रन बनाकर नाबाद रहे।

भारत ने श्रीलंका को 43 रन से रौंदा, रियान ने लिए 3 विकेट

Matheesha Pathirana ने Suryakumar Yadav को तीन बार किया आउट

बता दें कि टी-20 में अबतक पथिराना और सूर्यकुमार यादव का तीन बार आमना-सामना हुआ है, जिसमें पथिराना ने तीनों बार सूर्यकुमार यादव को आउट किया है। इस दौरान पथिराना ने सूर्यकुमार को 11 गेंदे फेंकी हैं, जिसमें उन्होंने केवल 20 रन दिए हैं।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Bihar
Bihar: नवादा में दबंगों ने मचाया कोहराम, फायरिंग के बाद दलितों के 80 घर जलाए
Helicopter Service In Ayodhya
राम दर्शन के लिए काशी से अयोध्या के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू, जानें किराया
Abdu Rozik
Bigg Boss 16 फेम अब्दू रोजिक का टूटा रिश्ता, जानिए वजह
Malvika Bansod
मालविका का शानदार प्रदर्शन, चीन ओपन में ओलंपिक पदक विजेता को हराया
Ricky Ponting Head Coach of Punjab Kings
पंजाब किंग्स के मुख्य कोच बने रिकी पोंटिंग, ट्रेवर बेलिस की ली जगह
Ashwini Vaishnaw
मोदी सरकार का बड़ा फैसला, मंत्रिमंडल ने नए ‘चंद्रयान-4' को दी मंजूरी