श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

कोहली के खराब फॉर्म पर खुलकर बोले कप्तान रोहित शर्मा, कहा- लगता है वो फाइनल में…

कप्तान रोहित शर्मा ने उनके परफॉर्मेंस को लेकर खुलकर बात की है। कोहली के खराब फॉर्म पर रोहित ने कहा, 'पिछले 15 सालों से खेल रहे हैं तो फॉर्म...
rohit-sharma-on-virat-kohli-after-ind-vs-eng-semi-final-poor-form-said-he-saved-it-for-t20-world-cup-2024-final

Rohit Sharma On Virat Kohli: भारत ने इंग्लैंड को 68 रन से हराया और टी20 विश्व कप 2024 के फाइनल में पहुंच गया। इस मैच में कई रिकॉर्ड बने। टीम इंडिया ने टी20 विश्व कप के नॉकआउट मुकाबलों में रनों के लिहाज से दूसरी सबसे बड़ी जीत दर्ज की। पहली सबसे बड़ी जीत का रिकॉर्ड वेस्टइंडीज के नाम दर्ज है, जिसने 2012 के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया को 74 रनों से हराया था।

इंग्लैंड के खिलाफ रोहित शर्मा का बल्ला जमकर बोला कप्तान ने इंग्लैंड के खिलाफ मैच में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने 57 रन बनाए। इसी दौरान रोहित शर्मा ने बतौर भारतीय कप्तान 5000 रन पूरे किए।

सिरदर्द बना कोहली का खराब फॉर्म

वहीं, विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ भी फ्लॉप साबित हुए। कोहली ने 9 गेंदों में 9 बनाए। गौरतलब है कि टी-20 विश्व कप के नॉकआउट मैच में ये पहला मौका है, जब वो बिना अर्धशतक लगाए आउट हो गए। कोहली का खराब फॉर्म में होना भारतीय टीम के लिए सिरदर्द बन चुका है।

कोहली को लेकर क्या बोले कप्तान रोहित

टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने उनके परफॉर्मेंस को लेकर खुलकर (Rohit Sharma On Virat Kohli) बात की है। कोहली के खराब फॉर्म पर रोहित ने कहा, ‘पिछले 15 सालों से खेल रहे हैं तो फॉर्म कभी समस्या नहीं रही है।’ कप्तान ने कोहली के खराब प्रदर्शन का बचाव करते हुए कहा कि मेरे ख्याल से उन्होंने फाइनल के लिए बचा कर रखा है।

यह भी पढ़ें- IND vs ENG Semi Final: रोहित शर्मा ने बनाया खास रिकॉर्ड, कोहली के नाम हुआ ये अनचाहा रिकॉर्ड

T-20 में कोहली का खराब प्रदर्शन

बता दें कि टी-20 में अब तक जितने भी मुकाबले खेले गए हैं उनमें कोहली का खराब प्रदर्शन देखने को मिला है। अब तक के सात मैचों में उन्होंने सिर्फ 75 रन बनाए हैं। इस दौरान कोहली जीरो रन बनाकर भी पवेलियन वापस लौट चुके हैं। गौरतलब है कि बांग्लादेश के खिलाफ कोहली ने 37 रनों की सर्वाधिक पारी खेली थी।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ बोलेगा कोहली का बल्ला

अब सबकी निगाहें 29 जून को होने वाले फाइनल मुकाबले पर टिकी है। बारबाडेस के मैदान पर टीम इंडिया साउथ अफ्रीका से भिड़ेगी। ऐसे में ये उम्मीद की जा रही है कि फाइनल में कोहली का बेहतर प्रदर्शन देखने को मिल सकता है।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Bihar
Bihar: नवादा में दबंगों ने मचाया कोहराम, फायरिंग के बाद दलितों के 80 घर जलाए
Helicopter Service In Ayodhya
राम दर्शन के लिए काशी से अयोध्या के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू, जानें किराया
Abdu Rozik
Bigg Boss 16 फेम अब्दू रोजिक का टूटा रिश्ता, जानिए वजह
Malvika Bansod
मालविका का शानदार प्रदर्शन, चीन ओपन में ओलंपिक पदक विजेता को हराया
Ricky Ponting Head Coach of Punjab Kings
पंजाब किंग्स के मुख्य कोच बने रिकी पोंटिंग, ट्रेवर बेलिस की ली जगह
Ashwini Vaishnaw
मोदी सरकार का बड़ा फैसला, मंत्रिमंडल ने नए ‘चंद्रयान-4' को दी मंजूरी