श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

IND vs SL: सीरीज का आखिरी मुकाबला आज, जानें भारत की संभावित प्लेइंग-11

यह मैच भारतीय समयानुसार 2:30 PM पर शुरू होगा। भारतीय टीम बुधवार को श्रीलंका के खिलाफ होने वाले तीसरे वनडे मैच में पिछली हार को भुलाकर वापसी करने की कोशिश करेगी।
India vs Sri Lanka 3rd ODI| shreshth bharat

India vs Sri Lanka 3rd ODI: भारत और श्रीलंका के बीच बुधवार को सीरीज का आखिरी और तीसरा वनडे मैच आर प्रेमदासा स्टेडियम कोलंबो में खेला जाएगा। यह मैच भारतीय समयानुसार 2:30 PM पर शुरू होगा। भारतीय टीम बुधवार को श्रीलंका के खिलाफ होने वाले तीसरे वनडे मैच में पिछली हार को भुलाकर वापसी करने की कोशिश करेगी। भारत ने श्रीलंका के खिलाफ 27 साल से कोई वनडे सीरीज नहीं हारी है और अगर टीम को इस रिकॉर्ड को बरकरार रखना है तो उसे अंतिम वनडे मैच में जीत दर्ज करनी होगी। सीरीज़ में श्रीलंका 1-0 से आगे है।

भारतीय मध्यक्रम रहा फ्लॉप (India vs Sri Lanka 3rd ODI)

श्रीलंका के खिलाफ खेले गए दोनों ही वनडे मैचों में भारतीय सलामी जोड़ी रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने टीम को ठोस शुरुआत दिलाई है। कप्तान रोहित शर्मा ने दोनों मैचों में अर्धशतक जमाया है। रोहित शर्मा, शुभमन गिल और अक्षर पटेल के अलावा कोई भी भारतीय बल्लेबाज श्रीलंका के खिलाफ रन नहीं बना सका है। विराट कोहली, केएल राहुल, शिवम दुबे, श्रेयस अय्यर अभी तक पूरी तरह फ्लॉफ रहे हैं।

हॉकी में गोल्ड जीतने से चूका भारत, सेमीफाइनल में जर्मनी ने भारत को 3-2 से हराया

टीम में हो सकता है बदलाव

तीसरे वनडे मैच में भारतीय टीम में बदलाव किया जा सकता है। भारत के लिए टी20 इंटरनेशनल खेल चुके रियान पराग को आज श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे में खिलाया जा सकता है। पराग को ऑलराउंडर के रूप में टीम में शामिल किया जा सकता है। पराग को शिवम दुबे की जगह मौका मिल सकता है। विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल की जगह पर ऋषभ पंत को इस मैच में मौका मिल सकता है।

गेंदबाजी डिपार्टमेंट हो सकता है बदलाव (India vs Sri Lanka 3rd ODI)

तीसरे वनडे के लिए टीम इंडिया के गेंदबाजी डिपार्टमेंट में भी बदलाव देखने को मिल सकता है। यहां बाएं हाथ के पेसर अर्शदीप सिंह की जगह पर खलील अहमद को मौका दिया जा सकता है। खलील को अब तक दोनों ही मुकाबले में जगह नहीं मिली थी।

श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे के लिए भारत की संभावित प्लेइंग-11

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रियान पराग, वॉशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, खलील अहमद।

सेमीफाइनल में विनेश फोगाट की शानदार परफॉर्मेंस से झूमा बॉलीवुड, इन सेलेब्स ने दी बधाई


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Bihar
Bihar: नवादा में दबंगों ने मचाया कोहराम, फायरिंग के बाद दलितों के 80 घर जलाए
Helicopter Service In Ayodhya
राम दर्शन के लिए काशी से अयोध्या के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू, जानें किराया
Abdu Rozik
Bigg Boss 16 फेम अब्दू रोजिक का टूटा रिश्ता, जानिए वजह
Malvika Bansod
मालविका का शानदार प्रदर्शन, चीन ओपन में ओलंपिक पदक विजेता को हराया
Ricky Ponting Head Coach of Punjab Kings
पंजाब किंग्स के मुख्य कोच बने रिकी पोंटिंग, ट्रेवर बेलिस की ली जगह
Ashwini Vaishnaw
मोदी सरकार का बड़ा फैसला, मंत्रिमंडल ने नए ‘चंद्रयान-4' को दी मंजूरी