श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

हार्दिक पंड्या को नताशा को देनी होगी 70% प्रॉपर्टी? जानें कितना कमाते हैं पंड्या

क्रिकेटर को अपनी प्रॉपर्टी का 70 प्रतिशत हिस्सा नताशा को देना होगा। ऐसे में फैंस के मन में सवाल उठ रहा है कि पंड्या की नेट वर्थ कितनी है। आज हम आपको बताएंगे कि भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर के पास कुल कितनी संपत्ति है।

Hardik Pandya Net Worth: मुंबई इंडियंस के कप्‍तान हार्दिक पंड्या इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हार्दिक और नताशा स्टेनकोविक के तलाक की खबरों के बीच यह भी कहा जा रहा है कि अगर इन दोनों का तलाक होता है तो क्रिकेटर को अपनी प्रॉपर्टी का 70 प्रतिशत हिस्सा नताशा को देना होगा। ऐसे में फैंस के मन में सवाल उठ रहा है कि पंड्या की नेट वर्थ कितनी है। आज हम आपको बताएंगे कि भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर के पास कुल कितनी संपत्ति है।

हार्दिक पंड्या की नेटवर्थ

हार्दिक पंड्या क्रिकेट की पिच पर ऑलराउंडर परफॉरमेंस देने के साथ ही मोटा पैसा भी छापते हैं। क्रिकेटर एक लग्जरी लाइफस्टाइल जीते हैं। पंड्या की सालाना कमाई की अगर बात करें तो रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी कुल नेटवर्थ करीब 11.4 मिलियन डॉलर यानि 95 करोड़ रुपये से ज्यादा है। क्रिकेट मैच के साथ-साथ ब्रांड एंडोर्समेंट से भी वह अच्छी-खासी कमाई कर लेते हैं।

क्रिकेट मैच से इतनी कमाई करते हैं पंड्या

हार्दिक पंड्या ने अपना शुरुआती जीवन आर्थिक तंगी में गुजारा। वहीं, अब उनके पास करोड़ों की संपत्ति है। हार्दिक केवल क्रिकेट मैच के दम पर भी लाखों कमा लेते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, क्रिकेटर को टी20 मैच के लिए 15 लाख रुपये , वन-डे मैच में 20 लाख रुपये और टेस्ट मैच में 30 लाख रुपये मिलते हैं। इसी के साथ मुंबई इंडियन्‍स के कप्‍तान के तौर पर वह हर महीने 1.5 करोड़ रुपये कमा लेते हैं।

इन बड़े ब्रांड को एंडोर्स करते हैं पंड्या

भारतीय क्रिकेटर को सोशल मीडिया पर लाखों लोग फॉलो करते हैं। इसके अलावा वह कई बड़े ब्रांड्स से जुड़े हुए हैं, जिनमें Dream11, BoAt, Reliance Retail, Amazon Alexa, Souled Store, Xlerate, Gulf Oil India, Villain, Star Sports Monster Energy, SG Cricket और Sin Denim जैसे नाम शामिल हैं। इन ब्रांड्स से भी हार्दिक की अच्छी कमाई हो जाती है।

हार्दिक पांड्या को पब्लिक के गुस्से से बचा पाएंगे रोहित शर्मा?

आलीशान घर के मालिक 

हार्दिक पांड्या बेहद आलीशान घर में रहते हैं। उन्होंने साल 2016 में गुजरात के वडोदरा में करीब 6000 वर्ग फीट का घर खरीदा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस घर की कीमत 3.6 करोड़ रुपये है। क्रिकेटर अपना पैसा अचल संपत्ति में इन्वेस्ट करना पसंद करते हैं। पांड्या ने रीयल-एस्टेट प्रॉपर्टीज में करोड़ों रुपये इन्वेस्ट किए हैं। भारत में उनकी कई प्रॉपर्टीज हैं।

हार्दिक पांड्या का कार कलेक्‍शन

हार्दिक पांड्या की सोशल मीडिया पोस्ट को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह एक लग्जरी लाइफस्टाइल मेंटेन करते हैं। लग्जरी लाइफस्टाइल जीने के साथ-साथ वह कार के भी शौकीन हैं। पांड्या के कार कलेक्शन की अगर बात करें तो उनके पास 4 करोड़ अनुमानित कीमत वाली लैम्बोर्गिनी (Lamborghini Huracan EVO), लगभग 6 करोड़ रुपये से ज्यादा की रोल्स रॉयस (Rolls Royce), इसके अलावा Audi A6, Range Rover Vogue, Jeep Compass, Mercedes G-wagon, Toyota Etios और Porsche Cayenne कार शामिल है।

Hardik-Natasa के तलाक के अफवाहों के बीच अब क्रुणाल पंड्या की हुई एंट्री


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Bihar
Bihar: नवादा में दबंगों ने मचाया कोहराम, फायरिंग के बाद दलितों के 80 घर जलाए
Helicopter Service In Ayodhya
राम दर्शन के लिए काशी से अयोध्या के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू, जानें किराया
Abdu Rozik
Bigg Boss 16 फेम अब्दू रोजिक का टूटा रिश्ता, जानिए वजह
Malvika Bansod
मालविका का शानदार प्रदर्शन, चीन ओपन में ओलंपिक पदक विजेता को हराया
Ricky Ponting Head Coach of Punjab Kings
पंजाब किंग्स के मुख्य कोच बने रिकी पोंटिंग, ट्रेवर बेलिस की ली जगह
Ashwini Vaishnaw
मोदी सरकार का बड़ा फैसला, मंत्रिमंडल ने नए ‘चंद्रयान-4' को दी मंजूरी