श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

इन मूलांक वालों को कल शाम तक मिलेगी गुड न्यूज, हो सकता है आर्थिक लाभ

मूलांक 1 के लोगों के लिए आज का दिन आर्थिक रुप से काफी अच्छा है। इस नबंर के लोगों को सही खानपान और एक्टिव रहना आपको स्वस्थ्य बनाएगा। अपने प्रोफेशनल लाइफ में भी आप सफलता हासिल करने की राह में आगे बढ़ने के आसार हैं...
Ank Rashi Prediction

Ank Rashi Prediction: ज्योतिषशास्त्र के जैसे ही अंक ज्योतिष से भी लोगों का भविष्य, स्वभाव और व्यक्तित्व का पता लगाया जाता है। जैसे हर की राशि होती है वैसे ही नंबर के अनुसार अंक ज्योतिष में नंबर होते हैं। अंकशास्त्र के मुताबिक, अपना नंबर निकालने के लिए अपनी जन्म तिथि, महीने और साल को इकाई अंक तक जोड़ें और तब जो संख्या निकल कर आएगी वो ही आपका भाग्यअंक होगा।

इन अंकराशि वालों को मिलेगी अच्छी खबर

आज हम आपको उन अंकराशि के लोगों के बारे में बताएंगे जिनको कल शाम तक अच्छी खबर मिल सकती है। तो आइए जानते हैं इन नंबर्स के बारे में…

मूलांक 1

ऐसा कहा जा रहा है कि मूलांक 1 के लोगों के लिए आज का दिन आर्थिक रुप से काफी अच्छा है। इस नबंर के लोगों को सही खानपान और एक्टिव रहना आपको स्वस्थ्य बनाएगा। अपने प्रोफेशनल लाइफ में भी आप सफलता हासिल करने की राह में आगे बढ़ने के आसार हैं।

मूलांक 2

मूलांक 2 वालों को आज आर्थिक रुप से सुरक्षित (Ank Rashi Prediction) होने के लिए कुछ सकारात्मक कदम उठाने की जरूरत है। अपने लाइफस्टाइल में भी आपको बदलाव करने की आवश्यकता पड़ सकती है। मगर फिलहाल आपको अपनी तरक्की पर ध्यान देना चाहिए।

यह भी पढ़ें- Ganga Dussehra 2024: इन राशियों के लिए बन रहा है दुर्लभ योग, बदल सकती है किस्मत

मूलांक 3

मूलांक 3 वाले के अपने कार्यस्थल पर किए गए प्रयास उन्हें काफी कुछ हासिल करने में मदद करेगा। इसके साथ ही किसी भी तरह की डील आपके पक्ष में होने के आसार हैं। वहीं, पढ़ाई लिखाई में कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती हैं। हालांकि, आफके लिए दिन शुभ होगा।

मूलांक 4

मूलांक 4 वालों के लिए पहले से बचाए गए पैसे काम आने वाले हैं। अगर दोनों के साथ बाहर घूमने-फिरने का प्लान बना रहे हैं,तो किसी संपत्ति से आपको अच्छी कीमत मिल सकती है।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Bihar
Bihar: नवादा में दबंगों ने मचाया कोहराम, फायरिंग के बाद दलितों के 80 घर जलाए
Helicopter Service In Ayodhya
राम दर्शन के लिए काशी से अयोध्या के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू, जानें किराया
Abdu Rozik
Bigg Boss 16 फेम अब्दू रोजिक का टूटा रिश्ता, जानिए वजह
Malvika Bansod
मालविका का शानदार प्रदर्शन, चीन ओपन में ओलंपिक पदक विजेता को हराया
Ricky Ponting Head Coach of Punjab Kings
पंजाब किंग्स के मुख्य कोच बने रिकी पोंटिंग, ट्रेवर बेलिस की ली जगह
Ashwini Vaishnaw
मोदी सरकार का बड़ा फैसला, मंत्रिमंडल ने नए ‘चंद्रयान-4' को दी मंजूरी