श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

यूपी में चुनाव हारने के बाद भाजपा के इन नेताओं के बीच शुरू हुई जुबानी जंग

After losing elections in UP war of words started between Sangeet Som and Sanjeev Balyan

लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा को भले ही बहुमत नहीं मिल पाया हो, लेकिन गठबंधन के चलते केंद्र में एक बार फिर बीजेपी की ही सरकार बनी है। वहीं, यूपी में खराब प्रदर्शन के चलते तमाम तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं। इसी कड़ी में अब यूपी बीजेपी में आरोपों का दौर शुरू हो गया है। पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने बीजेपी के पूर्व विधायक संगीत सोम पर सपा प्रत्याशी को खुलकर समर्थन करने का आरोप लगाया था। इस पर पलटवार करते हुए संगीत सोम ने कहा कि उन्हें जो भी बात कहनी हैं, पार्टी के फोरम पर रखें। घर की बात बाहर नहीं ला सकते हैं।

संगीत सोम का पलटवार

दरअसल, मेरठ की सरधना सीट से पूर्व विधायक संगीत सोम ने पूर्व केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि उन्हें चुनाव हराने में जयचंदों का भी हाथ है। कहा कि साल 2022 में मैं भी चुनाव हारा था, लेकिन कभी मीडिया के सामने उसके जिम्मा किसी और के सिर पर नहीं फोड़ा है। उन्हें अपनी बात पार्टी फोरम पर रखनी चाहिए, हम भी वहीं अपनी बात रखेंगे।

पूर्व विधायक ने आगे कहा कि आज मुझे मीडिया के सामने इसलिए आना पड़ा, क्योंकि मेरा नाम लेके आरोप लगाया जा रहा है। ऐसे में मैं पार्टी से निवेदन करता हूं कि इस मामले की पूरी जांच होनी चाहिए, ताकि सच्चाई सबके सामने आ सके। साथ ही संजीव बालियान जी से कहूंगा कि आप अपनी बात पार्टी के फोरम पर रखें, घर की बात बाहर नहीं ला सकते हैं। चुनाव आपको बीजेपी का कार्यकर्ता ही जिताएंगे ना कि सपा के कार्यकर्ता।

जानें पूरा मामला

बता दें, संजीव बालियान भाजपा के प्रत्याशी के तौर पर मुजफ्फरनगर से चुनावी मैदान में उतरे थे। चुनाव हारने के बाद उन्होंने संगीत सोम से जुड़े एक सवाल पर बिना नाम लिए तंज कसा। उन्होंने कहा कि इन्होंने खुलकर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी को चुनाव लड़ाया। ये सरकारी सुविधाएं लिए हुए हैं। पार्टी को इनके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

PM Narendra Modi
'वंशवाद की राजनीति…', PM मोदी ने श्रीनगर में तीनों परिवारों पर बोला तीखा हमला
ind vs ban
अश्विन के शतक से शुरूआती झटकों से उबरा भारत, जडेजा ने लगाया अर्धशतक
Mathura Train Accident
मथुरा में पटरी से उतरे मालगाड़ी के 25 डिब्बे; कई ट्रेनें निरस्त
Adani Foundation
आंध्र प्रदेश में बाढ़ से बुरे हालात, अडानी फाउंडेशन ने 25 करोड़ रुपये का दिया योगदान
Gorakpur-Lucknow News
रेलवे बोर्ड ने गोरखपुर और लखनऊ के बीच चौथी लाइन को दी मंजूरी
Shoes Vastu Tips
घर की इस दिशा में भूलकर भी न उतारें जूते-चप्पल, वरना हो जाएंगे कंगाल !