श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

IAS बनने शहर गई बेटी की गांव पहुंची लाश, घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल

दिल्ली के कोचिंग सेंटर में हुई घटना में अंबेडकरनगर की रहने वाली श्रेया की मौत हो गयी। सोमवार को श्रेया का शव उसके गांव हाशिपुर बरसावा लेकर आया गया...
Rau's IAS Coaching Center Incident| SHRESHTH BHARAT

Rau’s IAS Coaching Center Incident: दिल्ली के कोचिंग सेंटर में हुई घटना में अंबेडकरनगर की रहने वाली श्रेया की मौत हो गयी। सोमवार को श्रेया का शव उसके गांव हाशिपुर बरसावा लेकर आया गया। शव के गांव पहुंचते ही पूरे गांव में हंगामा शुरू हो गया। श्रेया की मां का रो-रोकर बुरा हाल है। मां ने कहा कि मेरी बेटी IAS बनने गयी थी, अब उसकी लाश आई है। गांव के सभी लोग और परिवार के लोगों ने मिलकर महादेवा घाट पर श्रेया को अंतिम विदाई दी।

श्रेया के भाई अभिषेक ने बताया कि श्रेया पढ़ने में बहुत तेज थी। उसने बीएससी और एमएससी एग्रीकल्चर से करने के बाद राजेन्द्र नगर के राउ आईएएस कोचिंग सेंटर में एडमिशन लिया था।

बेंसमेंट में अचानक भर गया पानी (Rau’s IAS Coaching Center Incident)

बता दें कि 27 जुलाई शनिवार को दिल्ली के राउ IAS कोचिंग सेंटर में बारिश के कारण बेंसमेंट में अचानक पानी भर गया। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और NDRF को भी बुलाया गया। बताया जा रहा है कि शनिवार की रात बहुत तेज बारिश के कारण पूरी बिल्डिंग में पावर कट हो गया, जिस कारण बेसमेंट में बना लाइब्रेरी का बायोमेट्रिक गेट जाम हो गया था। स्टूडेंट अंधेरे में लाइब्रेरी के अंदर ही फंस गए।

यूपी विधानसभा का मॉनसून सत्र शुरू होते ही सपा का हंगामा, वेल में आकर किया प्रदर्शन

पहले तो गेट बंद होने के कारण पानी बेसमेंट में नही गया, लेकिन कुछ देर बाद ही अचानक पानी का प्रेशर तेज हो गया और गेट टूट गया, फिर पानी बेसमेंट में भरने लगा। पानी का बहाव इतना ज्यादा तेज था कि सीढ़ियां चढ़ पाना भी मुश्किल हो गया था। कुछ सेकेंड में ही घुटनों तक पानी भर गया। बेसमेंट में फंसे स्टूडेंटस बेंच पर खडे़ हो गये, लेकिन 2 से 3 मिनट में ही पूरे बेसमेंट में 10 से 12 फीट तक पानी भर गया।

घटना में तीन स्टूडेंट की मौत (Rau’s IAS Coaching Center Incident)

स्टूडेंट को बचाने के लिए बेसमेंट में रस्सियां फेंकी गईं, लेकिन पानी गंदा था इसलिए रस्सियां दिखाई ही नहीं दी। जब तक बचाव कार्य को शुरू कर के स्टूडेंट को बाहर निकाला गया, तब तक तीन स्टूडेंट की जान चली गयी, जिनमें श्रेया यादव की मौत हो गई। वहीं, इस घटना के बाद राउ IAS कोचिंग सेंटर के मालिक अभिषेक गुप्ता और कोऑर्डिनेटर देशपाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Aligarh Religious conversion Case
सलमान ने समीर बन हिंदु युवती से की शादी, धर्म परिवर्तन का बना रहा दबाव
Arvind Kejriwal meets lg vk saxena
दिल्ली के एलजी सक्सेना से कल मिलेंगे केजरीवाल, सीएम पद से दे सकते हैं इस्तीफा
Jani Master
Stree 2 के कोरियोग्राफर पर मारपीट और यौन शोषण का लगा आरोप, FIR दर्ज
INDIAN hockey TEAM
दक्षिण कोरिया को 4-1 से हराकर फाइनल में पहुंचा भारत, इस टीम से होगा खिताबी मुकाबला
Amroha News
अमरोहा में दहेज में बाइक न मिलने पर पत्नी को उतारा मौत के घाट, आरोपी फरार
Andhra Pradesh news
आंध्र प्रदेश के अंबेडकर कोनसीमा में एक इमारत में हुआ धमाका, 14 लोग घायल