श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

विवादों में IAS पूजा खेडकर, हो रहे रोज नए-नए खुलासे; जानें पूरा मामला

IAS Puja Khedkar: IAS अधिकारी पूजा खेडकर की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। पूजा पर कई तरह के झूठ बोलकर सिविल सेवा में IAS की नौकरी करने का गंभीर आरोप है।
IAS Puja Khedkar

IAS Puja Khedkar: IAS अधिकारी पूजा खेडकर की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। पूजा पर कई तरह के झूठ बोलकर सिविल सेवा में IAS की नौकरी करने का गंभीर आरोप है। इस दौरान पुलिस मंगलवार सुबह पूजा खेडकर के आवास पर पहुंची। आवास पर करीब डेढ़ घंटे तक छानबीन और पूछताछ की।

बता दें, पूजा खेडकर पुणे से ट्रांसफर के बाद महाराष्ट्र के वाशिम जिले में ही पोस्टेड हैं। जानकारी के मुताबिक, सुबह छह पुलिसकर्मी उनके घर पर पहुंचे थे। इस टीम में तीन महिला पुलिसकर्मी भी थीं। पूजा खेडकर से मिलने के बाद वाशिम महिला पुलिस की टीम उनके आवास से रवाना हो गई। हालांकि, उन्होंने इतनी देर तक पूजा खेडकर से क्या पूछताछ की, यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। बस इतना पता है कि पूजा ने वाशिम कलेक्टर बुवनेस्वरी एस. से इजाजत लेकर पुलिस को कुछ जानकारी साझा करने के लिए बुलाया था।

लगातार विवाद पकड़ रहा पूजा खेडकर का मामला

दरअसल, आईएएस अधिकारी पूजा खेडकर का मामला इन दिनों तूल पकड़ता जा रहा है। उनके पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसको लेकर उनपर आरोप लगा है कि खेडकर ने अपने सरकारी पद का दुरुपयोग किया है। इसे लेकर पूजा खेडकर से सवाल किया गया तो उन्होंने एक बार फिर मीडिया को पुराना जवाब देकर अपने मामले में बात करने से मना कर दिया।

UP में पुलिस की तर्ज पर होगी होमगार्डों की भर्ती, नियमों में किया गया बड़ा बदलाव

IAS Puja Khedkar: क्या है IAS पूजा खेडकर केस

2023 बैच की IAS पूजा खेडकर पर पुणे में प्रोबेशनरी आईएएस अधिकारी के रूप में काम करते हुए पद के दुरुपयोग का आरोप है। पूजा ने कई सुविधाओं की मांग की थी। दरअसल, ये सुविधाएं प्रशिक्षु अधिकारियों को नहीं मिलती हैं। फिर भी पूजा ने लाल-नीली बत्ती और वीआईपी नंबर प्लेट वाली अपनी निजी ऑडी कार का इस्तेमाल किया।

ये है भारत का सबसे लंबा ट्रेन रूट, 4 दिनों में 9 राज्यों में करती है सफर

IAS Puja Khedkar: डाक्यूमेंट में सच आया सामने

ट्रेनी आईएएस अधिकारी पूजा खेडकर को लेकर अब एक और नया डॉक्यूमेंट सामने आया है, जिसमें उन्होंने साल 2020 में सेंट्रल एडमिनिस्ट्रेशन ट्रिब्यूनल को एक एप्लीकेशन दी थी। इसमें उनकी उम्र 30 साल और साल 2023 में दिए गए डॉक्यूमेंट में उनकी उम्र 31 साल दिखाई दे रही है। इसके अलावा पूजा ने अपने नाम के आगे 2020 के डॉक्यूमेंट में डॉक्टर लिखा है और 2023 के डॉक्यूमेंट में डॉक्टर नहीं लिखा है। अब सवाल यह खड़ा होता है कि क्या दिसंबर 2020 से लेकर फरवरी 2023 तक उनकी उम्र 1 साल ही बढ़ी।

ये भी देखें-



संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Aligarh Religious conversion Case
सलमान ने समीर बन हिंदु युवती से की शादी, धर्म परिवर्तन का बना रहा दबाव
Arvind Kejriwal meets lg vk saxena
दिल्ली के एलजी सक्सेना से कल मिलेंगे केजरीवाल, सीएम पद से दे सकते हैं इस्तीफा
Jani Master
Stree 2 के कोरियोग्राफर पर मारपीट और यौन शोषण का लगा आरोप, FIR दर्ज
INDIAN hockey TEAM
दक्षिण कोरिया को 4-1 से हराकर फाइनल में पहुंचा भारत, इस टीम से होगा खिताबी मुकाबला
Amroha News
अमरोहा में दहेज में बाइक न मिलने पर पत्नी को उतारा मौत के घाट, आरोपी फरार
Andhra Pradesh news
आंध्र प्रदेश के अंबेडकर कोनसीमा में एक इमारत में हुआ धमाका, 14 लोग घायल