श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

मुंबई से न्यूयॉर्क जा रहे Air India के विमान को मिली बम से उड़ाने की धमकी, दिल्ली में कराया गया लैंड

फ्लाइट को एयरपोर्ट के एक अलग रनवे पर खड़ा किया गया था। बम निरोधक दस्ते की टीम सहित सुरक्षा एजेंसियों ने इस प्लाइट की जांच की। इसमें शामिल सभी व्यक्तियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए मानक सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन किया जा रहा है।
Air India New York Flight

Air India New York Flight: मुंबई से 239 यात्रियों को लेकर न्यूयॉर्क जा रही एयर इंडिया की एक फ्लाइट को आज यानी सोमवार की सुबह सुरक्षा कारणों से नई दिल्ली डायवर्ट कर दिया गया। इंदिरा गांधी इंटरनेशनल (IGI) एयरपोर्ट पर इस फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। सभी यात्रियों और क्रू मेंबर्स को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।

मामले के बारे में जानकारी देते हुए एयर इंडिया के प्रवक्ता ने बताया कि 14 अक्टूबर को मुंबई से जेएफके के लिए उड़ान भरने वाली एआई119 (Air India New York Flight) को विशेष सुरक्षा अलर्ट मिलने के बाद और सरकार की सुरक्षा नियामक समिति के निर्देश पर फ्लाइट को दिल्ली की ओर मोड़ दिया गया। सभी यात्री विमान से उतर चुके हैं और दिल्ली हवाई अड्डे के टर्मिनल पर हैं।

फ्लाइट को एयरपोर्ट के एक अलग रनवे पर खड़ा किया गया था। बम निरोधक दस्ते की टीम सहित सुरक्षा एजेंसियों ने इस प्लाइट की जांच की। इसमें शामिल सभी व्यक्तियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए मानक सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन किया जा रहा है।

पुलिस ने कही यह बात

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि यात्रियों तथा चालक दल की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सभी मानक सुरक्षा प्रोटोकॉल का पूरी तरह पालन किया जा रहा है। विमान फिलहाल इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर खड़ा है।

UP: दुर्गा प्रतिमा विसर्जन जुलूस के दौरान दो समुदायों के बीच झड़प, एक की मौत

इस मामले पर अभी तक एयर इंडिया की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है। इसकी जांच चल रही है। पुलिस खतरे की प्रकृति की पुष्टि करने के लिए सुरक्षा कर्मियों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। वहीं यात्री और चालक दल आगे के निर्देशों का इंतजार कर रहे हैं।

हिजबुल्लाह का इजराइल पर अब तक का सबसे बड़ा हमला, IDF बेस पर दागे ड्रोन; 4 सैनिकों की मौत


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Suhana Khan
जिम में वर्कआउट करती नजर आईं सुहाना खान, इंस्टा पर शेयर किया वीडियो
Kanya Sumangala Yojana
बेटियों को कन्या सुमंगला योजना से लाभान्वित किए जाने की योगी सरकार की पहल
Mahakumbh 2025
महाकुंभ में आने वाले श्रद्धालुओं की सुविधा हेतु, योगी सरकार ने की व्यापक तैयारियां
Yogi Adityanath
उत्तर प्रदेश में फसल गहनता पर फोकस कर रही योगी सरकार
Kamindu Mendis
श्रीलंका के कामिंडू मेंडिस को सितंबर 2024 के लिए चुना गया ICC प्लेयर ऑफ द मंथ
Baiju Santhosh Arrested
शराब के नशे में मलयालम एक्टर ने कार से ठोक दिया स्कूटर, गिरफ्तार