श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

Pak की वो फिल्म जिसपर भारत ने लगाया था बैन, अब इस दिन होगी रिलीज; कमाए थे 8300 करोड़

एक पाकिस्तानी फिल्म, जो सिर्फ 45 करोड़ के बजट में बनी, लेकिन फिल्म ने 8300 करोड़ का कलेक्शन कर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। इस फिल्म पर भारत ने बैन कर दिया गया था, जिस कारण ये फिल्म भारत में रिलीज नहीं हुई थी।
The Legend of Maula Jatt| shtreshth bharat

The Legend of Maula Jatt: आपने आए दिन बॉलीवुड की किसी न किसी फिल्म के बारे में सुना होगा कि रिलीज के बाद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों का बिजनेस किया है। 100-200 करोड़ की लागत से बनी ये फिल्में कभी सफलता की सीढ़ी चढ़ पाती हैं, तो कभी बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर पड़ती हैं।

बहुत ही कम फिल्में ऐसी होती है, जो कम लागत में बनी हो और बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हो। इस लेख में आज हम आपको एक ऐसी ही फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जो सिर्फ 45 करोड़ के बजट में बनी, लेकिन फिल्म ने 8300 करोड़ का कलेक्शन कर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया।

यह कोई बॉलीवुड फिल्म नहीं, बल्कि एक पाकिस्तानी फिल्म है। जी हां, हम बात कर रहे हैं ‘द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट’ की। ये फिल्म साल 2023 में दुनियाभर में रिलीज की गई थी, लेकिन इस फिल्म पर भारत ने बैन कर दिया गया था, जिस कारण ये फिल्म भारत में रिलीज नहीं हुई थी।

फवाद खान और माहिरा खान की जोड़ी का कमाल

फिल्म ने वर्ल्डवाइड पूरे 8300 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया ता। इस फिल्म में फवाद खान, माहिरा खान, गौहर रशीद, शमून अब्बासी, हमजा अब्बासी, अली अजमत हुमैमा मलिक और अदनान जाफर जैसे एक्टर्स नजर आए थे। सूत्रों की मानें तो अब इस फिल्म को भारत में भी रिलीज किया जाएगा।

10 सालों में की है सिर्फ 7 फिल्में, फिर भी 1 दिन में कमाता है 27 लाख रुपये; नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

कमाई के मामले में बॉलीवुड की फिल्मों को छोड़ा पीछे

फवाद और माहिरा की फिल्म ‘द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट’ ने 10 दिनों में ही 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था। फिल्म की कहानी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म को सिर्फ 45 करोड़ में बनाया गया था। वहीं, इस फिल्म ने  वर्ल्डवाइड 8300 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लोगों को अचंभित कर दिया था।  

सितंबर में भारत में होगी रिलीज

इस फिल्म (The Legend of Maula Jatt) को सितंबर महीने में रिलीज किया जा सकता है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जी स्टूडियो इसे 20 सितंबर को थियेटर में रिलीज करने की सोच रहा है।

बॉलीवुड में नहीं बना करियर तो टीवी में आजमाई किस्मत, आज कंगना-करीना से भी हैं ज्यादा फेमस


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Bihar
Bihar: नवादा में दबंगों ने मचाया कोहराम, फायरिंग के बाद दलितों के 80 घर जलाए
Helicopter Service In Ayodhya
राम दर्शन के लिए काशी से अयोध्या के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू, जानें किराया
Abdu Rozik
Bigg Boss 16 फेम अब्दू रोजिक का टूटा रिश्ता, जानिए वजह
Malvika Bansod
मालविका का शानदार प्रदर्शन, चीन ओपन में ओलंपिक पदक विजेता को हराया
Ricky Ponting Head Coach of Punjab Kings
पंजाब किंग्स के मुख्य कोच बने रिकी पोंटिंग, ट्रेवर बेलिस की ली जगह
Ashwini Vaishnaw
मोदी सरकार का बड़ा फैसला, मंत्रिमंडल ने नए ‘चंद्रयान-4' को दी मंजूरी