श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

टार्जन अभिनेता रॉन एली का 86 साल की उम्र में निधन, बेटी ने शेयर की भावुक पोस्ट

Actor Ron Ely Passes Away: 1960 के दशक में 'टार्जन' की भूमिका निभाने वाले मशहूर अमेरिकी अभिनेता रॉन एली का 86 वर्ष की आयु में निधन हो गया है।
Actor Ron Ely Passes Away

Actor Ron Ely Passes Away: 1960 के दशक में ‘टार्जन’ की भूमिका निभाने वाले मशहूर अमेरिकी अभिनेता रॉन एली का 86 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। यह दुखद खबर उनकी बेटी कर्स्टन कैसले एली ने बुधवार को एक इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट में शेयर की। कर्स्टन ने अपने पोस्‍ट में अपने पिता के साथ कई पुरानी तस्‍वीरें शेयर कीं और साथ ही एक लंबा सा कैप्‍शन भी लिखा।

उन्‍होंने लिखा, “मेरे पिता ऐसे शख्‍स थे जिन्‍हें लोग हीरो कहते थे। वह एक अभिनेता, लेखक, कोच, मेंटर, पारिवारिक व्‍यक्ति और नेता थे। वह जहां भी गए, उन्‍होंने सकारात्‍मक प्रभाव की एक शक्तिशाली लहर पैदा की। दूसरों पर उनका जो प्रभाव पड़ा, वह कुछ ऐसा था जो मैंने कभी किसी और व्‍यक्ति में नहीं देखा, उनमें वाकई कुछ जादुई था। दुनिया उन्‍हें इसी तरह जानती थी।” 


उनकी पोस्ट में आगे लिखा, “वह मेरे पिता थे और यह मेरे लिए कितना बड़ा सम्मान था। मेरे लिए उन्होंने चाँद लटका दिया। मेरे पिता मेरी दुनिया थे और उन्होंने कितनी अविश्वसनीय दुनिया बनाई। वह मजबूत और सुरक्षात्मक थे। वह प्रतिभाशाली और बेहद मज़ेदार थे। वह दृढ़ और संवेदनशील थे। वह गतिशील और शक्तिशाली थे। वह मेरे आदर्श और प्रेरणा थे। वह विनम्र थे और स्वाभाविक रूप से सम्मान प्राप्त करते थे वह सम्मान जिसके वे हकदार थे।”

ये भी पढ़ें- OTT Horror Movies: इन फिल्मों को देखने से पहले पास रख लें हनुमान चालीसा, उड़ जाएगी नींद

रॉन एली ने अपने करियर की शुरुआत ‘साउथ पैसिफ़िक’, ‘द फ़ाइंड हू वॉक्ड द वेस्ट’ और ‘द रिमार्केबल मिस्टर पेनीपैकर’ जैसी फ़िल्मों के साथ की। उन्हें 1966 में प्रसिद्धि जब मिली तब उन्हें NBC सीरीज़ में टार्ज़न की भूमिका मिली। एली ने शो के दौरान अपने ज़्यादातर स्टंट खुद किए, जिसके कारण उनका कंधा टूटा था और कई कई तरह की चोटें आईं।

एली अन्य प्रस्तुतियों में भी दिखाई दिए, जिनमें 1960-61 में ‘द एक्वानॉट्स’, 1966 में पश्चिमी साहसिक फिल्म ‘द नाइट ऑफ द ग्रिजली’ और 1978 में जुर्गन गोस्लर की गुलामी पर आधारित फिल्म ‘स्लेवर्स’ शामिल हैं।

ये भी पढ़ें- सनी देओल ने अपने “जाट-टैस्टिक” 67वें जन्मदिन समारोह की तस्वीरें साझा कीं


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Rani Rampal Retires
भारतीय महिला हॉकी टीम की पूर्व कप्तान रानी रामपाल ने किया संन्यास का एलान
Ayushman Bharat Digital Mission
हेल्थ प्रोफेशनल रजिस्ट्री और आभा आधारित ओपीडी पंजीकरण में पूरे देश में पहले पायदान पर यूपी
Actor Ron Ely Passes Away
टार्जन अभिनेता रॉन एली का 86 साल की उम्र में निधन, बेटी ने शेयर की भावुक पोस्ट
Woman Dead Body In A Bag
उत्तराखंड: सड़क किनारे बैग में मिला महिला का शव, जांच में जुटी पुलिस
Radha Soami Satsang Beas Ashram Rape Case:
शर्मसार! राधा स्वामी सत्संग ब्यास के सेवादार ने दो छात्राओं से किया दुष्कर्म, FIR दर्ज
IND vs NZ 2nd Test
IND vs NZ 2nd Test: न्यूजीलैंड की ठोस शुरूआत, लंच के बाद कॉन्वे ने जड़ा अर्धशतक