श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

Stree 2 Trailer Launch: श्रद्धा कपूर ने अपनी शादी के बारे में कह दी ऐसी बात, लोग रह गए हैरान

बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर अक्सर ही सुर्खियों में रहती हैं। कुछ ऐसा ही फिल्म 'स्त्री 2' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान देखने को मिला। एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कहा कि ये सुनकर...
Stree 2 Trailer Launch| shradha kapoor| shreshth bharat

Stree 2 Trailer Launch: बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर अक्सर ही सुर्खियों में रहती हैं। कुछ ऐसा ही फिल्म ‘स्त्री 2’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान देखने को मिला। एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कहा कि ये सुनकर फैंस खुश हो गए।

दरअसल, मुंबई में गुरुवार को फिल्म ‘स्त्री 2’ का ट्रेलर लॉन्च इवेंट रखा गया था। इस दौरान फिल्म के सभी कास्ट मौजूद थे। राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी और अभिषेक बनर्जी मीडिया के सवालों के जवाब दे रहे थे।

तभी श्रद्धा से उनकी शादी को लेकर एक सवाल पूछा गया। इस पर श्रद्धा कपूर ने काफी दिलचस्प जवाब दिया है। आइए आपको बताते हैं कि फिल्म ‘स्त्री 2’ की इस एक्ट्रेस ने क्या कहा…

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में वो स्क्रीनराइटर राहुल मोदी के साथ नजर आ रही थी। इस पोस्ट के बाद यह साफ हो गया था कि श्रद्धा राहुल मोदी को अपना दिल दे चुकीं हैं।

अब श्रद्धा ने ट्रेलर लॉन्च इवेंट में अपनी शादी के बारे में बात की है। श्रद्धा कपूर अपनी फिल्म ‘स्त्री 2’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में रेड कलर की साड़ी पहनकर पहुंची। इस साड़ी में वह बला की खूबसूरत लग रही थी।

सना मकबूल को रणवीर शौरी ने कहा ‘सड़कछाप’, बोले- मैंने इतनी बेशर्म लड़की…

इसी दौरान उनसे सवाल किया गया, ‘आप दुल्हन बनकर आई हो, ये तो अभी का था। लोग इंतजार कर रहे हैं कि आप रियल लाइफ में दुल्हन बन रही हो।’ इसपर श्रद्धा कपूर जवाब देती हैं, ‘वो स्त्री है, उसे जब दुल्हन बनना है वो बनेगी।’

ऐसे मिले थे Shraddha Kapoor और राहुल मोदी

राहुल मोदी हिंदी फिल्मों के राइटर और असिस्टेंट डायरेक्टर हैं। राहुल का जन्म मुंबई में हुआ था। राहुल के पिता आमोद मोदी एक फेमस बिजनेसमैन हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों की पहली मुलाकात फिल्म ‘Tu Jhoothi Main Makkaar’ के सेट पर हुई थी। पहले दोस्ती हुई और फिर प्यार। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है। साल की शुरुआत में भी Shraddha Kapoor ने गले में R नाम का लॉकेट पहना था, जिसके बाद यह कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों के बीच अफेयर चल रहा है।

लंदन से सामने आई अकाय की पहली झलक, विराट की गोद में दिखे जूनियर कोहली; देखें VIDEO


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Helicopter Service In Ayodhya
राम दर्शन के लिए काशी से अयोध्या के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू, जानें किराया
Abdu Rozik
Bigg Boss 16 फेम अब्दू रोजिक का टूटा रिश्ता, जानिए वजह
Malvika Bansod
मालविका का शानदार प्रदर्शन, चीन ओपन में ओलंपिक पदक विजेता को हराया
Ricky Ponting Head Coach of Punjab Kings
पंजाब किंग्स के मुख्य कोच बने रिकी पोंटिंग, ट्रेवर बेलिस की ली जगह
Ashwini Vaishnaw
मोदी सरकार का बड़ा फैसला, मंत्रिमंडल ने नए ‘चंद्रयान-4' को दी मंजूरी
J&k Polls
J&k Polls: दोपहर 1 बजे तक 41.17% मतदान, बिना ID के बूथ पर पहुंचा शख्स