श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

अरमान-कृतिका के आते ही पायल मलिक ने छोड़ा घर? जानें वायरल वीडियो की सच्चाई

अरमान, कृतिका और पायल का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पायल घर छोड़कर जा रही हैं। वहीं, अरमान और कृतिका उन्हें रोकने की पूरी कोशिश कर रहे हैं...
Payal Malik left the house as soon as Armaan Kritika arrived Know the truth of viral video

Payal Malik Left Home Video Viral: बिग बॉग ओटीटी 3 खत्म हो चुका है। 2 अगस्त को शो का ग्रैंड फिनाले हुआ। अनिल कपूर के इस शो का विनर बनी सना मकबूल। वहीं, नैजी फर्स्ट रनरअप रहे। टॉप 5 में अपनी जगह बनाने में यूट्यूबर अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक कामयाब रहीं। शो में अपनी निजी जिंदगी की वजह से पायल, कृतिका और अरमान लाइमलाइट में छाए रहे।

पायल मलिक ने छोड़ा घर! (Payal Malik Left Home Video Viral)

वहीं, अब घर से बाहर आने के बाद भी उनकी तीनों इंटरनेट पर छाए हुए हैं। अरमान, कृतिका और पायल का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पायल घर छोड़कर जा रही हैं। वहीं, अरमान और कृतिका उन्हें रोकने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

जमकर ट्रोल हुए अरमान मलिक

बिग बॉस के घर में एंट्री लेने के बाद से ही तीनों को काफी ट्रोल किया गया था। पायल दूसरे हफ्ते में ही घर से बाहर हो गई थीं। शो से बाहर आने के बाद उन्होंने कई ऐसी बातें की जिनसे ये अटकलें लगने लगी कि पायल अपने पति अरमान से तलाक लेने वाली हैं।

पायल ने खुद भी ये कहा था कि अब वो इन सब चीजों से परेशान हो गई हैं और सब कुछ ठीक करना चाहती हैं, क्योंकि इसका उनके बेटे चीकू के दिमाग पर बुरा असर पड़ेगा। हालांकि, शो के फिनाले में सब साथ दिखे और उन्होंने इन सब बातों को खारिज कर दिया। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पायल गुस्से में आग बबूला हैं।

अरमान ने की पायल को मनाने की कोशिश

पायल अपना बैग पैक कर घर छोड़कर जा रही हैं। वो जैसी ही गाड़ी में बैठती हैं अरमान उन्हें मनाकर उनका हाथ पकड़कर उन्हें घर के अंदर ले जा रहा हैं। हालांकि, वो उतरने से इंकार कर देती हैं और कहती हैं कि उसे परेशान न करें, लेकिन अरमान उसे गाड़ी से उतार देते हैं और समझाने की कोशिश करते हैं।

यह भी पढ़ें- घर से बाहर आने के बाद अरमान मलिक कृतिका को नहीं कर रहे सपोर्ट? वजह जानकर चौक जाएंगे आप

यूजर्स कर रहे जमकर कमेंट

वहीं, कृतिका भी कहती हैं कि पायल ऐसा मत करो सब देख रहे हैं, तो इस बात पर पायल भड़क जाती हैं और उसे कहती हैं कि तुझे किसने बुलाया जा अंदर। बता दें कि वायरल हो रहा ये वीडियो पुराना है, लेकिन अब इसे बिग बॉस ओटीटी 3 से जोड़ा जा रहा है। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं।

क्या है वायरल वीडियो की सच्चाई?

एक यूजर ने लिखा, “और जाओ बिग बॉस में ये उसी का नतीजा है।” एक दूसरे यूजर ने लिखा- ऐसे लोग बिग बॉस की वजह से सामने आते हैं। ऐसे कई सारे कमेंट्स इस वीडियो पर यूजर्स कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये वीडियो उस समय का है, जब अरमान पायल संग शादी कर घर आए थे। उसी वक्त पायल ने ऐसा रिएक्ट किया था और वो घर छोड़कर चली भी गई थीं। इस बात को खुद पायल ने भी कबूल किया है।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

PM Narendra Modi
'वंशवाद की राजनीति…', PM मोदी ने श्रीनगर में तीनों परिवारों पर बोला तीखा हमला
ind vs ban
अश्विन के शतक से शुरूआती झटकों से उबरा भारत, जडेजा ने लगाया अर्धशतक
Mathura Train Accident
मथुरा में पटरी से उतरे मालगाड़ी के 25 डिब्बे; कई ट्रेनें निरस्त
Adani Foundation
आंध्र प्रदेश में बाढ़ से बुरे हालात, अडानी फाउंडेशन ने 25 करोड़ रुपये का दिया योगदान
Gorakpur-Lucknow News
रेलवे बोर्ड ने गोरखपुर और लखनऊ के बीच चौथी लाइन को दी मंजूरी
Shoes Vastu Tips
घर की इस दिशा में भूलकर भी न उतारें जूते-चप्पल, वरना हो जाएंगे कंगाल !