श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

चिलचिलाती गर्मी में बिकिनी पहन मौनी रॉय ने बढ़ाया पारा, रेत पर लेट दिए बोल्ड पोज

अपनी बोल्डनेस से मौनी इंटरनेट पर आग लगा देती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें पोस्ट की हैं...
Mouni Roy Bikini Photos actress shared bail vacation bold Picture on Instagram goes vial watch

Mouni Roy Bikini Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय अक्सर अपने फैशन की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। सोशल मीडिया के जरिए अभिनेत्री अक्सर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। अपनी बोल्डनेस से मौनी इंटरनेट पर आग लगा देती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें पोस्ट की हैं।

समंदर किनारे बोल्ड हुईं मौनी

मौनी रॉय इन दिनों बाली में अपनी छुट्टियों का मजा ले रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर समंदर किनारे रेत पर लेटकर बोल्ड तस्वीरें पोस्ट की हैं। ब्लू कलर की बिकिनी में मौनी काफी हॉट लग रही हैं। शेयर की गई इन तस्वीरों में मौनी तरह-तरह के पोज देती दिखाई दे रही हैं। एक फोटो में मौनी रेत पर लेटकर अपने फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। उनकी ये अदा फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

मौनी ने समंदर में लगाई आग

वहीं, दूसरी तस्वीर में मौनी समंदर के अंदर बैठकर पोज देती नजर आ रही हैं। अपने किलर अंदाज से नागिन एक्ट्रेस हर किसी को दीवाना बना रही हैं। उनकी इस पोस्ट को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही जमकर लाइक और कमेंट भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- पांच साल बाद अलग हुईं अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा की राहें! ये है ब्रेकअप की वजह

एकता कपूर की ‘नागिन’ बन छाईं मौनी

एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए भी जानी जाती हैं। टीवी सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली मौनी को एकता कपूर के शो ‘नागिन’ से पहचान मिली। मौनी अभिनेता अक्षय कुमार संग साल 2018 में आई फिल्म ‘गोल्ड’ में भी नजर आई थीं। वहीं, एक्ट्रेस रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र- पार्ट 1’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

‘ब्लैकआउट’ में नजर आएंगी मौनी रॉय

मौनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस विक्रांत मैसी और सुनील ग्रोवर की फिल्म ‘ब्लैकआउट’ में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस एकता कपूर की LSD 2 और इमरान हाशमी की वेब सीरीज ‘शोटाइम’ में भी नजर आ चुकी हैं। मौनी की एक्टिंग दर्शकों को काफी पसंद आई थी।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

PM Narendra Modi
'वंशवाद की राजनीति…', PM मोदी ने श्रीनगर में तीनों परिवारों पर बोला तीखा हमला
ind vs ban
अश्विन के शतक से शुरूआती झटकों से उबरा भारत, जडेजा ने लगाया अर्धशतक
Mathura Train Accident
मथुरा में पटरी से उतरे मालगाड़ी के 25 डिब्बे; कई ट्रेनें निरस्त
Adani Foundation
आंध्र प्रदेश में बाढ़ से बुरे हालात, अडानी फाउंडेशन ने 25 करोड़ रुपये का दिया योगदान
Gorakpur-Lucknow News
रेलवे बोर्ड ने गोरखपुर और लखनऊ के बीच चौथी लाइन को दी मंजूरी
Shoes Vastu Tips
घर की इस दिशा में भूलकर भी न उतारें जूते-चप्पल, वरना हो जाएंगे कंगाल !