श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

बिग बॉस ओटीटी 3 का आखिरी नॉमिनेशन, खतरे में आए चार कंटेस्टेंट; कौन जाएगा घर?

हाल ही में शो का आखिरी नॉमिनेशन टास्क देखने को मिला। दरअसल, शो में अब 7 सदस्य ही बचे हैं। घर में जो बचे सदस्य हैं, वो...
BB OTT 3 last nomination| SHRESHTH BHARAT

BB OTT 3 last nomination: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ अपने आखिरी मुकाम पर तेजी से बढ़ रहा है। शो के ग्रैंड फिनाले से पहले घर में कंटेस्टेंट से सवाल पूछने के लिए मीडिया वालों को बुलाया गया था। मीडिया के तीखे सवालों ने घरवालों की नीदें उड़ा दी थीं। वहीं, हाल ही में शो का आखिरी नॉमिनेशन टास्क देखने को मिला। दरअसल, शो में अब 7 सदस्य ही बचे हैं।

घर में जो बचे सदस्य हैं, वो अरमान मलिक, साई केतन, लव कटारिया, सना मकबूल, रणवीर शौरी, कृतिका मलिक और नेजी हैं, लेकिन फिनाले के लिए टॉप 5 कंटेस्टेंट ही चाहिए। इसलिए अब घर से दो लोग बेघर होंगे। सूत्रों की मानें तो साई केतन और अरमान मलिक घर से जा सकते हैं। हालांकि, इससे पहले घर में हुए नॉमिनेशन टास्क के बाद चार सदस्य नॉमिनेट हो गए।

घर में बने दो टीम

इस टास्क के लिए घरवालों को दो टीमों में बांटा गया। टीम ए में रणवीर, नेजी और कृतिका थे। टीम बी में सना मकबूल, साई केतन और लवकेश कटारिया थे। अब अरमान दोनों टीम में नहीं थे, क्योंकि उन्हें तो पूरे सीजन के लिए बिग बॉस ने नॉमिनेट ही किया हुआ है, लेकिन वह इस टास्क में संचालक बने थे।

BB OTT 3 last nomination टास्क

इस टास्क में दोनों टीमों का कोई एक-एक सदस्य गार्डन एरिया में मौजूद साचे में अपना सिर और हाथ लटकाए खड़ा रहेगा। इस दौरान उसके चेहरे पर मुस्कान बरकरार रहनी चाहिए, क्योंकि उस मुस्कान को गुस्से में या फिर दूसरे भाव में बदलने का काम उसकी विपक्षी टीम के सदस्य करेंगे। इसके बाद टास्क शुरू हुआ और रणवीर शौरी गिलोटिन में खड़े दिखे, जहां सना और लव उनके एक्सप्रेशन चेंज कराने में लग गए, लेकिन इस टास्क में उनके ही टीम के मेंबर ने उनका साथ नहीं दिया।  दरअसल, साई केतन ने इस टास्क में हिस्सा नहीं लिया।

ये कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट

टास्क के दौरान लवकेश ने साई से कहा, ‘भाई यही फील आ रहा है कि तुम निकालना चाहते हो घर से बाहर। तुम टास्क में शामिल ही नहीं हो रहे। भाई तुम भी नॉमिनेट हो जाएगा, हमें भी ले डूबोगे।’

Bigg Boss OTT 3 में गरीब दिखने वाले रणवीर शौरी रियल लाइफ में हैं इतने अमीर, जानें नेटवर्थ

इसके बाद सना और लव दोनों मिलकर रणवीर की मुस्कान गायब करने में लग गए, लेकिन असफल रहे। इसके बाद लवकेश कटारिया गिलोटिन में खड़े हुए।  उन्हें कृतिका, रणवीर ने खूब सुनाया और एक्सप्रेशन चेंज करवाने के लिए ट्राई किया। रणवीर, नेजी और कृतिका टास्क जीत जाते हैं और फाइनलिस्ट बन जाते हैं। वहीं, बाकी के सदस्य नॉमिनेट हो जाते हैं।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Helicopter Service In Ayodhya
राम दर्शन के लिए काशी से अयोध्या के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू, जानें किराया
Abdu Rozik
Bigg Boss 16 फेम अब्दू रोजिक का टूटा रिश्ता, जानिए वजह
Malvika Bansod
मालविका का शानदार प्रदर्शन, चीन ओपन में ओलंपिक पदक विजेता को हराया
Ricky Ponting Head Coach of Punjab Kings
पंजाब किंग्स के मुख्य कोच बने रिकी पोंटिंग, ट्रेवर बेलिस की ली जगह
Ashwini Vaishnaw
मोदी सरकार का बड़ा फैसला, मंत्रिमंडल ने नए ‘चंद्रयान-4' को दी मंजूरी
J&k Polls
J&k Polls: दोपहर 1 बजे तक 41.17% मतदान, बिना ID के बूथ पर पहुंचा शख्स