श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

बॉलीवुड में नहीं बना करियर तो टीवी में आजमाई किस्मत, आज कंगना-करीना से भी हैं ज्यादा फेमस

जेनिफर विंगेट आज टेलीविजन की हाईएस्ट पेड अभिनेत्रियों में से एक हैं। जेनिफर ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में साइड रोल किया है। उन्होंने रानी मुखर्जी, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के साथ भी काम किया है।
Jennifer Winget| shreshth bharat

Jennifer Winget: कहते हैं बॉलीवुड हर किसी को नहीं अपनाता। हजारों लोग रोज अपनी किस्मत आजमाने सपनों की नगरी मुंबई आते हैं, लेकिन उनमें से बस कुछ लोगों के सपने ही पूरे हो पाते हैं। कुछ ऐसा ही टीवी की इस मशहूर एक्ट्रेस के साथ हुआ।

इस एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत तो बॉलीवुड से की, लेकिन उनकी फिल्में चली नहीं। इसके बाद इस एक्ट्रेस ने टीवी का रूख किया, जिसके बाद इन्होंने फिर कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा। आज ये एक्ट्रेस बॉलीवुड की कई बड़ी एक्ट्रेसेस से भी ज्यादा फेमस है। चलिए आपको इस एक्ट्रेस के बारे में बताते हैं…

हम बात कर रहे टीवी की मशहूर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट की। जेनिफर ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में साइड रोल किया है। उन्होंने रानी मुखर्जी, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के साथ भी काम किया है।

जेनिफर विंगेट बॉलीवुड में कभी भी एक लीड एक्ट्रेस नहीं बन पाईं। फिल्मों में जब उनका करियर नहीं चला तो उन्होंने टीवी में काम करना शुरू कर दिया। आज वो टेलीविजन की हाईएस्ट पेड अभिनेत्रियों में से एक हैं।

इस फिल्म से की थी शुरुआत

साल 1995 में आई फिल्म ‘अकेले हम अकेले तुम’ से जेनिफर ने अपने करियर की शुरुआत की। उन्होंने फिल्म में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम किया था। साल 1997 में आई फिल्म ‘राजा की आएगी बारात’ में भी वो नजर आईं थीं।

जेनिफर विंगेट जब 18 साल की थी, तब उन्होंने फिल्म ‘कुछ ना कहो’ में सपोर्टिंग रोल किया। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन भी थे। बॉलीवुड में जब करियर नहीं चला तो उन्होंने टीवी में काम करने का फैसला किया।

ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या जलसा के बाहर हुईं स्पॉट, वीडियो वायरल

इस शो से मिली पहचान

टेलीविजन में जेनिफर ने ‘शाकालाका बूम बूम’ में पिया, कार्तिका, कुसुम और कई किरदार निभाएं, लेकिन शो ‘दिल मिल गए’ से जेनिफर को लोग घर-घर में पहचानने लगे। इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

जेनिफर ने बेहद 2, सरस्वतीचंद्र, बेपनाह, बेहद जैसे सुरहिट शो में लीड के तौर पर काम किया है। जेनिफर का नाम टेलीविजन पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्रियों में शामिल है।

Jennifer Winget का सोशल मीडिया पर है बोलबाला

इंस्टाग्राम पर जेनिफर (Jennifer Winget) के 18.1 मिलियन फॉलोअर्स है, जो कंगना रनौत (9.9 मिलियन), ऐश्वर्या राय (14.2 मिलियन), करीना कपूर (12.8 मिलियन) और काजोल (17.2 मिलियन) से काफी ज्यादा है।

इतनी है Jennifer Winget की नेट वर्थ

टीवी की सबसे हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस जेनिफर आज एक आलीशान जिंदगी जीती है। रिपोर्ट्स की मानें तो वो एक एपिसोड के लिए 1.50 लाख रुपये लेती है। जेनिफर की कुल नेटवर्थ 42 करोड़ रुपये बताई जाती है।

कंगना पर नहीं पड़ा रहा ‘इमरजेंसी’ पर हंगामे का असर, विवाद के बीच अनाउंस की नई फिल्म


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Bihar
Bihar: नवादा में दबंगों ने मचाया कोहराम, फायरिंग के बाद दलितों के 80 घर जलाए
Helicopter Service In Ayodhya
राम दर्शन के लिए काशी से अयोध्या के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू, जानें किराया
Abdu Rozik
Bigg Boss 16 फेम अब्दू रोजिक का टूटा रिश्ता, जानिए वजह
Malvika Bansod
मालविका का शानदार प्रदर्शन, चीन ओपन में ओलंपिक पदक विजेता को हराया
Ricky Ponting Head Coach of Punjab Kings
पंजाब किंग्स के मुख्य कोच बने रिकी पोंटिंग, ट्रेवर बेलिस की ली जगह
Ashwini Vaishnaw
मोदी सरकार का बड़ा फैसला, मंत्रिमंडल ने नए ‘चंद्रयान-4' को दी मंजूरी