श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

Hardik Pandya की पत्नी Natasha Stankovic ने शेयर किया हैरान करने वाला पोस्ट

अभी तक लोग ये समझ नहीं पा रहे हैं कि इन दोनों के बीच आखिर चल क्या रहा है। हाल ही में मीडिया में दोनों के बीच सेपरेशन की अफवाहें चल रही थी...
Natasa Stankovic and Hardik Pandya

Natasha Stankovic: Indian Cricketer Hardik Pandya की पत्नी Natasha Stankovic ने एक सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक पोस्ट किया है। इस पोस्ट ने फिर से फैन्स को हैरानी में डाल दिया है। अभी तक लोग ये समझ नहीं पा रहे हैं कि इन दोनों के बीच आखिर चल क्या रहा है। हाल ही में मीडिया में दोनों के बीच सेपरेशन की अफवाहें चल रही थी।

लेकिन इस सारी खबरों पर उस वक्त ब्रेक लग गया था जब Natasha Stankovic के बारे में बताया गया है कि वो मुंबई में हैं और Hardik Pandya T20 वर्ल्डकप के लिए टीम के साथ हैं। हालांकि, इस मामले पर अभी तक दोनों ने कुछ भी नहीं बोला है। लेकिन नताशा ने एक बार फिर से क्रिप्टिक पोस्ट करके फैंस के मन में उथल पुथल मचा दी है।

Natasha Stankovic ने अपने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा, इतनी सारी चीजें स्टाइल में वापस आने के साथ, मैं तब तक इंतजार नहीं कर सकता जब तक कि नैतिकता, सम्मान और बुद्धिमत्ता फिर से एक चलन न बन जाए।’

Indian Cricketer Hardik Pandya और बॉलीवुड एक्ट्रेस Natasha Stankovic ने 31 मई 2020 को शादी की थी। इसके बाद दोनों ने फरवरी 2023 में दोबारा हिन्दु और क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी की थी। कुछ ही साल के बाद दोनों के अनबन की खबरें मीडिया में आई। इन खबरों को और भी हवा मिलने लगी जब नताशा ने अपने इंस्टाग्राम से पांड्या सरनेम हटा दिया और शादी की फोटोज भी हटा दी। हालांकि, कुछ दिनों पहले ही नताशा ने वापस उन फोटोज को अकाउंट में विज़िबल कर दिया।

यह भी पढ़ें- नताशा ने किया ये वीडियो पोस्ट तो लोगों का फूटा गुस्सा, पूछा इतना ड्रामा क्यों?


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Aligarh Religious conversion Case
सलमान ने समीर बन हिंदु युवती से की शादी, धर्म परिवर्तन का बना रहा दबाव
Arvind Kejriwal meets lg vk saxena
दिल्ली के एलजी सक्सेना से कल मिलेंगे केजरीवाल, सीएम पद से दे सकते हैं इस्तीफा
Jani Master
Stree 2 के कोरियोग्राफर पर मारपीट और यौन शोषण का लगा आरोप, FIR दर्ज
INDIAN hockey TEAM
दक्षिण कोरिया को 4-1 से हराकर फाइनल में पहुंचा भारत, इस टीम से होगा खिताबी मुकाबला
Amroha News
अमरोहा में दहेज में बाइक न मिलने पर पत्नी को उतारा मौत के घाट, आरोपी फरार
Andhra Pradesh news
आंध्र प्रदेश के अंबेडकर कोनसीमा में एक इमारत में हुआ धमाका, 14 लोग घायल