श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

जब लीक हुआ इस हसीना का अश्लील MMS, टूटी सगाई; आज है ग्लैमर का बड़ा चेहरा

साल 2013 में मोना सिंह का एक अश्लील MMS वीडियो लीक हुआ था, जिसे एक्ट्रेस ने फर्जी ठहराया था और पुलिस केस भी दर्ज कराया था...
Mona Singh MMS Leak

Mona Singh MMS Leak: ग्लैमर की दुनिया बाहर से देखने में जितनी आकर्षक लगती है। अंतर उतने ही गहरे राज छुपे होते हैं। फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेसेस आए दिन कास्टिंग काउच को लेकर अपना दर्द बयां करती नजर आती हैं। शोबिज की दुनिया में कास्टिंग काउज का शिकार होना या किसी अभिनेत्री का MMS वायरल होना कोई नई बात नहीं है।

टीवी से बॉलीवुड तक मोना लहराया परचम

ऐसी अभिनेत्रियों की लिस्ट काफी लंबी हैं, जो इनका शिकार हो चुकी हैं। वहीं, अब टीवी से बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी एक्ट्रेस मोना सिंह (Mona Singh MMS Leak) का नाम भी इस लिस्ट में जुड़ गया है। मोना ‘क्या हुआ तेरा वादा’, ‘प्यार हो जाने दो’ और ‘कवच’ जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं।

जब लीक हुआ मोना का MMS वीडियो

साल 2013 में मोना सिंह का एक अश्लील MMS वीडियो लीक हुआ था, जिसे एक्ट्रेस ने फर्जी ठहराया था और पुलिस केस भी दर्ज कराया था। उन्होंने इस बात पर अफसोस जाहिर करते हुए बताया था कि अगर उनके साथ ऐसा हो सकता है कि आम लड़कियों का क्या होगा। खबरों के अनुसार इस वजह से एक्ट्रेस की सगाई भी टूट गई  थी। आज भी एक्ट्रेस सिंगल ही हैं।

यह भी पढ़ें- सोनाक्षी सिन्हा की शादी में शामिल न होने पर भाई लव ने कही ये बात…

कास्टिंग काउच पर बयां किया दर्द

मोना सिंह कास्टिंग काउच का भी शिकार हो चुकी हैं। उन्होंने एक मीडिया संस्थान से बातचीत करते हुए कहा कि उनके साथ बहुत बुरे एक्सपीरियंस हुए हैं। इंडस्ट्री में ऐसे कई लोग थे जो उन्हें होटल के कमरे में अकेले बुलाते थे, और उनकी बॉडी को गंदी नजरों से देखते थे। ऐसे में उन्हें बहुत अनकंफर्टेबल सा फील होता था।

रियलिटी शो में भी आईं नजर

मोना सिंह न सिर्फ टीवी शो बल्कि रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में भी दिखाई दी थीं। दरअसल एक्ट्रेस सीजन वन की विनर भी रह चुकी हैं। जानकारी के लिए बता दें कि वो 10 से ज्यादा रियलिटी शोज का में नजर आ चुकी हैं। वहीं मोना बड़े पर्दे पर भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Bihar
Bihar: नवादा में दबंगों ने मचाया कोहराम, फायरिंग के बाद दलितों के 80 घर जलाए
Helicopter Service In Ayodhya
राम दर्शन के लिए काशी से अयोध्या के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू, जानें किराया
Abdu Rozik
Bigg Boss 16 फेम अब्दू रोजिक का टूटा रिश्ता, जानिए वजह
Malvika Bansod
मालविका का शानदार प्रदर्शन, चीन ओपन में ओलंपिक पदक विजेता को हराया
Ricky Ponting Head Coach of Punjab Kings
पंजाब किंग्स के मुख्य कोच बने रिकी पोंटिंग, ट्रेवर बेलिस की ली जगह
Ashwini Vaishnaw
मोदी सरकार का बड़ा फैसला, मंत्रिमंडल ने नए ‘चंद्रयान-4' को दी मंजूरी