श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

विवादों से घिरा है इस मशहूर सिंगर का नाता, राखी सावंत को किया था जबरन Kiss

मीका ने एक इंटरव्यू में बताया कि मैंने अपनी जन्मदिन की पार्टी में राखी को नहीं बुलाया था। उसमें सिर्फ मेरे कुछ करीबी दोस्त शामिल थे। मगर वो म्यूजिक डायरेक्टर आशीष शेरवुड के साथ आ गई थीं...
Mika Singh Birthday special know about singer kiss controversy with rakhi Sawant here in detail

Mika Singh Birthday: बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर मीका सिंह आज यानी 10 जून को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। अपने करियर में मीका ने कई सुपहिट गाने गाए हैं। मीका ने केवल बॉलीवुड फिल्मों में ही नहीं, बल्कि रिज्नल फिल्मों के गानों में भी आवाज दी है। मीका जितने अपने गाने के लिए मशहूर हैं। उतना ही अपने विवादों को लेकर भी चर्चा में रहे हैं।

जब राखी सावंत को किया जबरन Kiss

उनमें से एक है राखी सावंत संग Kiss कॉन्ट्रोवर्शी। ये किस्सा मीका के जन्मदिन (Mika Singh Birthday) का ही, लेकिन इसके चलते वो कई वर्षों से सुर्खियों में बने रहते हैं। 14 साल पहले मीका ने अपनी बर्थडे पार्टी में राखी सावंत को जबरदस्ती किस कर लिया था। इसके बाद उन्हें काफी खरीखोटी सुनने को मिली थी। हालांकि, एक बार मीका ने इस Kiss कॉन्ट्रोवर्शी का किस्सा भी शेयर किया था।

मीका सिंह ने सुनाया ‘किस’ कॉन्ट्रोवर्शी का किस्सा

मीका ने एक इंटरव्यू में बताया कि मैंने अपनी जन्मदिन की पार्टी में राखी को नहीं बुलाया था। उसमें सिर्फ मेरे कुछ करीबी दोस्त शामिल थे। मगर वो म्यूजिक डायरेक्टर आशीष शेरवुड के साथ आ गई थीं। उसके बाद मैंने कुछ कहा नहीं सबकुछ ठीक चल रहा था, लेकिन इसके बाद राखी मुझसे फ्रेंडली होने की कोशिश करने लगीं, जब केक कट गया उससे पहले ही मैंने सभी से मना कर दिया था कि कोई भी इसे मेरे चेहरे पर नहीं लगाएगा क्योंकि मुझे एलर्जी थी।

यह भी पढ़ें- अपने से 2 साल छोटे एक्टर संग शादी रचाने जा रही सोनाक्षी सिन्हा! इन खास मेहमानों को भेजा गया न्योता

इस वजह से मीका ने किया था राखी को ‘किस’

हालांकि, राखी नहीं मानी और उन्होंने मेरे चेहरे पर केक लगा दिया, जिसके बाद मुझे बहुत तेज गुस्सा आया। मैंने राखी को सबक सिखाने के लिए Kiss कर लिया, जिसके बाद काफी हंगामा हुआ, राखी बहुत गुस्से में थी लेकिन ये हो चुका था। बता दें कि मीका का विवादों से गहरा नाता है। एक बार उन्होंने दिल्ली के एक डॉक्टर को थप्पड़ मार दिया था। इस मामले में सफाई देते हुए उन्होंने कहा था कि डॉक्टर ने उनके साथ बद्तमीजी की थी।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Bihar
Bihar: नवादा में दबंगों ने मचाया कोहराम, फायरिंग के बाद दलितों के 80 घर जलाए
Helicopter Service In Ayodhya
राम दर्शन के लिए काशी से अयोध्या के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू, जानें किराया
Abdu Rozik
Bigg Boss 16 फेम अब्दू रोजिक का टूटा रिश्ता, जानिए वजह
Malvika Bansod
मालविका का शानदार प्रदर्शन, चीन ओपन में ओलंपिक पदक विजेता को हराया
Ricky Ponting Head Coach of Punjab Kings
पंजाब किंग्स के मुख्य कोच बने रिकी पोंटिंग, ट्रेवर बेलिस की ली जगह
Ashwini Vaishnaw
मोदी सरकार का बड़ा फैसला, मंत्रिमंडल ने नए ‘चंद्रयान-4' को दी मंजूरी