श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

‘मुझे 25 लाख रुपये की ज्यादा जरूरत है…’ अरमान मलिक के साथ दु:ख बांटते दिखे रणवीर

Bigg Boss OTT 3 तेजी से अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है। शो के फिनाले में अब महज 8 दिन का वक्त बचा है। ऐसे में घर में मौजूद सभी सदस्य ट्रॉफी को अपने नाम करने में जुट गए हैं...
Ranvir Shorey | bb ott 3| shreshth bharat

Ranvir Shorey: Bigg Boss OTT 3 तेजी से अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है। शो के फिनाले में अब महज 8 दिन का वक्त बचा है। ऐसे में घर में मौजूद सभी सदस्य ट्रॉफी को अपने नाम करने में जुट गए हैं। शो ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। शायद यही कारण है कि शो जैसे-जैसे अपने आखिरी चरम पर जा रहा, वैसे-वैसे दर्शक काफी उदास हो रहे है। इस सीजन में एक से बढ़ कर एक कंटेंस्टेंट आए हैं। घर में हर दिन कुछ अलग देखने को मिलता है और हाल में ही घरवाले फाइनल और ट्रॉफी जीतने के बाद के प्लान के बारे में बात करते नजर आए।

दरअसल, हाल ही के एक एपिसोड में घर के मुखिया रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) को अरमान मलिक को बचाने और तीन अन्य सदस्यों को नॉमिनेट करने की स्पेशल पावर दी गई। चूंकि सना मकबूल ‘बाहरवाली’ हैं, इसलिए वह उन्हें नॉमिनेट नहीं कर सकते थे। इसलिए रणवीर ने नॉमिनेशन के लिए विशाल पांडे, लवकेश कटारिया और शिवानी कुमारी का नाम लिया, लेकिन नॉमिनेशन प्रक्रिया से पहले रणवीर शौरी और अरमान मलिक के बीच दिलचस्प बातचीत हुई, जिसने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा।

Leak! सीमा हैदर और सचिन मीणा की प्राइवेट बातें लीक, खुलेआम बोले- मैं तुम्हें Kiss..

रणवीर और अरमान ये बात कर रहे थे कि अगर वे शो नहीं जीते तो कैसे वो दोनों एक-दूसरे को जीतते देखना चाहते हैं। इसी दौरान रणवीर ने कहा कि उन्हें ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ की ट्रॉफी से ज्यादा 25 लाख रुपये के नकद पुरस्कार में दिलचस्पी है।

Ranvir Shorey को है पैसों की जरूरत

इस पर अरमान ने कहा, ‘मैं चाहता हूं, ट्रॉफी तुम्हारे हाथों में हो।’ इसपर रणवीर ने जवाब दिया, ‘और मैं चाहता हूं कि अगर ट्रॉफी मेरे हाथों में नहीं है, तो यह आपके पास होनी चाहिए। मैं ट्रॉफी से ज्यादा 25 लाख रुपये में दिलचस्पी रखता हूं। ट्रॉफी से ज्यादा मुझे 25 लाख रुपये की जरूरत है।’

शो खत्म होने के बाद ये करेंगे

अरमान कहते हैं, ‘पैसे तो ट्रॉफी के साथ ही आएंगे।’ इस पर रणवीर जवाब देते हैं, ‘ट्रॉफी का क्या मुझे अचार डालना है।’ अरमान और रणवीर फिनाले के लिए दिन गिन रहे हैं।

हाल ही के एक एपिसोड में रणवीर घर से बाहर निकलते ही ठंडी बीयर पीने की अपनी प्लानिंग के बारे में बता रहे थे। उन्होंने अरमान और अन्य लोगों से कहा था कि वो ‘बीबी ओटीटी 3’ के घर से बाहर निकलते ही अपना फोन बंद कर देंगे, अपने घर जाएंगे और एक अच्छी फिल्म लगाएंगे और ठंडी बीयर पिएंगे।

नताशा ने बेटे के साथ शेयर की तस्वीरें, हार्दिक पंड्या ने किया कमेंट


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Bihar
Bihar: नवादा में दबंगों ने मचाया कोहराम, फायरिंग के बाद दलितों के 80 घर जलाए
Helicopter Service In Ayodhya
राम दर्शन के लिए काशी से अयोध्या के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू, जानें किराया
Abdu Rozik
Bigg Boss 16 फेम अब्दू रोजिक का टूटा रिश्ता, जानिए वजह
Malvika Bansod
मालविका का शानदार प्रदर्शन, चीन ओपन में ओलंपिक पदक विजेता को हराया
Ricky Ponting Head Coach of Punjab Kings
पंजाब किंग्स के मुख्य कोच बने रिकी पोंटिंग, ट्रेवर बेलिस की ली जगह
Ashwini Vaishnaw
मोदी सरकार का बड़ा फैसला, मंत्रिमंडल ने नए ‘चंद्रयान-4' को दी मंजूरी