श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

‘वहां तो सब भौंकने वाले कुत्ते हैं….’ Bigg Boss पर बोले थे अन‍िरुद्धाचार्य, अब मांग रहे माफी

कुछ समय पहले महाराज ने जिस शो के बारे में भर-भर कर अपशब्द कहे थे। अब जब दर्शक उन्हें उसी शो में देखा, तो लोगों का गुस्सा उन पर जमकर फूट रहा है। यूजर्स उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं।  

Aniruddhacharya Maharaj apologises For Bigg Boss: मशहूर कथावाचक डॉक्टर अनिरुद्धाचार्य जी महाराज सोशल मीडिया पर आए दिन छाए रहते हैं। उन्होंने कुछ समय पहले रिएलिटी शो बिग बॉस को ‘चर‍ित्रहीनों का शो’ कहना, उन्हें काफी भारी पड़ गया।

कुछ समय पहले महाराज ने जिस शो के बारे में भर-भर कर अपशब्द कहे थे। अब जब दर्शक उन्हें उसी शो में देखा, तो लोगों का गुस्सा उन पर जमकर फूट रहा है। यूजर्स उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं।  

अनिरुद्ध महाराज ने मांगी माफी

हाल ही में डॉ. अनिरुद्धाचार्य महाराज को Bigg Boss 18 के ग्रैंड प्रीमियर पर देखा गया। शो पर पहुंचकर उन्होंने ब‍िग बॉस की तारीफ भी की। उन्होंने शो को एक सुंदर शो बताया। ट्रोल‍िंग के बाद अब अनिरुद्ध महाराज ने लोगों से माफी मांगी है।

  ‘हम वहां जाकर क्‍या करेंगे’  

अनिरुद्धाचार्य जी ने एक पॉडकास्ट के दौरान ब‍िग बॉस में जाने के सवाल पर जवाब दिया कि वहां तो लड़ने-झगड़ने वाले, भौंकने वाले कुत्ते हैं। हम वहां जाकर क्‍या करेंगे। हम इंसान से देवता बनने की तरफ बढ़ते हैं, कुत्ते थोड़े ही बनते हैं। हमें कोई करोड़ों नहीं अरबों रुपए भी दे, तब भी हम नहीं जाएंगे। वहां जाकर हम क्यों अपने सनातन का स‍िर नीचा करें। यदि मैं चरित्रहीनों के बीच बैठ गया तो लोग मुझे क्या कहेंगे।

इतनी कड़वी बाते बोलने के बाद भी जब लोगों ने उन्हें बिग बॉस की प्रीम‍ियर नाइट में देखा तो, उनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। अब अनिरुद्धाचार्य महाराज ने अपनी बात का स्पष्टीकरण देने का प्रयास किया है।  

ट्रोलिंग के बाद उन्होंने (Aniruddhacharya Maharaj) कहा कि वह प्रीमियर नाइट में एक अतिथि के रूप में गए थे, कंटेस्टेंट के रूप में नहीं। उनका उद्देश्य प्रतियोगिता में भाग लेना नहीं था, बल्कि उन 18 प्रतिभागियों को आशीर्वाद देना था।


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Haldwani Ramlila
हल्द्वानी में जलेगा कुमाऊं का सबसे बड़ा रावण, जानें क्या है ऊंचाई
CM Yogi Adityanath
योगी सरकार का बड़ा फैसला, हर जिले में रखे जाएंगे युवा फेलो, जानें कितनी होगी सैलरी
AAP Supported NC
J&K में NC-Congress गठबंधन की जीत के बाद उमर अब्दुल्ला होंगे CM, AAP ने भी दिया समर्थन
CM Yogi Adityanath
योगी सरकार की नई पहल, बरेली समेत कई जिलों में होगी प्लॉट की नीलामी
PAK vs ENG Test
इंग्लैंड ने पाकिस्तान को धोया, एक पारी और 47 रनों से दर्ज की जीत
noel tata
टाटा ट्रस्ट को मिला नया उत्तराधिकारी, नोएल संभालेंगे कमान