श्रेष्ठ भारत (Shresth Bharat) | Hindi News

Our sites:

|

Follow us on

|

फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने फिल्म ‘द आर्चीज़’ की प्रशंसा की


फिल्म निर्माता बोनी कपूर की बेटी ख़ुशी कपूर ने ‘द आर्चीज़’ से अभिनय की शुरुआत की है। दरअसल यह एक पिता के लिए गर्व की बात है। बोनी कपूर ने फिल्म की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह फिल्म उन्हें उनके “स्कूल के दिनों” में ले गई है।

फिल्म निर्माता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जोया अख्तर के काम की सराहना करते हुए लिखा “मुझे मेरे स्कूल के दिनों में वापस ले गया जब आर्ची की कॉमिक्स हर युवा की पसंदीदा थी। जोया द्वारा बनाई गई दुनिया आपको अतीत में वापस ले जाती है हर अभिनेता पूरी तरह से कास्ट किया गया है। गाने बिल्कुल आर्ची की दुनिया के अनुरूप हैं पूरी टीम को बधाई देने की जरूरत है। @netflix_in की टीम को उनकी मार्केटिंग और इस प्रोजेक्ट को चुनने और अपना सब कुछ देने के लिए शामिल किया गया। फिल्म का भरपूर आनंद लिया फिल्म को बार-बार देखूंगा ठीक उसी तरह जैसे मैंने कॉमिक के एक अंक को कई बार पढ़ा था जब तक नया अंक प्रकाशित नहीं हो जाता।”

हाल ही में ख़ुशी ने अपनी पहली फिल्म ‘द आर्चीज़’ की स्क्रीनिंग में सुनहरे गाउन में शिरकत की जिसे उनकी माँ श्रीदेवी ने 2013 में पहना था। इस विशेष दिन पर अपनी माँ को याद करते हुए ख़ुशी ने इस प्रतिष्ठित गाउन में श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने का विकल्प चुना। अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने मंगलवार रात अपनी बहन ख़ुशी कपूर को उनकी पहली फिल्म ‘द आर्चीज़’ के लिए बधाई दी। मंगलवार को जान्हवी मुंबई में अपनी बहन खुशी की डेब्यू फिल्म ‘द आर्चीज’ के ग्रैंड प्रीमियर में शामिल हुईं। जोया अख्तर द्वारा निर्देशित यह फिल्म अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के अभिनय करियर की शुरुआत है।

‘द आर्चीज़’ एक उभरता हुआ संगीतमय गीत है जो आर्ची, बेट्टी, वेरोनिका, जुगहेड, रेगी, एथेल और दिल्टन के जीवन का अनुसरण करता है जो दर्शकों को काल्पनिक पहाड़ी शहर रिवरडेल में ले जाएगा। फिल्म दोस्ती, स्वतंत्रता प्रेम, दिल टूटने और विद्रोह की पड़ताल करती है। 


संबंधित खबरें

वीडियो

Latest Hindi NEWS

Aligarh Religious conversion Case
सलमान ने समीर बन हिंदु युवती से की शादी, धर्म परिवर्तन का बना रहा दबाव
Arvind Kejriwal meets lg vk saxena
दिल्ली के एलजी सक्सेना से कल मिलेंगे केजरीवाल, सीएम पद से दे सकते हैं इस्तीफा
Jani Master
Stree 2 के कोरियोग्राफर पर मारपीट और यौन शोषण का लगा आरोप, FIR दर्ज
INDIAN hockey TEAM
दक्षिण कोरिया को 4-1 से हराकर फाइनल में पहुंचा भारत, इस टीम से होगा खिताबी मुकाबला
Amroha News
अमरोहा में दहेज में बाइक न मिलने पर पत्नी को उतारा मौत के घाट, आरोपी फरार
Andhra Pradesh news
आंध्र प्रदेश के अंबेडकर कोनसीमा में एक इमारत में हुआ धमाका, 14 लोग घायल